लड़की के दिल में जगह कैसे बनाये टिप्स तरीका



लड़की के दिल में जगह कैसे बनाये – हेलो फ्रेंड्स कैसे हो आप लोग आज इस पोस्ट में हम आपको बताएँगे की लड़की के दिल में जगह बनाने के कुछ जबदरस्त टिप्स और तरीके जिसको आजमाकर आप किसी भी लड़की के दिल में जगह बनाने में कामयाब हो जोअगे.

दोस्तों यदि आपको कोई लड़की पसंद आती है या आपको उसको दिल से लाइक या लव करते हो तो उस लड़की को पटाने के लिए सबसे पहले आपको उस लड़की के दिल में जगह बनानी बहुत ज्यादा जरुरी है.

क्यूंकि अगर उस लड़की के दिल में आपके प्रति कोई भी लाइक या love की फीलिंग नहीं होगी तो आप उस लड़की को कभी भी पटा नहीं पाओगे या उसको कभी भी अपनी गर्लफ्रेंड नहीं बना पाओगे.

दोस्तों यदि आपको कोई लड़की पसंद है लेकिन आपको पता नहीं है की उस लड़की के दिल में अपने प्रति अच्छी जगह कैसे बनाये तो ये पोस्ट में बताये गए सभी टिप्स और तरीके को अच्छे से फॉलो करे और आप उस लड़की को इम्प्रेस करने में कामयाब हो जाओगे. तो चलो दोस्तों शुरू करते है.

पढ़े – फेसबुक पर लड़की कैसे पटाये

लड़की के दिल में जगह कैसे बनाये टिप्स तरीका

Ladki Ke Dil Me Jagah Kaise Banaye Tips Tarika

१. लड़की से वार्तालाप करे

दोस्तों यदि आपकी किसी भी लड़की के दिल में जगह बनानी है तो सबसे पहले आपको उस लड़की से वार्तालाप करना बहुत ही ज्यादा जरुरी है क्यूंकि इसके बगैर बात नहीं बनेगी. यदि वो लड़की आपके कॉलेज या स्कूल में पढ़ती है तो आपके साथ हम एक बहुत ही अच्छी पोस्ट शेयर कर रहे है जिसको आप जरुर पढ़े आपको बहुत ही अच्छे टिप्स मिलेंगे.

पढ़े – Class ki ladki ko kaise pataye tips

२. फ्रेंडशिप करे

जब आप उस लड़की से कुछ दिनों तक बात करोगे तो उसके बाद आपको उस लड़की से फ्रेंडशिप करनी चाहिए क्यूंकि ये बहुत ही अच्छा तरीका है और उस लड़की से फ्रेंडशिप करने के बाद उस लड़की के दिल में आपके लिए स्पेशल जगह बन जाएगी जो की बहुत ही जरुरी है.

दोस्तों लेकिन जब आप उस लड़की से दोस्तों करो तो जल्द बाजी बिलकुल भी ना करे क्यूंकि यही पर ज्यादा लड़के गलती करते है की जैसे ही उसकी लड़की से बात होने लगती है वो बेताब हो जाते है और उलटी सीधी हरकत करते है जिसकी वजह से उनकी सारी मेहनत बेकार हो जाती है. तो दोस्तों आपकी ऐसी गलती बिलकुल भी नहीं करनी है.

पढ़े – किसी भी लड़की से दोस्तों कैसे करे

३. हेल्प करे

दोस्तों किसी भी लड़की के दिल में जल्दी अच्छी जगह बनाने के लिए उनकी हेल्प करना चाहिए क्यूंकि ये सबसे बेस्ट तरीका है उस लड़की को इम्प्रेस करने का. दोस्तों जब कभी भी उस लड़की को मद्दद की जरुरत होगो तो आप उनकी हेल्प जरुर करे. इससे उस लड़की के दिल में आपके प्रति बहुत ही अच्छी फीलिंग आयेगी.

जब भी आपकी कोई भी मुसीबत के टाइम पर हेल्प करता है तो आपके दिल में उस व्यक्ति के लिए हमेशा अच्छी भावना होती है तो इसी बात का आपको भी फायदा उठाना है.

पढ़े – लड़की का दिल कैसे जीते

४. परेशान ना करे

दोस्तों कुछ लड़के ऐसे होते है जिनको मजाक मस्ती करने का बहुत ही ज्यादा शौक होता है. दोस्तों थोडा बहुत मजाक मस्ती करना सही होता है लेकिन जब ये हद से ज्यादा हो जाता है तो ये प्रॉब्लम का कारण बन जाता है.

आप उस लड़की को कभी भी ज्यादा परेशान ना करे, क्यूंकि यदि आप उनको ज्यादा परेशान करोगे तो उनको आपसे चिड हो जाएगी जिसकी वजह से जगह बनाने की बात तो दूर वो लड़की आपसे बात भी करना पसंद नहीं करेगी.

पढ़े – लड़की को पटाने के टिप्स

५. अच्छा वर्ताव रखे

दोस्तों क्या आपके साथ कोई अच्छा वर्ताव रखता है तो आप उसके साथ कैसा वर्ताव रखते हो? जाहिर सी बात है की आप भी उसको अच्छा मानते होंगे. तो ठीक इसी तरीके से आपको भी उस लड़की से हमेशा अच्छा वर्ताव रखना चाहिए आपका काम बहुत ही आसन हो जायेगा.

और यदि आप उस लड़की के साथ गन्दी या ख़राब हरकत करते हो तो वो लड़की आपसे गुस्सा हो जाएगी और आपसे दोस्तों तो क्या वो आपकी शकल भी देखना पसंद नहीं करेगी.

पढ़े – लड़की से बात कैसे शुरू करे

आपकी ओर फ्रेंड्स

तो दोस्तों ये था किसी भी लड़की के दिल में जगह कैसे बनाये और हम उम्मीद करते है की आज के हमारे ये सभी टिप्स और तरीके आपको जरुर पसंद आये होंगे और फ्रेंड्स यदि आपने हमारी बताई बातो को अच्छे से फॉलो किया तो आप किसी भी लड़की को इम्प्रेस कर सकते हो.

दोस्तों यदि आपको ये टिप्स पसंद आये है तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करे ताकि उनकी भी हेल्प हो पाए और वो भी अपने लिए एक लड़की पटा सके 🙂