लड़की का whatsapp नंबर कैसे प्राप्त पता करे



लड़की का whatsapp नंबर कैसे प्राप्त करे – हेल्लो फ्रेंड्स आज एक धमाकेदार पोस्ट हम आपके लिए लेकर आये है और इस पोस्ट में हम आपको बताएँगे की किसी भी लड़की का whatsapp कैसे प्राप्त करे. दोस्तों जो तरीका हम आपको इस पोस्ट में बताने वाले है उससे आप किसी भी लड़की का whatsapp नंबर पता लगा सकते हो.

हमको बहुत लोगो में रिक्वेस्ट आये थी की प्लीज हमको कोई तरीका बताये जिससे हम किसी भी लड़की का whatsapp नंबर का पता लगा सके, तो फ्रेंड्स इसी वजह से हम आज का ये पोस्ट आप लोगो के साथ शेयर करे रहे है.

पढ़े – लड़की का फोन नंबर चाहिए

बहुत लड़के ऐसे है जिनको नयी नयी लड़की से whatsapp पर बात और दोस्ती करने का मन होता है लेकिन उनके पास ज्यादा लड़कियों का नंबर नहीं होता है. जो तरीका हम आपको बताएँगे उससे आपको अनगिनत इंडियन लड़कियों का whatsapp नंबर मिल जायेगा और फिर उनसे आप whatsapp पर बात, चैट या दोस्ती कर सकते हो.

और यदि आपकी बात चित यदि उस लड़की को पसंद आती है तो वो आपकी दोस्त बन जाएगी और हो सकता है की फ्यूचर में वो आपकी गर्लफ्रेंड 🙂 तो चलो फ्रेंड्स पोस्ट को स्टार्ट करते है.

देखे – Ladki ka whatsapp number list

किसी भी लड़की का whatsapp नंबर कैसे प्राप्त पता करे

Ladki Ka Whatsapp Number Kaise Prapt Kare

दोस्तों ये तरीका बहुत ही आसान है और इस पोस्ट में हम आपको पूरा step by step तरीका बताने वाले है.

१. फ्रेंड्स सबसे पहले आपको google play store पर जाना है और एक android app को डाउनलोड करना है. Play store में जाकर आपको सर्च करना है “Friend Search for whatsapp” और आपके सामने ये एप्प आयेगा.

आपकी हेल्प करने के लिए हम इस आप का स्क्रीनशॉट और डायरेक्ट लिंक शेयर कर रहे है ताकि आप सही एप्प को अपने फ़ोन में डाउनलोड करे.

Downlaod Friend Search for Whatsapp

friend search whatsapp

२. दोस्तों ये बहुत ही पोपुलर एंड्राइड एप्प है और अभी तक इसके मिलियन डाउनलोड हो चुके है और रेटिंग ४.२ की है जो की बहुत ही बेस्ट है. इससे पता चलता है की लड़को को ये एप्प कितना पसंद आता है. अब आपको इस android app को अपने मोबाइल फोन में इनस्टॉल करना है और फिर इस एप्प को ओपन करना है.

३. एप्लीकेशन डाउनलोड और इनस्टॉल करने के बाद आपको अपने मोबाइल फ़ोन में इस एप्प को ओपन करना है और वहा पर अपना मोबाइल नंबर डाले और निचे आपको किसका नंबर चाहिए वो सेलेक्ट करना है. जैसे की आपको लड़कियों का whatsapp नंबर चाहिए तो आप female सेलेक्ट करे.

ladki ka whatsapp number pata kare

४. अब इसके बाद आपको केवल search whatsapp numbers बटन पर क्लिक करना है और फिर ये एप्प अपना काम करेगा और प्रोसेस होने के बाद आपके whatsapp में १०० लड़कियों के नंबर ऐड हो जायेंगे.

५. अब आपके सामने एक सक्सेस मेसेज आयेगा जिसमे लिखा होता है की आपके whatsapp में १०० लड़कियों के नंबर ऐड कर दिया गया है और आपको अपने whatsapp कांटेक्ट लिस्ट को रिफ्रेश करना है ताकि आपको वो नए नंबर दिख पाए. आप से ये पूछा जायेगा की क्या आपको whatsapp पर जाकर उन नंबर्स को देखना है तो आप yes बटन पर क्लिक करे.

६. दोस्तों अब यहाँ पर आपको देखना है की कौन लड़की है और फिर आप उसको मेसेज भेज सकते हो, सभी नंबर चालू नंबर होते है कोई भी नंबर बंद नहीं होगा. जब कभी भी आपको नए लड़कियों के नंबर चाहिए होंगे तब आपको केवल इस android app को रन करना है और फिर से ये एप्प आपको १०० नए नंबर दे देगा. तो है ना दोस्तों कमाल का एप्प 🙂

७. कई बार ऐसा होता है की लड़के अपने whatsapp पर बहुत ज्यादा नंबर जोड़ देते है और फिर बाद में उनको पता ही नहीं चलता की कौनसे नंबर friend search app से ऐड किया गया था और वो कंफ्यूज हो जाते है.

लेकिन आपको कंफ्यूज होने की कोई जरुरत नहीं है जब कभी भी आपको वो ऐड किये हुए नंबर्स को डिलीट करना है तो आपको केवल friend search app को ओपन करना है और वहा पर आपको Delete added numbers का बटन दिखाई देगा आपको केवल इस बटन को दबाना है और वो सभी नंबर्स जो इस एप्प के द्वारा ऐड किये गए थे वो डिलीट हो जायेंगे.

इस आप की सेटिंग में जाकर आप अपना whatsapp नंबर change भी कर सकते हो और अपने whatsapp नंबर को इस एंड्राइड एप्प से हटा भी सकते हो. तो दोस्तों देखा जाये तो ये एप्प बहुत ही बढ़िया है तो अभी डाउनलोड करे और नयी नयी लड़कियों से whatsapp पर दोस्ती और चैटिंग करे.

पढ़े – लड़की का फोन नंबर कैसे मांगे

आपकी और फ्रेंड्स

तो दोस्तों ये था किसी भी लड़की का whatsapp नंबर कैसे प्राप्त करे, हम उम्मीद करते है की ये पोस्ट को पढने के बाद आपको अभी लड़कियों के whatsapp नंबर की कमी कभी भी महसूस नहीं होगी. जब आपको नयी इंडियन लड़कियों के नंबर चाहिए होंगे तब आपको केवल इस app को रन करना है और आपके सामने बहुत साडी लड़कियों के whatsapp नंबर आ जायेंगे.

फ्रेंड्स यदि आपको ये ट्रिक हेल्पफुल लगी तो पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करे ताकि ज्यादा से ज्यादा लड़को की हेल्प हो पाए और वो नयी नयी लड़कियों से दोस्ती और चैटिंग कर पाए. धन्येवाद दोस्तों.