लड़की देखती है पर बात नहीं करती तो क्या करे

आज का टॉपिक बहुत ही ज्यादा सीरियस है और लड़की की बहुत हेल्प करने वाला है, आज में इस पोस्ट में बताने वाली हु की यदि लड़की आपको देखती है लेकिन बात नहीं करती तो क्या करे.

ये सिचुएशन थोड़ी अनसुलझी सी लगती है लेकिन इस पोस्ट के जरिये में आपकी ज्यादा से ज्यादा हेल्प करने की कोशिश करुँगी, और में आपको बताउंगी की यदि वो आपको देखती है मगर बात नहीं करती तो आपको क्या करना चाहिए.

दोस्तों ये बड़ा अजीब लगता है की जब कोई लड़की है जो की आपको बार बार देखती है पर कुछ बोलती है नहीं है तो आपको समझ में नहीं आता है की उसके मन में क्या चल रहा है और वो मेरे बारे में क्या सोचती है.

आप इस टेंशन से परेशान होते रहते हो की क्या वो मुझको प्यार से देखती है, नफरत से या फिर क्या वो मुझको लाइक करती है या फिर कोई और ही बात है.

इस बात कर पता लगाने के लिए आप इस पोस्ट को पूरा जरुर पढ़े क्यूंकि आपको इस प्रॉब्लम का आज में सलूशन देने वाली हु. तो चलो स्टार्ट करते है.

लड़की देखती है पर बात नहीं करती तो क्या करना चाहिए

ladki dekhti hai par baat nahi karti

१. लड़की को इंटरेस्ट है

यदि कोई लड़की आपको बार बार देखती है तो हो सकता है की उस लड़की को आपमें इंटरेस्ट है तभी तो वो आपको देखती है. वैसे लड़कियां कभी भी किसी लड़के को ज्यादा देखती नहीं है.

लेकिन जब वो किसी लड़के को पसंद करती है तो वो अपनी नज़रों को रोक नहीं पाती है और इसके चलते वो आपको चोरी चोरी देखती है.

यदि आपको लगता है की उस लड़की को आपमें इंटरेस्ट है तो आपको भी उस लड़की को इम्प्रेस करना चाहिए ताकि उसकी मन की मुराद पूरी हो जाये.

२. आपसे बात करना चाहती है

ये भी एक बहुत बड़ा कारण हो सकता है जिसकी वजह से वो लड़की आपको देखती है. हो सकता है की वो लड़की आपको इशारा दे रही है की में तुमसे बात करना चाहती हु.

पर आपको समझ में ये नहीं आरहा होगा की यदि वो मुझसे बात करना चाहती है तो फिर बात क्यों नहीं करती है ऐसे केवल देखती क्यों रहती है.

देखो लड़कियों को सोच लड़कों से बहुत अलग होती है और वो लोग चाहे किसी लड़के को बहुत ज्यादा पसंद भी करती है ना फिर भी लड़कियां चाहती है की लड़का पहले पहल करे.

जब आप उससे बात करने के लिए जाओगे तब देखना वो लड़की भी आपसे तुरंत ही बात करने लग जाएगी क्यूंकि वो खुद यही चाहती थी.

३. Attract करते हो

ये भी एक बहुत ही बड़ी वजह हो सकती है जिसकी वजह से वो लड़की आपको देखती होगी लेकिन जैसा की मैंने आपको पहले ही कहा की लड़की कभी भी लड़के से पहले बात नहीं करती है.

इसलिए यदि वो देखती है तो बहुत ज्यादा चांस है की आप उसको attractive लगते हो इसलिए उसकी नजर आपके ऊपर पड़ती रहती है.

आपको उस लड़की से दोस्ती कर लेने चाहिए और फ्रेंडशिप का प्रस्ताव उसके सामने रखना चाहिए. देखो इसमें कोई डरने की बात नहीं है. यदि उसको आप attractive लगते हो तो वो जरुर आपसे फ्रेंडशिप कर लेगी.

४. पसंद करती है

ये भी हो सकता है की उस लड़की को आप पसंद हो, बहुत बार ऐसा होता है की लड़का और लड़की एक ही क्लास और घर के आस पास रहते है.

तो ऐसे में अट्रैक्शन हो जाता है धीरे धीरे सामने वाला हमको पसंद आने लग जाता है. सिंपल सा रूल है दोस्ती यदि हमको कोई इंसान पसंद नहीं आता है तो हम उसकी तरफ देखना भी पसंद नहीं करते है.

तो यदि वो लड़की आपको रेगुलर देखती है तो इसका क्लियर मतलब है की उसके दिल में आपके लिए कुछ है और वो आपको पसंद करती है.

५. एक्शन लीजिये

उस लड़की को hi बोले या उसको प्यारी सी स्माइल दे, यदि वो भी आपको hi बोलती है या आपको भी स्माइल देती है तो समझ जाये की आप उस लड़की को १००% पसंद हो.

ऐसे में आपको जायदा देर नहीं करनी चाहिए, उस लड़की का मन आपके ऊपर है तो आपको भी उससे बात करना चाहिए, दोस्ती करनी चाहिए और उससे फिर सही टाइम आने पर उस लड़की को propose कर देना चाहिए.

जब वो आपको देख रही है तो जरुर उस लड़की को आपमें इंटरेस्ट है तो आपको जायदा टाइम बर्बाद नहीं करना चाहिए क्यूंकि बहुत लड़के होते है जो की केवल सोचते ही रहते है और फिर लड़की का इंटरेस्ट कम हो जाता है.

उसके बाद आप ही पछताओगे की लड़की तो मुझको लाइन दे रही थी लेकिन मैंने ही उसके इशारे को समझा भी नहीं और फिर क्या है वो किसी दुसरे लड़के को अपना दिल दे बैठेगी.

इसलिए आपको एक्शन लेना बहुत जरुरी है. आप तो ये सोचो की आप कितने लकी हो की लड़की खुद आपके ऊपर लाइन मार रही है और ये बहुत ही कम होता है.

वो लड़की खुद आपको ओपन पास दे रही है तो आपको उसका फायदा जरुर उठा लेना चाहिए और उस लड़की को पटाकर अपनी gf बना लेना चाहिए क्यूंकि लड़की खुद यही चाहती है की आप उसके बॉयफ्रेंड बनो.

रिलेटेड पोस्ट:

लड़की प्यार करती है पर बात नहीं करती

किसी गर्ल से प्यार हो जाये तो क्या करे

लड़की बार बार देखती है तो क्या करना चाहिए

क्या आपको लड़की इगनोर करती है तो इसको पढ़े

लड़की प्यार नहीं करती में क्या करू

Final Words

दोस्तों मैंने आपको अब बता दिया है की आपको क्या करना चाहिए, अब आपकी बारी है जैसा जैसा मैंने आपको बताया है आपको वैसा ही करना है और फिर देखना वो लड़की आपसे कितनी जल्दी पट जाएगी.

यदि आपके मन में कोई भी सवाल है इस पोस्ट से रिलेटेड तो आप कमेंट में अपने सवाल पूछे और हां अब आप क्या करने वाले हो वो भी मुझको कमेंट में बताये ओके.

Leave a Comment

Your email address will not be published.