अगर लड़की भाई बोले तो क्या करे – लड़की भाई क्यों बोलती है?

क्या आप जिस लड़की को लाइक करते हो या पटाना चाहते हो वो लड़की आपको भाई बोलती है तो आपके अरमान टूट जाते होंगे राईट और आपको बहुत बुरा लगता होगा. बहुत लड़को को ये समाज में नहीं आता है की आखिर लड़कियां लड़को को भाई क्यों बोलती है.

इसका जवाब देने के लिए आज ये पोस्ट आपके लिए लेकर आये है और इस पोस्ट में आपको बताएँगे की अगर लड़की आपको भाई बोले तो क्या करना चाहिए और भाई बोलने की वजह भी जानेंगे. तो चलो फ्रेंड्स पोस्ट की शुरुवात करते है.

दोस्तों सबसे पहले तो हम ये जानते है की भैया बोलने की वजह क्या है?

लड़की भाई क्यों बोलती है?

ladki bhai bole to kya kare

1. भाई मानती है

ये सबसे नार्मल जवाब है इस सवाल का की यदि लड़की आपको भैया बोलती है तो हो सकता है की सच में वो आपको भाई मानती है. हो सकता है की आप उसको अच्छे लगते होंगे लेकिन उसके मन में ऐसा कुछ नहीं होगा और वो आपको अपना भैर जैसा मानती होगी.

यदि आपकी उस लड़की से बहुत बनती है और आप उसकी हेल्प भी करते हो तो ये भी वजह हो सकती है की वो आपके अंदर अपना भाई देखती होगी और इसी लिए वो आपको भाई बुलाती है.

2. उसका भाई नहीं है

ये भी बहुत केस में देखा गया है की जब लड़की का कोई भी सगा भाई नहीं होता है तो उसको ये कमी खलती है और इसी वजह से वो आपको अपना भाई बनाना चाहती है.

दोस्तों इस बात को वही समझ सकते है जिनके सगे भाई या बहन नहीं होते है. उन लोगो को भी एक भाई और बहन की बहुत जरुर महसूस होती है और हो सकता है की आपका नेचर उस लड़की को इतना अच्छा लगता है की वो आपको अपना भाई बनाना चाहती है.

3. बॉयफ्रेंड का डर

हो सकता है की उस लड़की का बॉयफ्रेंड हो और उसको उससे डर लगता हो की यदि वो आपसे बात करेगी तो उसके बॉयफ्रेंड को आपके ऊपर शक हो जायेगा जिससे उन दोनों के रिलेशनशिप में प्रॉब्लम हो सकती है.

आजकल के बॉयफ्रेंड बहुत ज्यादा शकी होती है और वो लोग अपनी गर्लफ्रेंड पर बहुत ज्यादा शक करते है. वो नहीं चाहती है की उसका बॉयफ्रेंड आप दोनों के बारे में कुछ गलत सोचे और इससे बचने के लिए वो लड़की आपको भैया बोलती है.

4. क्लियर पॉइंट

बहुत बार ये देखा गया है की यदि कोई लड़की किसी लड़के से अच्छे से बात करती है या उससे बहुत बात करती है तो लड़का सोचने लग जाता है की वो उसको लाइक करती है या पसंद करती है.

और वो लड़के उस लड़की के पीछे लग जाते है और उसपर लाइन मारने लग जाते है लेकिन लड़की के मन में ऐसा कुछ नहीं होता है वो आपसे केवल अच्छे दोस्त की तरह बात करना चाहती है और कुछ नहीं.

इसलिए वो आपके मन में क्लियर बात डालना चाहती है की यदि आप कुछ और सोच रहे हो तो ऐसा कुछ भी नहीं है और उसके मन में ऐसी आपके लिए कोई फीलिंग नहीं है. वो केवल आपको अपना अच्छा दोस्त मानती है और उसके मन में आपके साथ रिलेशनशिप में आने का कोई मन नहीं है.

वो इसलिए ऐसा करती है क्यूंकि उस लड़के को पता चल जाये की वो ऐसा वैसा कुछ भी ना सोचे की ये लड़की मुझसे इतना ज्यादा बात क्यों करती है.

5. No इंटरेस्ट

ये तो सबसे बड़ा कारण है जिसकी वजह से लड़कियां लड़को को भाई बोलती है क्यूंकि वो लड़को को क्लियर बता देना चाहित है की यदि उनके मन में कभी उस लड़की को पटाने की बात आती है या गर्लफ्रेंड बनाने की बात आती है तो उसको इसमें कोई इंटरेस्ट नहीं है.

यदि लड़की को किसी भी लड़के में इंटरेस्ट होता है तो वो कभी भी उस लड़के को भाई बोलकर नहीं पुकारती है. ये आपके लिए एक क्लियर सिगनल होना चाहिए की उस लड़की को आपमें कोई भी इंटरेस्ट नहीं है और इसी वजह से वो आपको भैया बोलती है.

लड़की अगर भाई बोले तो क्या करना चाहिए

दोस्तों अब तो आपको पता चल गया है की लड़कियां लड़को को भाई क्यों बोलती है अब देखते है की यदि आपको ये पसंद नहीं है तो आपको इस सिचुएशन में क्या करना चाहिए ताकि वो आपको भाई बोलना छोड़ दे.

1. मुझे अच्छा नहीं लगता

ये सबसे बेस्ट तरीका है लड़की को भाई बोलने से रोकने का की आप सीधे उस लड़की को बोल दो की प्लीज मुझे भाई बोलकर ना बुलाये. लड़कियां बहुत समझदार होती है और वो लोग लड़को की दिल की बात बहुत ही जल्दी समझ जाती है.

हो सकता है की उसको ये लगे की भाई बोलकर में उस लड़के की insult कर रही हु और जब आप उस लड़की को मना करोगे तब वो आपको भाई बोलना छोड़ देगी.

लेकिन एक बात का ध्यान रखे की आप उसके कड़क आवाज में ये बात ना बोले क्यूंकि हो सकता है की लड़की को ये पसंद ना आये और उसको बहुत बुरा लगे. आपको ऐसा नहीं करना चाहिए कभी भी किसी भी लड़की का दिल नहीं दुखाना चाहिए खास करके यदि वो लड़की आपसे अच्छे से बात करती है तो.

2. फ़्लर्ट करे

ये भी बहुत अच्छा तरीका है की लड़की के मन में बात डालने की मेरे मन में आपके लिए कुछ और है और में आपको बहन बिलकुल भी नहीं मानता हु.

आपको उस लड़की से हल्का फुल्का फ़्लर्ट करना चाहिए इससे उस लड़की को पता चल जायेगा की आपके मन में उसके लिए कुछ और है. जब आप उस लड़की से रेगुलर फ़्लर्ट करोगे तो वो आपको बादमे भाई बोलना पूरी तरह से बंद कर देगी क्यूंकि उसको पता चल जायेगा की आपके मन में उसके लिए बहन वाली फीलिंग नहीं है.

लेकिन एक बात का जरुर ध्यान रखे की जरुरत से ज्यादा फ़्लर्ट ना करे क्यूंकि लड़कियों को ज्यादा फ़्लर्ट करने वाले लड़के पसंद नहीं होते है. हल्का फुल्का फ़्लर्ट करे इससे लड़कियां इम्प्रेस होती है और आप भी ओवर एक्टिंग करने से बच सकते हो.

क्यूंकि बहुत लड़के लड़की को पटाने के लिए बहुत ज्यादा ओवर एक्टिंग करते है जिसकी वजह से उस लड़की को अच्छा नहीं लगता है और वो आपसे दूर हो सकती है या फिर आपको पसंद करना बंद कर सकती है.

3. फ्रेंडशिप डे

ये आपके लिए बहुत ही बढ़िया दिन है और इस दिन का आपको पूरा फायदा उठाना चाहिए. यदि वो लड़की आपको भैया बोलती है तो आप इस दिन की हेल्प से इसको स्टॉप कर सकते हो.

फ्रेंडशिप डे के दिन पर आप उस लड़की को फ्रेंडशिप बैंड बांध सकते हो और इससे उस लड़की को क्लियर हो जायेगा की आप उसको अपना फ्रेंड मानते हो और लड़कियों को क्लियर पता होता है की लड़के ऐसा क्यों करते है.

इसके बाद तो ये पक्का है की दुबारा वो आपको कभी भी भाई नहीं बोलेगी.

रिलेटेड पोस्ट आपके लिए

लड़की बार बार देखती है तो क्या करे

लड़की से किस टॉपिक पर बात करे

लड़की स्माइल दे तो क्या करे

लड़की पटाने के लिए 101 तरीके पढ़े

attitude वाली लड़की को कैसे पटाये टिप्स

Final Words

तो फ्रेंड्स कैसा लगा आपको ये पोस्ट? हमने अपनी पुरु कोशिश करी है की आपको इस सिचुएशन से बहार निकाले. फ्रेंड्स यदि आपने ये सभी ट्रिक्स को इस्तेमाल किया तो लड़की १००% आपको brother बोलना छोड़ देगी.

यदि आपको हमसे कुछ भी पूछना है तो कमेंट बॉक्स में अपने सवाल हमसे पूछे और पोस्ट को भी जरुर शेयर करे क्यूंकि हमको पता है की ऐसे बहुत से लड़के है जो की इस सिचुएशन से बहार निकलना चाहते है और वो ये भी जानना चाहते है की अगर लड़की भाई बोलती है तो क्या करना चाहिए.

हम समझते है की इस पोस्ट से बहुत लड़को की हेल्प हो पाए और वो अपने पसंद की लड़की को पा सके. अभी के लिए इनता है फिर मिलते है अगली पोस्ट में तब तक के लिए buy 🙂

Please share:

Similar Posts

10 Comments

    1. Maine ladki ko sab Bata Diya ki Mai tumse pyar karta hu phir bhi o Bhai bolti hai but bahut Sara video love Wala bhejti phir Bhai kiyo bolti hai

      1. महताब जी ये लड़कियों का कुछ दिन का नाटक होता है अगर वो आपको लव वाले वीडियो भेजती है तो आज नहीं तो कल वो पट जाएगी इंतजार कीजिये।

    2. UMESH KUMAR says:

      Bhai aisa mere sath bhi hota hai

  1. RAHUL SHARMA says:

    Bhaiya ko chodne ke baad uncle bole tho fir

    1. राहुल जी इसका मतलब साफ़ है की उस लड़की को आपमें कोई इंटरेस्ट नहीं है और वो अंकल बोलकर आपको ये जाताना चाहेगी की आप मेरे बॉयफ्रेंड कभी भी नहीं बन सकते हो.

  2. Ak ladki hai hi jo mujhe uncle Bolton hai mai kya Karu but Mai bahut chatahu us ladki ko

    1. बबलू अगर वो आपको अंकल बोल रही है तो क्या सच में आपकी उम्र उस लड़की से बहुत ज्यादा है तो आप किसी दूसरी लड़की को पकडे.

  3. Main bhot pareshan hoon sir meri girlfriend ka or mera relation 7 saal ka hain lekkin pichle 3 sal se uskelife main ek ladka aya hain wo bolti hain wo ladka muze apni bheej manta hain dono movie ko jate hain or girlfrimd muze te sab nhi batati roz clg msin dono milte hain kya karu plz help 😣😣😢

    1. आदित्य जी भाई लड़की बहुत चालू टाइप की है उसको छोड़ के लाइफ में आगे बढ़ो वरना आपका करियर, दिल का शुख चैन सब गम हो जायेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.