लड़की बार बार देखती है तो क्या करे और क्या समझे

क्या कोई लड़की है जो आपको बार बार देखती है और आपको ये समझ में नहीं आ रहा है की क्या करे तो ये पोस्ट आपके लिए बिलकुल परफेक्ट है क्यूंकि आज में आपको बताउंगी की यदि आपको कोई लड़की बार बार देखती है तो इसका मतलब क्या समझे और आपको क्या करना चाहिए.

सबसे पहले तो आपको में मुबारक बाद देना चाहती हु की आपको कोई तो लड़की है जो बार बार देखती है क्यूंकि आज के टाइम पर ऐसे बहुत से लड़के है जिनको कोई भी लड़की देखती ही नहीं है:)

तो इसके चलते देखा जाये तो आप बहुत ही खुश नसीब हो की आपको कोई तो लड़की है जो देखती है. ये सिचुएशन बहुत लड़को के सामने आती है की उनको कोई लड़की होती है जो की बहुत देखती है लेकिन उस लड़को को ये समझ में नहीं आता है की वो लड़की इतना क्यों देखती है और इसका क्या मतलब है.

यदि आपको इन सभी सवालों का जवाब चाहिए तो आपको इस पोस्ट को पूरा जरुर पढना चाहिए क्यूंकि में आपको बताउंगी की इसका मतलब क्या होता है और आपको क्या करना चाहिए. तो चलो फ्रेंड्स इस पोस्ट को शुरू करते है.

लड़की बार बार देखती है तो क्या करे

लड़की अगर बार बार देखे तो क्या समझे

ladki bar bar dekhti hai to kya kare

१. बात करना चाहती है

यदि कोई लड़की आपको बार बार देखती है तो हो सकता है की उस लड़की को आपसे बात करने का मन करता है और वो आपसे बात करना चाहती है और आपको भी उस लड़की से बात करना चाहिए.

दोस्तों ये मौका आपके लिए बहुत ही अच्छा है क्यूंकि आज के टाइम पर बहुत लड़के होते है जो की लड़कियों से बात करने से बहुत डरते है लेकिन यदि लड़की ही आपको बार बार देख रही है तो इसका साफ़ साफ़ मतलब ये होता है उस लड़की को आपसे बात करने में इंटरेस्ट है.

आपको भी उस लड़की को एप्रोच करना चाहिए और उससे बात करना स्टार्ट कर देना चाहिए. आपको यहाँ पर देर नहीं करना चाहिए क्यूंकि यदि आप बहुत ही जायदा देर कर देते हो तो हो सकता है की वो लड़की को समझ में आजेगा की आपको उससे बात करने में कोई इंटरेस्ट नहीं है और फिर वो आपको देखना बंद कर देगी.

इसलिए आपको इस मौके का फुल फायदा उठाना चाहिए और उस लड़की से बात करना चाहिए ताकि आपको पता चल पाए की वो लड़की आपको इतना क्यों देहती है और उसके मन में क्या चल रहा है.

जब आप उस लड़की से बात करोगे तब आपको पता चल जायेगा की उस लड़की के मन में क्या चल रहा है. तो आप ज्यादा टाइम बर्बाद ना करे और आपको उस लड़की से बात करना चाहिए.

२. दोस्ती करना चाहती है

हो सकता है की उस लड़की को आप में इंटरेस्ट है और आप उसको कूल लगते है और वो आपसे दोस्ती करना चाहती है. कोई भी लड़की किसी भी लड़के को बिना कोई वजह के बार बार देखती नहीं है.

आपको ये समझना चाहिए की इतने ज्यादा लड़के है तो इन सभी में से वो मुझको ही क्यों इतना ज्यादा देखती है तो आपको जरुर कोई तो बात होगी तभी तो वो लड़की आपको इतना ज्यादा देखती है.

इसका मतलब आपको ये क्लियर समझ लेना चाहिए की वो लड़की आपसे दोस्ती करना चाहती है और उसको आपमें इंटरेस्ट है. आपको तुरंत ही उस से फ्रेंडशिप कर लेना चाहिए.

देखो दोस्तों यहा पर डरने की कोई जरुरत नहीं है क्यूंकि लड़की ही आपको फुल सिगनल दे रही है बात स्टार्ट करने की तो आपको भी इस सुनहरे मौका को हात से जाने नहीं देना चाहिए और जल्द से जल्द उस लड़की से फ्रेंडशिप कर लेना चाहिए.

और में आपको गारंटी देती हु की वो लड़की भी आपसे तुरंत ही फ्रेंडशिप करने के लिए तैयार हो जाएगी क्यूंकि उसको आपमें कुछ दीखता है जो की और दुसरे लड़को में उसको नजर नहीं आता है.

३. लाइक करती है

यदि वो लड़की आपको रोज बार बार देहती है तो इसका क्लियर मतलब आपको ये समझना चाहिए की वो लड़की आपको कही ना कही तो लाइक करती है.

देखो दिल है ना वो बहुत ही पागल टाइप का होता है कब किसपर आजाये पता ही नहीं चलता है. और ये बात तो आपको भी पता होगा की आपको ऐसे कितनी लड़कियां है जो की अच्छी लग जाती है.

ये जरुरी नहीं की किसी को पसंद करने के लिए हमको उसका पहले से ही दोस्तों होना जरुरी है. हमारा दिल तो कभी भी किसी पर भी आ सकता है.

आपको इस बात को समझना चाहिए की बहुत ज्यादा चांस है की उस लड़की को आप पसंद हो और वो आपसे किसी तरह attract होती है.

तो जैसा की हमने अपने पहले और दुसरे पॉइंट में आपको बताया की आपको उस लड़की से बात और दोस्ती करे क्यूंकि वो लड़की आपको पूरा हिंट दे रही है की उसको आपके अंदर कुछ खास बात दिखती है और वो आपको सच में लाइक करती है.

४. इम्प्रेस करे

अब आपको पूरा पता चल गया है की कही ना कही उस लड़की को आपमें फुल इंटरेस्ट है तो वो लड़की आपसे बहुत ही जल्दी पट जाएगी. तो आपको अब केवल उस लड़की को ज्यादा से ज्यादा इम्प्रेस करने की कोशिश करनी चाहिए.

किसी अनजान लड़की को इम्प्रेस करने में बहुत टाइम लगता है क्यूंकि वो लड़की आपको लाइक नहीं करती है लेकिन जो लड़की खुद आपको बार बार देखती है तो पहले से ही आपमें इंटरेस्टेड है.

यदि कोई लड़की पहले से ही इंटरेस्टेड हो तो उसको इम्प्रेस करने में और पटाने में बहुत ही कम टाइम लगता है और जब खुद लड़की आपको ये ऑफर दे रही है तो आपको अपने कदम पीछे नहीं हटाना चाहिए.

आपको उस लड़की को अपनी बातों से इम्प्रेस करना चाहिए. यदि आपको पता नहीं है की किसी लड़की को जल्दी से जल्दी इम्प्रेस कैसे करते है तो आपके लिए मैंने एक बहुत ही जबरदस्त पोस्ट लिख रखा है आप उसको जरुर पढ़े.

५. जल्दबाजी ना करे

अब लड़को की आदत तो मुझको पता है की यदि कोई लड़की उनको लाइन देती है तो वो जल्द से जल्द उस लड़की को अपनी girlfriend बनाना चाहते है. चलो ये बात में समझती हु लेकिन यहाँ पर आपको थोडा सब्र करना बहुत ज्यादा जरुरी है.

क्यूंकि क्या पता वो लड़की आपको एक अच्छा लड़का समझकर देखती होगी लेकिन जब उसको ये पता चलेगा की आप एक हपसी लड़के हो तो हो सकता है की उसका इंटरेस्ट आपमें कम हो जाये क्यूंकि लड़कियों को ऐसे हपसी लड़के अच्छे नहीं लगते है जिनको थोडा सा भी सब्र नहीं होता है.

आपको उस लड़की से अपनी फ्रेंडशिप को बेहतरीन बनाना होगा और इसको बनाने में आपको बहुत टाइम लगेगा. आपको उस लड़की का पूरा विश्वास जीतना होगा.

आपको उस लड़की के मन में ये पक्का विश्वास दिलाना चाहिए की आप एक अच्छे लड़के हो और आपके ऊपर पूरा ट्रस्ट और भरोसा किया जा सकता है.

लड़की हमेशा उसी लड़के को अपना बॉयफ्रेंड बनती है जिसपर वो आंख बंद करके भरोसा और ट्रस्ट कर सके. इसलिए आपको जल्दबाजी नहीं करनी है और अपनी दोस्ती को इतना अच्छा बना देना है की वो लड़की आपसे अपने दिल की सभी बातें शेयर करने के लिए तैयार हो जाये.

६. प्यार का इजहार

अब आप बोलोगे की लड़की को मुझमे ज्यादा इंटरेस्ट था और वो मुझको पहले देखती थी में नहीं. तो दोस्तों ये बात तो सही है की वो लड़की आपको पहले देहती थी क्यूंकि उसको आपमें इंटरेस्ट था.

लड़की एक मर्द होने के नाते आपको ही उस लड़की से अपने प्यार का इजहार करना चाहिए. हो सकता है की वो लड़की भी आपको अपने दिल की बात बोल दे या propose कर दे.

लेकिन लड़कियां ऐसा बहुत कम करती है और वो लोग हमेशा ये ही चाहती है की लड़के ही उनको आकर propose करे. इससे उनको लगता है की लड़का असली हीरो और मर्द है जो खुलकर अपने प्यार का इजहार कर रहा है.

लड़कियों को ऐसे डेरिंग लड़के बहुत ज्यादा पसंद होते है. लेकिन ९९% लड़के किसी भी लड़की से अपने प्यार का इजहार करने में बहुत डरते है और इतना जायदा टाइम लगा देते है की वो लड़की का इंटरेस्ट ही खत्म हो जाता है और वो किसी दुसरे लड़के को लाइन देना स्टार्ट कर देती है.

आपको ना तो जल्दबाजी करनी है और ना ही बहुत देर करनी करनी है. जब आपको लगे की आप दोनों की फ्रेंडशिप अच्छी हो गयी है और आप एक दुसरे को अच्छी तरह से समझते हो तो आपको अपने प्यार का इजहार उस लड़की से कर देना चाहिए.

देखो यहापर आपको आपको डरने की कोई भी जरुरत नहीं है क्यूंकि सबसे पहली बात तो उस लड़की को आपमें पहले से ही बहुत ही ज्यादा इंटरेस्ट था और इसलिए लिए तो वो आपको इतना देखती थी.

ये तो केवल फॉर्मेलिटी की बात है और लड़की भी यही चाहती है की आप उसको propose करे तो आपको इसमें डरना तो बिलकुल भी नहीं चाहिए.

जब आप उस लड़की को propose करोगे तो २००% वो लड़की आपको हां बोल देगी. फिर उसके बाद आप दोनों एक गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड बन जाओगे.

आपके लिए कुछ बेहद जरुरी पोस्ट

लड़कियों से बात करने के टॉपिक

gf के लिए प्यारे से नाम

लड़की बार बार स्माइल दे तो क्या करे

लड़की पटाने का बेस्ट और सबसे सरल तरीका

लड़की को प्रपोज कैसे मारते है (best tips)

Final Words

तो फ्रेंड्स अब आपको पता चल गया होगा की यदि कोई लड़की आपको बार बार देखे तो आपको क्या करना चाहिए. मैंने आपको जो भी बातें बताई है वो पूरी सच है और आपको भी मेरी बात को फॉलो करना चाहिए और उस लड़की को अपनी girlfriend बना लेना चाहिए क्यूंकि वो लड़की खुद आपको अपना बॉयफ्रेंड बनाना चाहती है और इस बात को आपको समझना चाहिए.

यदि आपको फिर भी मुझसे कोई भी बात पूछनी है तो आप अपने सवाल मुझसे कमेंट में जरुर पूछे और में अपनी पूरी कोशिश करुँगी की आपको सही सही जवाब दू और आपकी हेल्प करू. और दोस्तों पोस्ट को शेयर भी करे और आपको ये पोस्ट कैसा लगा ये भी जरुर मुझको कमेंट में बताये.

Please share:

Similar Posts

43 Comments

  1. Pt Aman sharma says:

    बहुत ही अच्छी एंव परफेक्ट लाईन!

    1. धन्येवाद अमन जी की आपको हमारी ये पोस्ट अच्छी लगी.

  2. Vishal Kumar says:

    मुझे कई लड़कियां ध्यान से देखती है…जिसके कारण मैं असहज महसूस करने लगता हूं। और मुझे ये नहीं पता चलता कि वो मुझे पसंद कर रही है या कुछ अन्य। एक लड़की तो कॉलेज में मुझे सबके सामने देख कर मुस्कुरा रही थी पर मैं लोगों के सामने डर रहा था। क्या वे मुझे पसंद करते हैं?

    1. विशाल जी शायद आपमें कोई ऐसी बात होगी जिससे लड़कियां आपसे attract होती है और ये भी हो सकता है की वो आपको लाइक करती है.

      1. Vishal Kumar says:

        जी
        तो मैं बात आगे कैसे बढ़ां सकता हूं एक पॉइंट से ही????

        आपको यकीन नहीं होगा.. मेरी उम्र २० है….मुझसे चार – पांच वर्ष बड़ी और छोटी लड़कियां भी देखती है।जब देखती है तो नज़रें भी जल्दी नहीं हटाती है जिसके कारण मैं भीगी बिल्ली बन जाता हूं।ऐसा कोई दिन नहीं जिस दिन लड़कियां मुझे घुरी नहीं है।

        1. विशाल जी ये तो अच्छी बात है की लड़कियां आपकी दीवानी है तो जब वो लड़की आपको देखती है तो आप उनको hi बोल सकते हो और हलकी सी स्माइल भी दे सकते हो और फिर देखो की उनका रिएक्शन क्या होता है.

        2. Rohan Patil says:

          Dear sister,
          Mujhe aapka what’s no send kro muje kuch prblm hai jo mai aapko personally share karna chata hu..
          Mai anjan hu but I promise mai aapko disturb nhi krunga.

          1. रोहन जी आपकी जो भी प्रॉब्लम है आप इसी पोस्ट में शेयर करे.

          2. Rohan Patil says:

            Okay mam
            Mam mujhe bahut ladkiya dekti hai but mai abhi bhi single hu meri age 24 hai but aaj tak koi gf nhi bani.
            Mai ek sincere type ka ladka hu aur bahut handsome hu.
            Abhi ki condition mai bahut ladiya dekti hai but maine kisiko response nhi diya
            Mam muje ek ladki bahut dekti hai aur maine final kiya hai ki usko hi patana hai to mam kaise baat aage badaye.

          3. सिंपल है अगर वो लड़की आपको बहुत देखती है तो हो सकता है की आप उसको attractive लगते हो तो आपको उस लड़की से जाकर बात करना चाहिए.

          4. Rohan Patil says:

            Direct baat karne se wo ha keh de kya
            Means koi friendship nhi wo sirf muje dekhkar attract hui hai.
            Direct baat karne se koi isshu nhi hoga na?

          5. नहीं रोहन जी आजकल की लड़कियां खुद बोलती है की यदि हमको कोई लड़का पसंद करता है तो अच्छे से आकार बात करे. तो आपको कोई चिंता नहीं करना चाहिए यदि आपका दिल साफ़ है तो वो लड़की आपसे जरुर दोस्ती करेगी.

      2. Arpit Thakre says:

        Mera naam Arpit aur main majdur hun jab jab uske Ghar pass se gujarta hun Mera vate Karti rahti hai ab baat yah hai Ghar se bahar nikale to baat karo ab usse Ghar per mummy bhai rahte hain

        1. अर्पित जी कभी ना कभी तो निकलेगी ना तब बात कर लेना.

  3. Ek padosi ladki mujhe bar bar dekhti he to kya karu

    1. युवराज जी आप उस लड़की से बात करने की कोशिश करे. यदि वो आपको देखती है तो उसका भी कही ना कही आपके ऊपर इंटरेस्ट है.

  4. vishal verma says:

    ek ladki hai jo mere ghar ke tik bagal me hai, lekin uske ghar se meri ladai ho chuki hai bhut phle hi. Lekin ab wo mujhe bar bar dekh rahi hai or mai usse phle bhi apni gf banana chahta tha. Lekin wo bahut bhav kha rahi thi lekin ab wo mujhe kyu dekh rhi jawab plz.

    1. विशाल जी सबसे पहले तो आप ये बताये की आपकी लड़ाई उनसे किस बात पर हुई थी इसके बाद ही पता चल पायेगा वो आपको क्यों देख रही है.

  5. meri class ki ek ladki muje har roj dekti h or jab me class se jan buj ke gayab ho jata hu to wo muje dhoondti he meri copy karti h mare samne wo sarmati h agar me use jake baat karu to wo kai apne ghar walo ko to nai batayegi ya wo bas aise hi mujhse maje le rahi he

    1. राकेश जी सबसे जरुरी बात है की क्या वो लड़की आपको अच्छी लगती है यदि हां तो आप उससे बात करे. क्यूंकि जो बात आप बोल रहे हो उससे तो लगता है की उसको शायद आपमें इंटरेस्ट है.

  6. Hallo Mam Mere padosh main ek ladki rehti hai wo mere ko Dhekti bahut hai par mai bhi us ko dekhta hu par mujhse baat nahi karti jab main us ko dhekta hu to najar neche kar leti hai aur mujhse baat nahi karti

    1. अगर वो भी आपको देखती है और नजर झुका लेती है तो इसका मतलब है की लड़की थोड़ी शर्मीली मिजाज की है आप एक बात हिम्मत करके उससे बात करने की कोशिश करे और फिर देखे की क्या होता है.

  7. Meri girlfriend phone per kuchh mangti h lekin me phone per pappi , i love you, miss you sub bol deta but Or me phone per kya de skta hu

    1. वो तो आपको अपनी gf से ही पता चलेगा उसके मिले और पूछे.

  8. Mere relationship me ek ladki hai or wo bhohot choti hai 13 saal ki or me 17 ka hu jab bhi hum pariwar wale milte he to wo mujhe chup chup kar dekhti hai or wo mujhe mazak me marke bhag jati hai kyoki hum dino bhot mazak bhi karte hai or wo jab mujhe Marti hai to me bhi Marta hu to mujhe kuch samajh Ni aara me kya karu

    1. राज कुमार says:

      हेलो मैडम माय नेम इज राम कुमार मुझे दो दो लड़कियां एक साथ देखती हैं और देखकर तुरंत नजरें झुका लेते हैं मैं समझ नहीं पा रहा हूं

      1. राज कुमार जी इसका मतलब है की शायद वो आपको पसंद करती होगी. एक बार आप उनको स्माइल देकर देखो.

  9. Mam mere relationship me ek ladki hai or wo mujhe Baar Baar chupke chupke bas dekhti rahti he or mujhse mazak bhi Karti he or mujhe touch karne ke bahane Marti he meri age 17 he or wo mujhse 3-4 saal choti he par uske liye mere Dil me koi bat nahi hai aap hi bataiye ki wo ESA kyo Karti hai please bataiye

    1. मुनरो जी शायद वो आपको लाइक करती है.

  10. आकाश सिंह says:

    लड़की देखती तो बहुत है और मुड़ कर भी देखती है पर स्माइल नहीं देती है इसका क्या मतलब

    1. इसका मतलब है की उसके दिल में कुछ तो है आपको उसको और इम्प्रेस करना चाहिए.

  11. Hello madam me Raj mere shop ke right side me I phone ka shop h usme se ladki bar bar dekhti at least 1 months se me bhi dekhta and me nurvas ho jata hu idhar udhar dekhne lagta hu aur uske shop me jitne bhi friends sab ko bata rakhi sab meroko dekhte rahte h and me aur ghabra jata hu jab me customer se dil Karta hu tab dekhti h jab me dekhta hu to najre chura leti aur waha khisak jati h ab me kiya karu

  12. Shubham sharma says:

    Hello, Mam i’m shubham sharma mera issue hai ki mere college ki girl jo apney friends or apney department ke sabhi logo se bolti h ki yeh ladka mujhe dekhta h pata ni wo aisha kyu kar rahi h humne baat karey gye but ignore kar diya jab bhi hum cafe main hote h toh wo wha wo apney friends ke saath wha aati hum se realted baat karna start kar deti h pata kyu aisha kar rahi plz help me ?

    1. शुभम जी शायद उस लड़की को आपमें इंटरेस्ट है आप एक बार उससे जाकर बात करने की कोशिश करे.

  13. Mere pados mein ek ladki rehti hai Jo bar bar dekhti hai main dekhta hun hun to idhar udhar dekhne lag jati hai kabhi kabhi me usko aur vo mujhe hi dekhti rahti hai phir ek dum Nazar hata leti hai main baat krne ki koshish krya hun to dart lagta Hain ki bo Ghar pe nahi bol de

  14. Mam 1 ladki mere pados me rehti hai mai usko like krta hu wo bhi roj mujhe baar baar dekhti hai uski 1 behan bhi hai wo dono eksath mujhe dekhte rehte hai mujhe ye nhi samajhta ki wo mujhe like krti hai ya wo bas timepass ke liye mera majak banati hai 1 saal ho rha hai humko ekdusre ko dekh rhe hai but jab mai baat krne ki koshish kru to uski behan ko dekh ke dar jaata hu ek baar uski behan ne mujhe piche pucha tha ki aap kyu dekhte rehte ho to phir maine dekhna band kr diya but uske baad wo ladki baar baar mujhe dekhti rehti hai jab mai usko dekhu to wo boht khush dikhti hai aur jo time mai terris par jau usi time wo bhi upar jankar aati hai maine boht baar time bhi badal kar dekha mai jab aau tabhi wo bhi aati hai but jab mai dekhna band kar deta hu to wo naraj dikhti hai bas uski behan ke wajah se aaj tak maine baat nhi ki mujhe ye nhi pata lag rha ki wo mere baat krne ka wait kar rhi hai ya wo mujhe hate karti hai pleas help me mai kya kru.

  15. Mahendra vishwakarma says:

    Hello mam mere ghar ke samne ek ladki hai jo mujhe roz dekh ti hai per main usse kuch bolne jata hoon to bhut darr lagta hai . Hum log ko aisa karte karte 4 saal ho gaye hai. Please koi solution nikal di giye . Bagwan apke mummy papa ki umra badaye

  16. rahul raj roy says:

    Type here.. mera nam rahul raj roy hai meri sabse bari musibat ye hai ki mai ne aaj tak jitni bhi larki ko girlfriend banana chaha use koi aur pata le gaya aur jo mujhe pasand nahi hai vo mujhe like karti hai aise me mai dipresan mai chala jaunga ples.h.m

  17. Nasir Husain says:

    Hello
    Ek ladki h muje jb b me kahi jata hu or wo ladki muje milti h to piche mudkr dekhti h lekin wo darti h jb usse bat krne k liye uske pass jata hu to pta nhi apne pass ate dekh kr chali jati h muje ye btao me Kya kru

  18. Muhje bhi ek ladki dekhti hai aank main aank milakar but kuch bolti nahi

  19. Ek ladki hi Jo pahle dekhti thi me bhi dekhta tha but me Sirf dekhta tha lakin ab bahut time ho gaya hi ab vo mujhe dekhti to me dekhta or vo apne baalo ko sabarti
    Phir Mene himmat kar baat karne ki try kiya tha to me bol hi nahi paaya ,ab vo mujhe ignore karti hi meri taraf nahi dekhti ,Kya karu samjh nahi aa Raha hi

  20. Ek ladki hi Jo pahle dekhti thi me bhi dekhta tha but me Sirf dekhta tha lakin ab bahut time ho gaya hi ab vo mujhe dekhti to me dekhta or vo apne baalo ko sabarti
    Phir Mene himmat kar baat karne ki try kiya tha to me bol hi nahi paaya ,ab vo mujhe ignore karti hi meri taraf nahi dekhti ,Kya karu samjh nahi aa Raha hi

Leave a Reply

Your email address will not be published.