लड़की औरत को गरम करने का तरीका – महिला को गरम कैसे करे ( फार्मूला )



लड़की औरत को गरम कैसे करे – हेल्लो दोस्तों आज का पोस्ट बहुत ही जरुरी है क्यूंकि आज के इस पोस्ट में हम आपको लड़कियों को गरम करने का तरीका बताने वाले है जिसको फॉलो करके आपक किसी भी लड़की, औरत या महिला को बहुत ही जल्दी गरम या उत्तेजित कर पाओगे. ये एकदम अचूक फार्मूला और तरीका है जो जवान या ज्यादा उम्र वाली महिला या औरत सभी पर बहुत ही जल्दी काम करता है.

ये पोस्ट हम इसलिए लिख रहे है क्यूंकि हमसे बहुत लडको या पुरुष ने पूछा था की हम कैसे किसी भी लड़की जैसे की उनकी गर्लफ्रेंड या अपनी वाइफ बीवी को गरम कर सकते है. तो हमने आज का ये पोस्ट लिखने का निर्णय लिया है और दोस्तों इस पोस्ट को पूरा जरुर पढ़े ताकि आपको सभ टिप्स और तरीके अच्छे से समझ में आजाये. तो चलो फ्रेंड्स स्टार्ट करते है.

पढ़े – औरत को कैसे पटाये तरीके

लड़कियों को गरम करने का तरीका

औरत महिला को गरम कैसे करे फार्मूला

Ladki Aurat Ko Garam Karne Ka Tarika

दोस्तों इस आर्टिकल में हम आपको लड़की और महिला के शरीर के पार्ट्स बताएँगे जिसको छूने से कोई भी लड़की या औरत उत्तेजित या गरम हो जाती है.

१. गर्दन

लड़कियों का गर्दन बहुत ही संवेदनशील होता है और यदि आप किसी भी लड़की के गर्दन पर मुह से हलके हलके हाथों से स्पर्श करते हो तो वो लड़की या महिला तुरंत ही गरम हो जाती है और ये बहुत ही बढ़िया तरीका है किसी भी औरत को गरम करने का.

आप अपनी गर्लफ्रेंड या बीवी के गर्दन पर हल्का हल्का चुम्बन कर सकते हो और अपने हाथों को भी उनके गर्दन पर फेर सकते हो और ये लड़कियों को बहुत अच्छा लगता है.

पढ़े – सुंदर भाभी की फोटो इमेज

२. कान

यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड या पत्नी को गरम करना चाहते हो तो आपको उसके कान पर जाकर प्यार भरी बाते धीरे धीरे से बोलनी चाहिए इससे वो बहुत ही ज्यादा excited हो जाती है. कान पर आप हल्का हल्का चुम्बन भी कर सकते हो और उनके कानों पर हलके से पप्पी भी ले सकते हो. थोडा थोडा अपने दांत को भी लगा सकते हो इससे कोई भी औरत इतनी ज्यादा गरम हो जाएगी की उसको फिर कण्ट्रोल करना बहुत ही ज्यादा मुश्किल हो जायेगा.

३. होंठ

ये तो आप लोगो को पता ही होगा की किसी भी लड़की को यदि आप चुम्बन करते हो तो वो बहुत ही जल्दी उत्तेजित हो जाती है और दोस्तों ये सबसे बेस्ट फार्मूला है फिर चाहे वो आपकी गर्लफ्रेंड हो, बीवी या पत्नी हो. यदि आप उनके होंठ पर चुम्बन करते हो तो वो तुरंत ही बहुत ज्यादा गरम हो जाती है.

यदि आपको पता नहीं है की चुम्बन कैसे करते है तो आपको टेंशन लेने की कोई भी जरुरत नहीं है क्यूंकि हमने इससे रिलेटेड बहुत ही अच्छे पोस्ट लिख रखा है जिसको पढ़कर आपको चुम्बन लेने का सही तरीका और स्टाइल पता चल जायेगा.

पढ़े – किस करने का सही तरीका

४. नाभि

किसी भी औरत या महिला का नाभि बहुत ही संवेदनशील होता है, आपको औरत या लड़की के नाभि पर हलके से चुम्बन करना चाहिए और वह पर अपने हाथो से सहराना चाहिए इससे लड़की बहुत ज्यादा गरम हो जाती है. यदि आपकी गर्लफ्रेंड या बीवी को आप उत्तेगित करने में प्रॉब्लम होती है तो आपको ये तरीका जरुर अपनाना चाहिए.

५. झांग

यदि आपको लड़की या औरत को गरम करने का फार्मूला चाहिए तो ये सबसे बेस्ट उपाय है क्यूंकि लड़कियों की जांघ बहुत ही ज्यादा कोमल होती है और यदि आप उनके झंगो पर चुम्बन या हाथ फेरते हो तो वो बहुत ज्यादा उत्तेजित हो जाती है और फिर उनको नियंत्रण में रखना मुश्किल होता है क्यूंकि ऐसा करने से वो इतनी ज्यादा गरम हो जाती है की हम आपको बता नहीं सकते है.

पढ़े – लड़की को मिलने के लिए कैसे बुलाए

६. गाल

लड़कियों के गाल पर चुम्बन करने से भी वो बहुत ज्यादा गरम होती है और ये बहुत ही जबरदस्त तरीका है किसी भी महिला, लड़की या औरत को तुरन ही उत्तेजित करने का. आप उनके गालो पर हल्का हल्का चुम्बन करने से वो बहुत ही ज्यादा बेताब हो जाती है.

७. पीठ

लड़की के पीठ पर भी आप चुम्बन कर सकते हो और अपने हाथ को फेर सकते हो इससे उनमे बहुत ज्यादा बेताबी होती है और वो बहुत ही ज्यादा उत्तेजित होती है. आपको चुम्बन करते समय उनके पीठ पर हाथ फेरना चाहिए और हो सके तो उनके पीठ पर धीरे धीरे से चुम्बन करना चाहिए इससे वो बहुत ही ज्यादा मचलती है.

पढ़े – भाभी को पटाने का तरीका

आपकी और दोस्तों

तो दोस्तों ये था लड़की या औरत को गरम करने का तरीका, हम उम्मीद करते है की आज का ये आर्टिकल पढने के बाद आपको पता चल गया होगा की किसी भी लड़की, महिला या औरत को गरम कैसे करे.

दोस्तों ये तरीके आप अपनी गर्लफ्रेंड, बीवी, पत्नी या वाइफ पर आजमा सकते हो और आपको देखकर बहुत ही हैरानी होगी जो लड़की या औरत पहले कभी भी उत्तेजित नहीं होती थी आज कैसे इतनी ज्यादा गरम हो गयी है.

यदि आपको ये टिप्स और उपाय हेल्पफुल लगे तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करे ताकि ज्यादा से ज्यादा पुरुष को हेल्प हो पाए और उनको इसका सही फार्मूला पता चल पाए. धन्येवाद दोस्तों.