लड़की अगर स्माइल दे तो क्या करे – लड़की स्माइल क्यों करती है?

क्या आपको कोई लड़की बार बार देखकर स्माइल करती है तो आपको समझ में नहीं आता होगा की आखिर ये लड़की मुझको देखकर बार बार स्माइल क्यों करती है और इसका कारण क्या है. हमको इस टॉपिक के लेकर बहुत सवाल मिलते है और बहुत लड़के यही सवाल पूछते है की लड़की अगर स्माइल दे तो क्या करना चाहिए.

तो दोस्तों इस टॉपिक को कवर करने के लिए आज ये पोस्ट हम आप लोगो के लिए लेकर आये है ताकि उन सभी लड़को को पता चल पाए की लड़की उनको स्माइल क्यों देती है और इस सिचुएशन में उनको क्या करना चाहिए और इसका मतलब क्या समझे.

तो चलो फ्रेंड्स बिना को टाइम गवाते हुए इस टॉपिक पर चर्चा करते है और हम आपको ये कहेंगे की इस पोस्ट को पूरा जरुर पढ़े क्यूंकि ये पोस्ट आपको पूरी जानकारी देने वाला है और आपको सभ कुछ समाज में आ जायेगा की आखिर लड़की स्माइल क्यों करती है और आपको क्या करना चाहिए.

लड़की स्माइल क्यों करती है?

ladki agar smile de to kya kare

१. बात करना चाहती है

यदि आपको लड़की स्माइल देती है तो इसका मतलब ये हो सकता है की वो आपसे बात करना चाहती है. यदि आप दोनों एक दुसरे से बात नहीं करती हो और यदि उस लड़की को आपसे बात करने का मन होता है या करना चाहती है तो इस सिचुएशन में वो आपको स्माइल देगी.

२. लाइक करती है

ये  बहुत बड़ा सिगनल है की जब कोई लड़की किसी लड़के को लाइक करती है तो वो उसको देखकर स्माइल जरुर करती है. हो सकता है की लड़की को मन ही मन आप पसंद हो और वो आपको दिल ही दिल अच्छा मानती है.

इस सिचुएशन में भी लड़की लड़के को देखकर जरुर स्माइल देती है. ये नार्मल रिएक्शन होता है किसी का भी जब वो सामने वाले व्यक्ति को पसंद करता है. जब आपको कोई पसदं होता है तो आप भी उसको देखकर जरुर हस्ते होने राईट.

३. प्यार करती है

ये तीसरा सिचुएशन है जब लड़की किसी लड़के से प्यार करने लग जाती है तो वो जब कभी भी उस लड़के को देखती है तो वो उसको समिल जरुर देती है.

स्माइल से पता लगता है की उस लड़की को आप कितने ज्यादा पसंद हो और ये बहुत ही स्ट्रोंग सिगनल होता है की लड़की आपको मन ही मन चाहने लग गयी है.

४. फनी दिखना

अब ये सिचुएशन थोड़ी अलग है जो की कोई भी लड़का नहीं चाहेगा की कोई भी लड़की उसको इस वजह से स्माइल दे क्यूंकि वो फनी दीखता है. लेकिन कई बार आपकी लुक और ड्रेसिंग स्टाइल ऐसी होती है जो की लड़कियों को बहुत फनी लगती है और इसलिए वो हसने लग जाती है.

हमको पता है की ये सुनकर आपको अच्छा नहीं लगा होगा लेकिन इसका भी आप बहुत ज्यादा फायदा उठा सकते हो और यदि लड़की आपको इस वजह से स्माइल देती है तो आपके लिए तो इससे बड़ी हेल्प और कुछ भी नहीं हो सकती है.

इसके बारे में जानने के लिए पोस्ट को पढ़ते रहे आपको सभ कुछ समझ में आ जायेगा की क्यूँ ये बात अच्छी है.

अगर कोई लड़की बार बार स्माइल दे तो क्या करना चाहिए

हमने आपको ऊपर आपको बताया की लड़की अक्सर लड़के को देखकर स्माइल क्यों देती है. अब आपको पता चल गया होगा की वजह और कारण क्या है.

हमको पता है की अब आपको जानना होगा की अब आपको क्या करना चाहिए तो चलो हम आपको बताते है की लड़की अगर आपको देखकर हस्ती है तो आपको क्या करना चाहिए.

१. बात करे

बहुत लड़के हमेशा लड़की से बात करना चाहते है लेकिन उनको डर लगता है की लड़की कही गुस्सा ना हो जाये. लेकिन यहाँ पर तो लड़की ही आपको निमंत्रण दे रही है स्माइल देकर और आपको इस मौके का पूरा फायदा उठाना चाहिए.

आपको सीधे जाकर उस लड़की से बात करना चाहिए क्यूंकि लड़की भी आपसे बात करने में पूरी इंटरेस्टेड है और तभी तो वो आपको बार बार स्माइल देती है.

अगली बार जब वो लड़की आपको देखकर हसे तो आप उस लड़की के पास जाये और उसको hi बोले और बात करना शुरू करे और इस सिचुएशन में वो लड़की भी आपसे बात करने के लिए पूरी तरह से तैयार होगी.

२. दोस्ती करे

अब आपको जैसा की हमने आपको बताया की आपको उस लड़की से बात करना चाहिए और फिर धीरे धीरे रोज बातों का सिलसिला चालू रखना चाहिए.

आपको उस लड़की से दोस्ती करनी चाहिए क्यूंकि वो लड़की यही चाहती है तभी तो वो आपको इतना स्माइल देती है. वो खुद चाहती है की आप बातों के सिलसिले से आगे बड़े और उसके साथ फ्रेंडशिप करे.

हमेशा उस लड़की से अच्छी अच्छी बाते करे ताकि वो लड़की जायदा से ज्यादा आपसे इम्प्रेस हो पाए. और हम आपको गारंटी देते है की वो लड़की पहले से ही आपको पसंद करती है तो आपको कोई भी प्रॉब्लम नहीं होगी.

३. Propose करे

अब लास्ट में आपको जब लगे की उस लड़की से आपकी बात चित और दोस्ती बहुत बढ़िया हो गयी है तो आपको उस लड़की को propose कर देना चाहिए.

दोस्तों जब लड़की आपको देखकर स्माइल करे तो ये बहुत बड़ा हिंट होता है की वो लड़की आपको पसंद करती है वरना कोई भी लड़की किसी लड़के को देखकर कभी भी स्माइल नहीं करती है.

वो आपको स्माइल देकर ये हिंट देना चाहती है की में तुमको पसंद करती है और तुम मुझको अच्छे लगते हो. वो लड़की आपको खुला टिकट दे रही है की तुम उसके बॉयफ्रेंड बनो.

तो आपको भी पीछे नहीं हटना चाहिए और उस लड़की को propose कर देना चाहिए और १००% वो लड़की आपको जरुर हां ही बोलेगी क्यूंकि लड़की शुरुवात से आपको पसंद करती थी और आपने उसको propose करके उसकी मन की बात कर दी है.

लेकिन एक बात है दोस्तों की propose बहुत जल्दी ना करे कम से कम १ महीने के बाद ही उस लड़की को propose करे ताकि थोडा सही लगे.

देखो ये बात तो पक्का है की लड़की आपको लाइक करती है लेकिन ये थोडा अजीब लगेगा की अगले दिन ही यदि आप उस लड़की को propose करते हो तो. इसलिए आपको कम से कम १ महीने उस लड़की के साथ खूब बातें करनी चाहिए और अपनी दोस्ती को अच्छा बनाना चाहिए.

उसके बाद आप उस लड़की से अपने दिल की बात कह सकते हो और लड़की भी ख़ुशी ख़ुशी आपके प्रपोजल को accept कर लेगी.

फ्रेंड्स यदि कोई लड़की आपको देखकर स्माइल करती है तो आप बहुत ही खुश नसीब हो क्यूंकि ऐसे बहुत से लड़के इस टाइम पर भी आपको मिल जायेंगे जिनकी कोई भी गर्लफ्रेंड नहीं है और वो चाहते है की कोई लड़की उनको लाइक करे.

लेकिन आपकी तो निकल पड़ी और खुद लड़की आपको स्माइल देकर हिंट दे रही है की आप उसको पसंद हो और वो आपमें इंटरेस्टेड है तो आपको इस मौके का फुल फायदा उठाना चाहिए और उस लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बना लेना चाहिए क्यूंकि लड़की भी आपमें फुल इंटरेस्ट ले रही है.

४. फनी समझकर हसना

जैसा की हमने पहले आपको बताया था की इस पॉइंट पर भी हम चर्चा करेंगे की यदि आपको लड़की फनी समझकर हस्ती है तो तो आपको निराश नहीं होना चाहिए और ये आपके लिए फायदे की बात हो सकती है. अब आप पूछोगे की क्या बात है लड़की मुझपर हस्ती है और तुम कह रही हो की ये फायदे की बात है.

चलो इसके बारे में भी आपको बता देते है, देखो इससे आपको उस लड़की से बात करने में आसानी होगी, आप सीधे उस लड़की से बात करना स्टार्ट कर सकते हो और वो लड़की को कोई अतेराज़ नहीं होगा और वो भी बिना को टेंशन लिए आपसे बात करना शुरू कर देगी.

आपको उस लड़की से दोस्ती करने में हेल्प होगी क्यूंकि लड़कियों को फ्रेंडली लड़के पसंद होते है और इस दौरान आप उस लड़की को इम्प्रेस करना स्टार्ट कर सकते हो और वो लड़की भी आपके फ्रेंडली नेचर की वजह से जल्दी इम्प्रेस भी हो जाएगी.

आपको उस लड़की को पटाने में बहुत हेल्प होगी. क्यूंकि आप उस लड़की से जायदा मजाक मस्ती कर सकते हो, फ्रैंक तरीके से कोई भी बात कर सकते हो, लड़की से फ़्लर्ट कर सकते हो और जब आप ये सब उस लड़की के साथ करने में कामयाब हो जाओगे तो उसके बाद आप उस लड़की को propose कर सकते हो.

तो दोस्तों हुआ ना ये फायदे की बात, इसलिए आपको निराशा नहीं होना है बल्कि अपनी खुश नसीबी समझनी है क्यूंकि जब वो आपको फनी समझकर हसेगी तो आपको उससे बात, दोस्ती, इम्प्रेस और पटाने में सबसे ज्यादा हेल्प होगी.

आपके लिए कुछ जरुरी पोस्ट

लड़की बार बार देखती है तो क्या करना चाहिए?

कैसी भी लड़की को जल्दी से पटाने के तरीके

लड़की के बात स्टार्ट करने के टिप्स

अनजान लड़की से बात कैसे करे

लड़की से क्या बात करे की वो इम्प्रेस हो जाये

Final Words

तो फ्रेंड्स कैसा लगा आपको ये पोस्ट? अब तो आपको पता चल गया होगा की लड़की आपको देखकर स्माइल क्यों देती है और इस सिचुएशन में आपको क्या करना चाहिए.

यदि आपके मन में कोई भी question है तो आप बेजिझाक होकर हमसे कमेंट में अपने सवाल पूछे और यदि पोस्ट आपको अच्छी लगी तो शेयर भी जरुर करे क्यूंकि हमको पता है की ऐसे बहुत से लड़के है जिनको इस सवाल का जवाब चाहिए होगा 🙂 By दोस्तों

Spread the love

2 thoughts on “लड़की अगर स्माइल दे तो क्या करे – लड़की स्माइल क्यों करती है?”

    1. तेज जी हमारा तो यही काम है लोगो की हेल्प करना और हमको बहुत ख़ुशी हुई की आपको ये पोस्ट अच्छा लगा.

Leave a Comment

Your email address will not be published.