लड़के को अपना दीवाना कैसे बनाये तरीके – लड़को को दीवाना बनाये



लड़के को अपना दीवाना कैसे बनाये – हेल्लो फ्रेंड्स आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएँगे की किसी भी लड़के को अपना दीवाना कैसे बनाते है. इस पोस्ट को लिकने का खास कारण ये है क्यूंकि कुछ ही दिन पहले एक लड़की ने हमसे क्वेश्चन पूछा था की में किसी लड़के से बहुत प्यार करती हु और उसको अपना बनाना चाहती हु लेकिन वो लड़का मुझको कोई भी भाव नहीं देता है और मुझमे कोई भी इंटरेस्ट नहीं दिखा रहा है.

लेकिन में सच में दिल से उस लड़के को अपनी जान से भी ज्यादा प्यार करने लग गयी हु और कैसे में उसको अपने प्यार में दीवाना बनाऊ. इसी वजह से ये पोस्ट को हम लिख रहे है क्यूंकि हमको लगता है की ऐसी बहुत लडकियाँ है जिनको इस प्रश्न का उत्तर चाहिए होगा ताकि वो जिस लड़के से प्यार करती है उसको अपना बना सके.

फ्रेंड्स हम आपसे रिक्वेस्ट करेंगे की इस पोस्ट को आप पूरा जरुर पढ़े क्यूंकि इस पोस्ट में हम आपके साथ कुछ बहुत ही जबरदस्त टिप्स और तरीके शेयर करेंगे जिसको फॉलो करके आप किसी भी लड़के को अपना दीवाना बना सकती हो. तो चलो फ्रेंड्स स्टार्ट करते है.

पढ़े – कैसे पता लगाये की लड़का आपको लाइक करता है

किसी भी लड़के को अपना दीवाना कैसे बनाये तरीके

Ladke Ko Apna Diwana Kaise Banaye

१. स्टाइलिश बने

फ्रेंड्स ये सबसे बढ़िया तरीका है किसी भी लड़के को अपना दीवाना बनाने के लिए. आज कल तो आपको पता ही होगा की किसी भी लड़के को बहनजी टाइप लड़की पसंद नहीं होती है और उनको मॉडर्न लडकियाँ बहुत ही ज्यादा पसंद होती है.

इसलिए आपको अपने आप को स्टाइलिश बनाना होगा और नए फैशन के हिसाब से अपने आप को बदलना होगा.

२. जीन्स टीशर्ट

लड़को को जीन्स और टीशर्ट पहनने वाली लडकियाँ बहुत ज्यादा पसंद आती है. आपको हम यहाँ पर के जबरदस्त टिप देते है आप ऊपर थोडा टाइट टीशर्ट पहने इससे लड़के अपने आप ही आपके पीछे पागल बने घूमेंगे.

आप निचे टाइट जीन्स पहेने. टाइट जीन्स और टीशर्ट का कॉम्बिनेशन बहुत ही मस्त होता है और लडको को ये बहुत ही ज्यादा पसंद आता है.

३. फिगर बनाये

इस बात पर आपको बहुत ही ज्यादा ध्यान देना है की लड़को को अच्छी फिगर वाली लडकियाँ इतनी ज्यादा पसंद आती है की हम आपको बता नहीं सकते है. आपकी कमर जितनी ज्यादा पतली होगी उतना ही लड़के आपके दीवाने होंगे.

यदि आपका फिगर अच्छा होगा तो आपको सभ कपडे अच्छे लगेंगे और आपके ऊपर सूट हो होंगे जिससे आप और भी ज्यादा स्मार्ट और सुंदर लगोगी. ये एक ऐसा तरीका है जो की लड़के कभी भी इग्नोर नहीं कर पाते है.

पढ़े – अच्छी फिगर कैसे बनाये टिप्स

४. हाई हील्स

आजकल हाई हील्स का फैशन चल रहा है तो आपको भी फैशन के हिसाब से चलना होगा. इसलिए आप भी हाई हील्स पहन सकती हो. यदि आपने पहले कभी भी हाई हील्स नहीं पहना है तो शुरुवात में थोड़ी प्रॉब्लम होगी लेकिन रेगुलर इस्तेमाल करने से आपको इसकी आदत हो जाएगी.

सेंडिल पहनना छोड़ दे क्यूंकि ये ओल्ड फैशन है और लडको को अब ये ज्यादा पसंद नहीं आता है. या तो आप फैंसी फ्लैट चप्पल या हाई हील्स पहन सकती हो ये लडको को बहुत अच्छा लगता है.

५. लिपस्टिक लगाये

यदि आपका रंग बहुत ज्यादा गोरा है तो आप डार्क लिपस्टिक लगा सकती हो और यदि आपका रंग डार्क या सावला है तो आप लाइट लिपस्टिक लगाये. लिपस्टिक लगाने से आपका चेहरा और भी ज्यादा अच्छा दीखता है और आप सुंदर लगोगी.

लडको को लाल होंठ अच्छे लगते है और इससे आपके चेहरे पर एक अलग ही लुक आयेगा.

६. चलने का स्टाइल

आपने तो देखा ही होगा की लड़के किस तरीके से लडकियों को देखते है और यदि आप किसी लड़के को अपना दीवाना बनाना चाहती हो तो ये सबसे बेस्ट और आसन तरीका है. लड़के लडकियों की चाल से बहुत ज्यादा आकर्षित या attract होते है.

आपको थोडा मटक का चलना है. यदि आपको जीन्स पहनने का शौक है तो इससे तो हम पक्का बोलते है की कोई भी लड़का आप दीवाना हो जायेगा और वो आपको पटाने के लिए बेताब हो जायेगा.

७. साड़ी पहने

यदि कोई फंक्शन है तो आप अच्छी साड़ी पहन सकती है, क्यूंकि ऐसे बहुत लड़के होते है जिनको लडकियाँ साड़ी में बहुत ही अच्छी लगती है. हम आपको बताते है की आप सिल्क वाली साड़ी पहनो और फिर इसका कमाल देखो.

जब उस लड़के की नजर आपके ऊपर पड़ेगी तो उसके आँख खुले के खुले रह जायेंगे और फिर क्या वो आपके पीछे दीवाना हो जायेगा.

पढ़े – लड़के को प्रपोज करने के तरीके

८. स्माइल करे

यदि आप इसी लड़के को पटना या आकर्षित करना चाहती हो तो इसके लिए आपको जब कभी भी मौका मिले तो उस लड़के को थोड़ी सी स्माइल देनी है. लेकिन ध्यान रखे बहुत ज्यादा नहीं वरना इसका मतलब वो कुछ और ही सोच सकता है.

आपको थोडा सा स्माइल करना है और फिर नार्मल हो जाना है. ऐसा करने से उस लड़के के दिल में बेचैनी हो जाएगी और वो सोचेगा की लड़की लाइन दे रही है और फिर वो आपके पीछे भागने लगेगा.

९. नजरे मिलाये

ऑय कांटेक्ट करना एक बहुत ही पावरफुल चीज होती है और जब कभी भी कोई भी लड़का या लड़की एक दुसरे से नजरे मिलते है तो इसका मतलब कुछ और होता है. आपको भी इस बात का फायदा उठाना है और जब कभी भी मौका मिले तो आपको उस लड़के से थोडा थोडा नजरे मिलानी चाहिए.

लेकिन ध्यान रखे की जरुरत से ज्यादा ना करे वरना ये बहुत ही ख़राब लगेगा और लड़का कुछ उल्टा ही सोचेगा. थोडा सा नजर मिलकर आपको दूसरी और देखना है लेकिन समय समय पर ऐसा करते रहना है इससे लड़के के दिल में ये लगेगा की आपको वो पसंद है और फिर क्या वो आपका दीवाना बन जायेगा.

आपकी और फ्रेंड्स

तो फ्रेंड्स ये था किसी भी लड़के को अपना दीवाना कैसे बनाये, यदि आप लोगो ने हमारे बताये गए सभी टिप्स और तरीके को सही से फॉलो किया तो आप बहुत ही आराम से किसी भी लड़के को अपने प्यार में पागल कर सकती हो.

यदि आपको ये पोस्ट हेल्पफुल लगी तो इस आर्टिकल को अपने फ्रेंड्स के साथ जरुर शेयर करे ताकि ज्यादा से जायदा लडकियों को अपने प्यार को पाने आसानी हो पाए. धन्येवाद दोस्तों.