क्या लड़कियां लड़कों पर लाइन मारती है

हेल्लो मेरे प्यार दोस्तों कैसे हो आप लोग? आज थोडा हटके पोस्ट लिख रही हु और आज का मेरा टॉपिक है की क्या लड़की भी लड़के पर लाइन मारती है, ये सवाल कही ना कही लड़कों के दिमाग में आता है और वो उसका असली जवाब जानना चाहते है.

तो मैंने ये सोचा की जब में लड़कों की इतनी हेल्प करती हु तो क्यों ना इस बात पर भी थोड़ी चर्चा कर ली जाये ताकि जिन लड़कों को इसका जवाब चाहिए उनको मिल पाए. तो फिर चलो शुरू करते है.

क्या लड़की लाइन मारती है?

kya ladki line marti hai

यदि आप इसका सिंपल जवाब जानना चाहते हो तो हां लड़कियां भी लड़कों पर लाइन मारती है 🙂 क्या किसी लड़की को कोई लड़का पसंद नहीं आ सकता?

क्या किसी लड़की का दिल किसी लड़के के लिए धड़क नहीं सकता, क्या कोई लड़का किसी लड़की को cute नहीं लग सकता, इन तमाम सवालों का जवाब है हां लड़कियों को भी प्यार हो सकता है और जिस लड़के को वो लाइक करती है उसपर लाइन भी मारती है.

देखो प्यार एक ऐसी चीज़ है जो की कभी भी और किसी को भी हो सकता है. ये तो गाना आपने सुना ही होगा की दिल तो बच्चा होता है कब किस पर आजाये पता नहीं.

यदि कोई लड़का उसको परफेक्ट दीखता है और उसमे वो हर एक बात होती है जो उस लड़की को बहुत पसंद आता है तो हां वो लड़की भी उस लड़के को अपना बनाना चाहती है और उस पर लाइन भी मारती है.

लेकिन लड़कों की तरह वो डायरेक्ट लाइन नहीं मारती है और खुलकर अपने प्यार को नहीं दिखाती है. वो indirect लड़के पर लाइन मारती रहती है और धीरे धीरे उस लड़के को पता चल जाता है की ये लड़की मुझको लाइक करती है.

लड़की को जो लड़का पसंद होता है तो वो उनको समय समय पर इशारे देती है जिसको कुछ लड़के तो समझ जाते है लेकिन बहुत लड़के ऐसे होते है जो की इन इशारों को समझ ही नहीं पाते है.

वैसे एक बात तो बहुत सच है की लड़की अपना दिल किसी लड़के को जल्दी नहीं देती है लेकिन जब देती है तो फिर वापिस नहीं लेती है और हमेशा उसको बहुत प्यार करती है.

उनको प्यार होने में टाइम लगता है लेकिन कुछ लड़के इतने जायदा स्मार्ट होते है और उनका बात करने का तरीका इतना जबरदस्त होता है की लड़की अपने आप को कंट्रोल ही नहीं कर पाती है.

जब वो किसी ऐसे लड़के को देखती है जो की बहुत अच्छी अच्छी बातें करते है, उनकी आदत बहुत अच्छी होती है, जो उस लड़की की हमेशा रेस्पेक्ट करते है तो भला ये सभ चीज को लड़की इग्नोर नहीं कर पाती है और फिर क्या है वो लड़की ऊपर लाइन मरना शुरू कर देती है.

लड़की कैसे लाइन मारती है ?

यदि आपको पता करना है की किसी लड़की को जब कोई लड़का पसंद आता है तो वो उनको क्या इशारा देती है तो आप इस पोस्ट को पढ़े लड़की का इशारा कैसे समझे.

लड़की लड़के पर लाइन मारती रहती है और लड़के को पता चल जाता है की ये लड़की मुझको पसंद करती है और फिर फिर वो लड़का उस लड़की को propose कर देता है.

लड़कियों में एक पॉवर तो होती है की वो जब चाहे किसी भी लड़के को पटा सकती है. लड़की indirect अपने प्यार को जताती है लेकिन डायरेक्टली कभी भी लड़के को propose नहीं करती है.

ऐसा इसलिए क्यूंकि लड़की चाहती है की एक मर्द होने के नाते लड़का मुझको propose करे, किसी भी लड़की को अपने मन पसंद के लड़के को पटाने में बहुत कम टाइम लगता है.

क्यूंकि आपको तो पता ही होगा की लड़कियों के पीछे कभी भी लड़कों की कमी नहीं होती है, तो इसलिए यदि लड़की को कोई लड़का पसंद आता है तो उसको पटाना उनके बाएं हाथ का खेल होता है.

वो केवल एक बार हलकी सी स्माइल दे देती है तो लड़का अपने आप ही उसके पीछे भागने लगता है और उसका आशिक बन जाता है.

फिर क्या वो लड़की अपनी स्माइल की हेल्प से उस लड़के को और जायदा attract करती है और लड़का लट्टू की तरह उस लड़की का दीवाना होता चला जाता है.

अब लड़की उस लड़के को रेगुलर स्माइल देती है और लड़के को पता चल जाता है की ये लड़की मुझपर लाइन मार रही है और वो लड़की उस लड़के पर इतना indirectly लाइन मारती है की लड़का अपने आप को कंट्रोल ही नहीं कर पाता है.

वो लड़की उस लड़के को इतना ज्यादा मजबूर कर देती है की वो लड़का फिर उस लड़की को propose कर देता है और वो लड़की उस लड़के को पटाने में कामयाब हो जाती है.

जैसा की मैंने आपको पहले ही कहा की लड़कियां भी लाइन मारती है लेकिन डायरेक्टली नहीं indirect मारती है. लड़की लोग अपनी स्माइल का बहुत ही अच्छे से इस्तेमाल करना जानती है और यदि वो किसी लड़के को पसंद करती है तो वो अपनी स्माइल का पूरा पूरा फायदा उठाती है.

हां और एक बात यदि लड़की बहुत ज्यादा सुंदर है तो फिर समाज लो वो तो किसी भी लड़के को केवल एक मिनट में पटा सकती है केवल उसको एक बार उस लड़को को हलकी सी स्माइल देना होता है और लड़का उस लड़की के पीछे भागना स्टार्ट कर देता है.

देखो दोस्तों प्यार एक ऐसी चीज है जो की कोई भेद भाव नहीं करती है और दिल लड़के और लड़की दोनों के पास होता है. यदि लड़के को किसी लड़की से प्यार हो सकता है तो क्या किसी लड़की को किसी लड़के से प्यार नहीं हो सकता क्या?

बिलकुल हो सकता है और जब उनको कोई लड़का पसंद आ जाता है तो वो उनपर लाइन भी जरुर मारती है और बहुत ही जल्दी पटा भी लेती है.

रिलेटेड आर्टिकल्स:

कैसे पता लगाते है की वो आपसे लव करती है

लड़की का दिल जीतने के टिप्स

लड़की की कमजोरी पढ़े

लड़की को इम्प्रेस करने के बेहतरीन डायलॉग

लड़की को i love you कैसे बोलते है.

Final Words

क्या हुआ ? ये पोस्ट पढ़कर आपके थोडा अजीब लगा होगा राईट? लेकिन क्या करे जो सच है उसको में झूठ कैसे बोल सकती है आखिर में आपकी दोस्तों हु ना guys.

तो मेरे प्यारे दोस्तों पोस्ट को जल्दी से शेयर करो और में आपके दिल की बात जानना चाहती हु और आपको क्या लगता है की क्या लड़कियां भी लाइन मारती है?

आप इस बारे में क्या सोचते हो कमेंट में मेरे साथ जरुर शेयर करे और क्या कभी ऐसा हुआ की कोई लड़की आपके ऊपर लाइन मारती थी या फिर मार रही है? कमेंट में जरुर बताये ओके.

Leave a Comment

Your email address will not be published.