कैसे पता करे की पत्नी बीवी प्यार करती है या नहीं



हेल्लो दोस्तों कैसे हो आप लोग आज इस लेख में हम बात करेंगे की कैसे पता करे की आपकी पत्नी या बीवी आपसे प्यार करती है या नहीं. दोस्तों भारत में ऐसे बहुत से पति है जिनको लगता है की उनकी पत्नी उनसे प्यार नहीं करती है और ये बहुत ही दुःख की बात है.

पति पत्नी का रिश्ता बहुत ही अनमोल होता है और इसमें एक दुसरे से प्यार होना बहुत ही ज्यादा जरुरी है नहीं तो पूरी घर घिरस्ती घराब हो जाती है और पति पत्नी के बीच में हमेशा अनबन बनी रहती है.

क्या आपको लगता है की आपकी पत्नी आपसे प्यार नहीं करती है और यदि करती है तो कितना करती है? यदि आपको नहीं मालूम है तो इस पोस्ट को पढने के बाद आप पता कर पाएंगे की आपकी बीवी आपसे सच में प्यार करती है या केवल दिखावा करती है.

दोस्तों आप इस पोस्ट को पूरा जरुर पढ़े आपको यहाँ पर कुछ ऐसे हिंट्स हम देने वाले है जिसकी मद्दद से आप ये बहुत ही आसानी से पता कर पाओगे. तो चलो दोस्तों इस पोस्ट को स्टार्ट करते है.

पढ़े – धोकेबाज पत्नी की पहचान कैसे करे

कैसे पता करे की पत्नी बीवी प्यार करती है या नहीं

Kaise Pata Kare Patni Pyar Karti Hai ya Nahi

१. अच्छे से बात करना

यदि आपकी बीवी आपसे हमेशा अच्छे से बात करती है फिर चाहे आप उसपर कितना भी गुस्सा क्यों ना हो तो इसका मतलब ये है की आपकी पत्नी आपसे बहुत ज्यादा प्यार करती है. और यदि वो हमेशा आपसे छिड कर बात करती है और गुस्से से आपका जवाब देती है तो समाज लो की ये अच्छा संकेत है की आपसे उसको प्रॉब्लम है.

२. कहना मानना

यदि आपकी वाइफ आपका सभी कहना मानती है तो ये भी प्रूफ करता है की आपकी वाइफ आपको बहुत ज्यादा प्यार करती है. क्यूंकि हमने देखा है की नए शादी में तो हर पत्नी अपने पति का हर एक कहना मानती है लेकिन कुछ सालो के बाद इसमें प्रॉब्लम आने लगती है.

तो आपको ये ध्यान देना है की जब कभी भी आप अपने पत्नी से कुछ करने के लिए बोलते हो तो क्या वो चुप चाप वो काम करती है या नहीं अगर नहीं करती है तो समझ लो की कोई न कोई प्रॉब्लम है.

पढ़े – कैसे पता करे की पत्नी धोखा दे रही है

३. ख्याल रखना

जो पत्नी अपने पति से बहुत ज्यादा प्यार करती है वो अपने हस्बैंड का बहुत ही ज्यादा ख्याल रखती है. जैसे की जब वो सुबह के टाइम पर जॉब में जाते है तब सुबह जल्दी उठकर उनके लिए टिफ़िन बनाती है और उनसे जाती वक़्त कहती है की घर पर अच्छे से आना.

यदि आपकी बीवी भी ऐसा ही करती है तो वो आपसे बहुत ज्यादा प्यार करती है लेकिन अगर वो सुबह देर से उठती है और ना उठने का बहाना बनती है तो समाज लो की उसको आपकी ज्यादा फिक्र चिंता नहीं है.

४. शाररिक संबंध

दोस्तों पति पत्नी के बीच में शारीरिक संबंध होना लाजमी होता है और यदि आपकी पत्नी आपको अपने करीब आने से रोकती है या मना करती है तो ये बहुत बड़ी प्रॉब्लम की बात है. हां लेकिन यदि कभी उनकी तबयत ख़राब हो तो कोई बात नहीं.

लेकिन ये अगर हमेशा होता है तो ये दर्शाता है की आब आपकी पत्नी को आपके करीब आने में ज्यादा इंटरेस्ट नहीं है. और ये प्यार कम होने का बहुत ही जबरदस्त संकेत है.

५. आपकी सेवा करना

हर एक बीवी का फर्ज होता है की वो अपने पति की सेवा करे, जैसे की यदि आपके सर में दर्द हो रहा है तो आपकी वाइफ को आपका सर दबाना चाहिए इत्यादि. यदि आपकी पत्नी आपकी हमेशा सेवा करती है फिर चाहे आप कुछ भी बोलो तो ये दर्शाता है की आपकी पत्नी आपसे बहुत ही ज्यादा प्यार करती है.

और यदि नहीं करती तो ये समस्या की बात है और इससे आपको गुस्सा भी आता है और आप दोनों के बीच में बहस होने लग जाती है.

पढ़े – पत्नी धोखा दे रही है तो क्या करे

आपकी ओर फ्रेंड्स

तो दोस्तों ये था कैसे पता करे की आपकी पत्नी या बीवी आपसे प्यार करती है या नहीं, यदि आपने हमारे बताये गए सभी हिंट्स को ध्यान में रखा तो आप बहुत ही आराम से इस बात का पता कर पाओगे.

यदि आपको हमारे ये हिंट्स पसंद आये है तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों और अन्य लोगो के साथ जरुर शेयर करे ताकि ज्यादा से ज्यादा हुस्बंड्स की हेल्प हो पाए. धन्येवाद दोस्तों