कैसे पता करे लड़की का बॉयफ्रेंड है या नहीं – (आसान तरीका)

कई बार हमको कोई ऐसी लड़की दिख जाती है जो की बहुत ही सुंदर और खूबसूरत होती है और हमारे मन में केवल एक ही बात आती है की काश ये लड़की हमारी गर्लफ्रेंड होती तो कितना अच्छा होता. आप उस लड़की को पटाना चाहते हो लेकिन आपके मन में एक सवाल उठ जाता है की क्या ये लड़की का बॉयफ्रेंड है या नहीं.

आज के जमाने में भले ही लड़के की गर्लफ्रेंड हो ना हो लेकिन ९९% लड़कियों का बॉयफ्रेंड होता है और खास करके यदि लड़की बहुत ही सुंदर हो तो उसके पीछे लड़को की हमेशा लाइन लगी रहती है. हर कोई उसको अपनी गर्लफ्रेंड बनाने के पीछे लगा हुआ होता है.

ये पता लगाना इसलिए बहुत ज्यादा जरुरी है की लड़की सिंगल है या नहीं क्यूंकि बहुत बार ऐसा होता है की जब हमारी मुलाकात किसी लड़की से होती है तो हम उस लड़की पर पूरी तरह से फिदा हो जाते है और उसके बारे में दिन रात सोचना शुरू कर देते है.

हम मन ही मन सपना देखने लग जाते है की यदि वो लड़की हमारी गर्लफ्रेंड बन जाये तो लाइफ कितनी जबरदस्त हो जाएगी. लेकिन बाद में पता चलता है की लड़की का पहले से ही बॉयफ्रेंड है और आपके सभी अरमान टूट जाते है और लड़के डिप्रेशन में चले जाते है.

लेकिन यदि आपको पहले ही पता चल जाये की लड़की सिंगल है या नहीं तो आपका टाइम बर्बाद भी नहीं होगा और दुःख भी नहीं और इसी लिए हम आज ये पोस्ट आप लोगो के साथ शेयर कर रहे है.

आप इस पोस्ट में बताये गए टिप्स को फॉलो करे बहुत ही आसानी से पता लगा सकते को की लड़की का बॉयफ्रेंड है या नहीं तो चलो दोस्तों पोस्ट को शुरू करते है.

पढ़े – कैसे पता लगाये लड़की प्यार करती है

कैसे पता करे की लड़की का बॉयफ्रेंड है या नहीं

कैसे पता करे लड़की सिंगल है या नहीं

Kaise Pata Kare Ladki Ka Boyfriend Hai Ya Nahi

१. हमेशा फोन पर रहना

आपने देखा होगा जिस लड़की का बॉयफ्रेंड होता है वो हमेशा फोन पर उससे बात करती रहती है फिर चाहे वो घर पर हो, रस्ते में कही जा रही हो. उस लड़की को जब कभी भी मौका मिलता है तो वो अपने बॉयफ्रेंड से फोन पर बात करने लग जाती है.

ये बहुत बड़ा हिंट है की लड़की का पहले से ही बॉयफ्रेंड है और वो सिंगल नहीं है. ऐसे में आपको थोडा और जानकारी प्राप्त करनी होगी उस लड़की के रिलेशनशिप के बारे में.

२. लड़की के दोस्त

ये तो सबसे बेस्ट तरीका है पता लगाने का की लड़की का बॉयफ्रेंड है या नहीं, आपको उस लड़की के दोस्तों से पूछना होगा की क्या वो लड़की सिंगल है की नहीं.

१००% उस लड़की के करीबी दोस्तों को पता होगा की उस लड़की का बॉयफ्रेंड है की नहीं, केवल आपको उसके करीबी दोस्तों से उस बारे में पूछना है.

जरुर पढ़े – अच्छी लड़की की पहचान कैसे करे

३. लड़की से खुद पूछे

यदि आप बहुत ज्यादा कंफ्यूज हो की वो सिंगल है की नहीं और आपको मिक्स्ड सिगनल मिल रहे है तो सबसे बढ़िया तरीका ये होगा की आप सीधे उस लड़की से जाकर ही पूछ लीजिये उसके रिलेशनशिप के बारे में.

यदि लड़की का बॉयफ्रेंड होगा तो वो आपको जरुर बोल देगी क्यूंकि लड़कियों को पता होता है की लड़के ऐसा क्यों पूछते है और वो आपको सीधा सीधा जवाब दे देगी की वो पहले से ही committed है.

४.  लड़की की नजर

जो लड़की पहले से ही committed होती है वो दुसरे लड़को को देखती भी नहीं है क्यूंकि वो अपने बॉयफ्रेंड से बहुत प्यार करती है और उसको अपनी लाइफ में कोई दुसरे लड़के की कोई जरुरत नहीं होती है.

लेकिन यदि लड़की की नज़रे हमेशा यहाँ वहां होती है और वो दुसरे लड़को को देखती है तो इसका मतलब ये होता है की लड़की सिंगल है और वो किसी अच्छे लड़के को अपनी लाइफ में लाना चाहती है. ये आपके लिए बहुत अच्छा मौका होगा उस लड़की से फ्रेंडशिप करने का और उसको इम्प्रेस करने का.

५. स्माइल देना

यदि आप जब कभी भी उस लड़की को देखते हो और वो लड़की आपको स्माइल देती है तो उसका मतलब ये है की उस लड़की को आपमें इंटरेस्ट है और वो लड़की सिंगल है वरना यदि उस लड़की का बॉयफ्रेंड होता तो वो आपको बार बार स्माइल क्यों देती.

लड़की का स्माइल देना एक बहुत ही बड़ा हिंट है की लड़की सिंगल है और वो अपने लिए एक अच्छे बॉयफ्रेंड की तलाश में है और आप वो खुशनसीब लड़के बन सकते हो केवल अब आपको उस लड़की को इम्प्रेस करना होगा और उसका दिल जीतना होगा.

६. गर्ल्स फ्रेंड सर्किल

जो लड़की सिंगल होती है तो लोग हमेशा अपने सहेलियों के साथ ही आपको दिखाई देगी लेकिन जो लड़की committed होगी वो आपको अपने बॉयफ्रेंड के साथ ज्यादातर दिखेगी.

ये भी एक बहुत ही अच्छा तरीका है पता लगाने का की लड़की का बॉयफ्रेंड है की नहीं. यदि आप जब कभी भी उस लड़की को देखते हो और वो हमेशा अपनी सहेलियों के साथ ही रहती है तो इसका मतलब ये है की वो सिंगल है.

७. फ्रैंक नेचर

यदि वो लड़की जल्दी ही किसी दुसरे लड़के के साथ बात या दोस्ती कर लेती है तो उसका ९९% मतलब है की वो लड़की सिंगल है क्यूंकि यदि उस लड़की का बॉयफ्रेंड होगा तो वो कभी भी अपनी गर्लफ्रेंड को किसी दुसरे लड़के के साथ जायदा फ्रंक्ली होने की अनुमति नहीं देगा.

वो अपनी गर्लफ्रेंड को पहले से बोल देगा की दुसरे लड़को से ज्यादा बात मत करना और ये बात उस लड़की को भी अच्छे से पता होता है और इसी वजह से वो दुसरे लड़को से जायदा बात चित नहीं करती है.

दोस्तों ये बहुत अच्छा तरीका है पता लगाने के की लड़की का कोई भी प्रेमी है की नहीं. आपको केवल ध्यान से उसके नेचर को परखना है और आपकी प्रॉब्लम सोल्व हो जाएगी.

पढ़े – लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड कैसे बनाये

आपकी और दोस्तों

तो दोस्तों ये था कैसे पता करे की लड़की का बॉयफ्रेंड है या नहीं, हम उम्मीद करते है की इस पोस्ट को पढने के बाद आपको पता चल गया होगा की लड़की सिंगल है की नहीं.

आपको केवल इस पोस्ट में बताये गए तरीके और संकेत पर ध्यान देना है और आप इस बात का बहुत ही आसानी से पता लगा सकते हो.

यदि आपको ये पोस्ट अच्छी लगी तो प्लीज इस पोस्ट को जरुर शेयर करे ताकि जायदा से जायदा लड़को की हेल्प हो पाए और वो भी इस प्रॉब्लम का सलूशन निकाल पाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *