कैसे पता करे लड़की गर्लफ्रेंड टाइम पास कर रही है या नहीं – (सिर्फ १ मिनट में)

हेल्लो दोस्तों इस पोस्ट में हम बात करेंगे की कैसे पता करे की लड़की या आपकी गर्लफ्रेंड आपके साथ टाइम पास कर रही है या नहीं. दोस्तों ये बात जानना बहुत ही ज्यादा जरुरी होता नहीं नहीं तो बाद में आपको इतना दुख होगा और पछतावा होगा की हम आपको बता नहीं सकते है.

बहुत लडको को लगता है की उनकी गर्लफ्रेंड उनसे बहुत प्यार करती है या लाइक करती है लेकिन कुछ टाइम बाद उनका ये विश्वास टूट जाता है क्यूंकि वो लड़की केवल यूज़ या इस्तेमाल कर रही होती है और कुछ भी नहीं.

बहुत लडकियाँ ऐसी होती है जिनको केवल लडको के दिल से खेलना का या उनका केवल यूज़ करती है. तो आपको इस बात कर पता लगाना बहुत ही ज्यादा जरुरी है नहीं तो आप लोग बाद में बहुत पछताओगे. दोस्तों आप इस पोस्ट को पूरा जरुर पढ़े ताकि आपको बाद में पछताना ना पड़े.

पढ़े – कैसे पता करे गर्लफ्रेंड धोखा दे रही है या नहीं

कैसे पता करे लड़की गर्लफ्रेंड टाइम पास, यूज़, इस्तेमाल कर रही है

Kaise Pata Kare Ladki Girlfriend Time Pass Kar Rahi Hai

१. पैसे मांगना

यदि आपकी गर्लफ्रेंड आपसे हमेशा पैसे मांगती रहती है तो समाज लो की वो आपसे कम और आपके पैसे से बहुत ज्यादा प्यार करती है. जो लड़की केवल पैसे से प्यार करती है वो लड़की अच्छी नहीं होती है और ऐसी लडकियों से दूर होना चाहिए.

ये लडकियाँ ऐसी होती है जो जब तक आपसे प्यार करती है जब तक आपके पास पैसे होते है और जैसे ही आपके पास पैसे नहीं होंगे तो वो लड़की भी कब आपको छोड़कर चले जाएगी आपको पता भी नहीं चलेगा.

२. कहना नहीं मानती

यदि वो लड़की आपका कोई भी कहना नहीं मानती है तो ये भी बहुत अच्छा हिंट है की वो आपको पसंद नहीं करती है. कोई भी लड़की अपने प्रेमी का हर एक कहना मानती है.

क्या वो लड़की आपका कोई भी कहना नहीं मानती है तो समाज लो की वो आपसे प्यार करती ही नही है और आपकी बातो का उसपर कोई भी असर नहीं होता है.

पढ़े – गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप कैसे करे तरीके

३. बात कम करना

यदि आपकी गर्लफ्रेंड पहले आपसे बहुत ज्यादा बात करती थी लेकिन अब नहीं तो ये बहुत बड़ी प्रॉब्लम है. यदि आपकी कोई भी गलती नहीं है और फिर भी वो आपसे ज्यादा बात नहीं करती है तो समझ लो की उस लड़की का आप में इंटरेस्ट कम होता जा रहा है.

क्यूंकि जो गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड से दिल से प्यार करती है तो किसी भी हाल में अपने बॉयफ्रेंड से बात करना कम नहीं करती है बल्कि जैसे जैसे टाइम बीतता है बाते और भी ज्यादा होने लगती है.

४. दुसरे लडको से बात करना

यदि वो लड़की आपसे कम और दुसरे लडको से बहुत ज्यादा बात करने लग गयी है तो ये भी बहुत ही तगड़ा हिंट है की वो आपके साथ केवल टाइम पास या आपका इस्तेमाल कर रही थी. अब उसको आपसे बात करने में ज्यादा दिलचस्पी नहीं होती है और इसीलिए वो दुसरे लडको से ज्यादा और आपसे कम बात करती है.

५. आपसे मिलती नहीं है

क्या आपकी गर्लफ्रेंड पहले आपसे बहुत ज्यादा मिलती थी और अब नहीं तो ये प्रॉब्लम की बात है, क्यूंकि हमने देखा है की जैसे जैसे लड़का और लड़की एक दुसरे से लंबे समय से रिलेशन में रहती है तो उनकी बैचनी और भी ज्यादा बढ़ जाती है और उनका एक दुसरे से मिलने को बहुत ज्यादा मन करता है.

लेकिन यदि अब वो आपसे ना मिलने के बहाने मरती है तो समाज लो की आपका टाइम अब पूरा हो गया है और वो आपको किनारे करने की सोच रही है.

पढ़े – कैसे पता करे लड़की पसंद करती है या नहीं

६. कोई भाव नहीं देती

क्या आपको लगता है की अब वो लड़की आपको ज्यादा भाव नहीं देती है जैसा की एक टाइम पर देती थी तो ये दर्शाता है वो आपका केवल यूज़ या इस्तेमाल कर रही थी और अब उस लड़की को आप में वो बात नहीं दिखती है जो पहले दिखती थी.

प्यार समय के साथ इनक्रीस होता है और ना की कम होता है, लेकिन अगर आपको लगता है की वो आपको बिलकुल भी भाव नहीं देती तो वो अब आपमें ज्यादा इंटरेस्ट नहीं ले रही है.

७. शादी के लिए मना करना

एक बात करे तो लड़के लड़की से शादी करने से मना करती है लेकिन यदि आपकी गर्लफ्रेंड आपसे शादी करने से मना करती है तो ये साफ़ हो जाता है की वो लड़की आपके साथ केवल टाइम पास और आपका यूज़ कर रही थी.

प्यार करने के बाद नेक्स्ट स्टेप शादी होती है और यदि आपकी गर्लफ्रेंड आपके साथ शादी करने से मना कर रही है तो आपके साथ धोखा हुआ है और वो केवल आपके साथ अपना वक़्त बिताना चाहती थी.

पढ़े – कैसे पता करे आपकी गर्लफ्रेंड आपसे सच्चा प्यार करती है

आपकी और दोस्तों

दोस्तों ये था की कैसे पता लगाये की लड़की या गर्लफ्रेंड आपके साथ केवल टाइम पास कर रही है, यदि आप लोगो ने हमारी सभी बातो का ध्यान से अध्यन किया तो आप पता कर लोगे की वो लड़की आपसे सच में प्यार करती है या केवल आपका यूज़ या इस्तेमाल कर रही है.

यदि आपको हमारा ये पोस्ट हेल्पफुल लगा तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करे ताकि ज्यादा से ज्यादा लडको को बाद में दुख, तकलीफ और पछतावा ना हो.

Please share:

Similar Posts

8 Comments

  1. मेरी gf मुझसे बात ही नहीं करती है कभी भी हर बार में ही बात करता हु और वो बहुत ज्यादा attitude दिखाती है.

    1. पंडित जी यदि वो आपसे कभी भी बात नहीं करती है तो इसका मतलब साफ़ है की उसका इंटरेस्ट कम हो रहा है या फिर आपसे बात करने में उसको ज्यादा दिलचस्पी नहीं है.

      1. Bhai mera problem ye h ki bo mujhse shadi karne ke liye bhi bol rhi h .but yaar jaise ham dono ke beech koi baat ho jaye to wo phone nahi uthati hai aur kisi ka bhi call aye use save kar leti hai ..me use kitne bhi call karu nahi uthati aur attitude dikha rahi hai aisa lagta hai ..bhai koi help karo please

        1. लड़की लोग attitude दिखाती है, अगर वो आपसे शादी करने के लिए तैयार है तो आप कर लो ना. हो सकता है की आप मना कर रहे हो तभी वो आपसे नाराज है.

  2. Vijay babasaheb says:

    Uska pahle Bf reh chuka hai 4 saal ke relationship main .
    Ab woh mere sath hai .majhje ye janana hai ki woh mujhe uske liye dhoka de sakti hai ya nahi

  3. चरण says:

    Wo mujhse bhot kam bat krti hai or me pura din uska wait krta hu or jab bhi baat karti hai ladhai karti hai or zadatar phone off rakhti hai

    1. भाई ये कैसा प्यार है फिर उसको तो आपसे बात करने में कोई इंटरेस्ट ही नहीं है.

      1. Ignor karo yaar us se jyada baat nahi karna

Leave a Reply

Your email address will not be published.