कैसे पता करे की गर्लफ्रेंड सच्चा प्यार करती है या नहीं – (सिर्फ २ मिनट में)

कैसे पता करे गर्लफ्रेंड प्यार करती है – हेल्लो दोस्तों इस पोस्ट में हम बात करेंगे की कैसे पता करे की आपकी गर्लफ्रेंड आपसे सच्चा प्यार करती है या नहीं. इस पोस्ट में हम आपके साथ कुछ ऐसी बाते शेयर करेंगे जिसकी हेल्प से आप बहुत ही आसन तरीके से पता कर पाओगे की आपकी गर्लफ्रेंड आपसे true love करती है की नहीं.

दोस्तों ये कहावत तो आपने सुनी होगी लड़के की जिंदगी बर्बाद और लड़की करे टाइम पास, दोस्तों कही ये आपके साथ साथ ना हो इसलिए आपको इस बात का पता लगाना बहुत ही ज्यादा जरुरी है.

क्यूंकि हम समजते है की केवल मू से बोलने से की में तुमसे बहुत ज्यादा अपने जान से भी ज्यादा प्यार और लव करती हु से कुछ नहीं होता है. किसने किसके दिल के अंदर झांक कर देखा है की सच्चाई क्या है और लड़की के दिल में क्या है.

दोस्तों हमने ऐसे बहुत लड़के देखे है जो लड़की के चक्कर में अपनी पूरी लाइफ को बर्बाद कर देते है और फिर बाद में पछताते है. लेकिन हम नहीं चाहते है की आपके साथ भी ऐसा हो इसलिए आप इस पोस्ट को पूरा जरुर पढ़े.

पढ़े – कैसे पता करे की आपकी गर्लफ्रेंड आपको धोखा दे रही है

कैसे पता करे की गर्लफ्रेंड सच्चा प्यार करती है या नहीं

Kaise Pata Kare Girlfriend Sacha Pyar Karti Hai ya Nahi

१. बेताब होना

दोस्तों यदि आपकी गर्लफ्रेंड अगर हमेशा आपसे मिलने के लिए बेताब रहती है तो आपकी लवर आपसे शायद सच्चा प्यार करती है. क्यूंकि true love में बहुत ज्यादा बेताबी होती है और प्यार करने वाले एक दुसरे से मिलने के लिए हमेशा बेताब और बेचैन रहते है.

२. मिलने के लिए आना

यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड को मिलने के लिए बुलाते है और आपसे हमेशा मिलने के लिए आती है फिर चाहे कितनी भी परेशानी क्यों ना हो तो ये पक्का संकेत है की वो आपसे दिल से प्यार करती है और true लव करती है.

लेकिन यदि आपके लाख बुलाने पर फिर आपकी गर्लफ्रेंड आपसे मिलने के लिए नहीं आती है तो हो सकता है की उसके दिल में आपके लिए उतना प्यार नहीं है जितना तुम समजते हो.

लेकिन एक बात हम कहना चाहते है आपसे की हो सकता है की उनके घर में कोई जेन्युइन प्रॉब्लम हो जिसके चलते वो आपसे मिलने के लिए ना आरही हो लेकिन यदि वो हमेशा की आपसे ना मिलने के बहाने करती है तो आप समजलो की वो आपसे सच्चा प्यार नहीं करती है.

३. सहारा देना

दोस्तों जो लड़की अपने बॉयफ्रेंड से दिल से बहुत ज्यादा प्यार करती है ना वो उनको हमेशा हर बात पर सहारा देती है फिर चाहे वो कोई भी बात क्यों ना हो. चाहे आप उदाश हो या आपका कोई काम ठीक नहीं चल रहा या आप बहुत ही ज्यादा टेंशन में हो तो आपकी प्रेमिका हमेशा आपको सहारा देगी और आपको दिल्हासा देगी.

पढ़े – धोकेबाज गर्लफ्रेंड से बदला कैसे ले

४. हेल्प करना

वो गर्लफ्रेंड ही क्या जो मुसीबत के टाइम पर थोड़ी सी बी हेल्प ना कर पाए, दोस्तों हेल्प चाहे छोटी हो या बड़ी इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. जो एक दुसरे से बहुत ज्यादा प्यार करते है वो कुछ भी करके थोडा बहुत तो हेल्प कर ही देते है.

यदि आपकी गर्लफ्रेंड आपकी मुसीबत के टाइम पर हेल्प करने से साफ़ मना कर देती है तो हो सकता है की उसके दिल में आपके लिया कोई भी सॉफ्ट कार्नर नहीं है.

५. कॉल नहीं उठाना

किसको अपनी gf से घंटो बात करना पसंद नहीं होता है हर किसी हो अच्छा लगता है. लेकिन यदि आपकी गर्लफ्रेंड आपका कॉल हमेशा नहीं उठाती और कहती है की में काम में बिजी थी तो शायद वो झूट बोल रही है उसको आपसे बात करने में ज्यादा इंटरेस्ट नहीं है.

और यदि आपकी प्रेमिका हमेशा आपका कॉल पिक्क करती है तो ये समाज लीजिये की उसको भी आपसे बात करने को बहुत अच्छा लगता है और वो भी आपसे बहुत ज्यादा और सच्चा प्यार करती है.

६. शादी करना

ये बहुत ही अच्छा तरीका है पता लगाने का की आपकी gf आपसे सच्चा प्यार करती है की नहीं, दोस्तों भले ही लड़के शादी के लिए मना कर सकते है लेकिन जो लड़की दिल से सच्चा प्यार करती है वो अपने लवर से किसी भी हाल में शादी करने के लिए तैयार हो जाती है फिर चाहे उसका अंजाम कुछ भी क्यों ना हो.

यदि आपकी गर्लफ्रेंड आपसे शादी करने के लिए हमेशा तैयार रहती है या वो ही आपसे कहती है की चलो शादी कर लेते है तो इसका मतलब है की वो आपसे true लव करती है और आपके साथ ही अपनी पूरी लाइफ बिताना चाहती है और अगर मना करती है तो समजलो दोस्तों आपकी गर्लफ्रेंड केवल टाइम पास कर रही है और उसको आपके साथ लाइफ बिताने में कोई भी इंटरेस्ट नहीं है.

पढ़े – सच्चा प्यार कैसे होता है

आपकी ओर दोस्तों

तो दोस्तों ये था कैसे पता करे की गर्लफ्रेंड सच्चा प्यार करती है या नहीं, अगर आपने हमारी सभी पॉइंट्स को ध्यान में रखा तो आप बड़े आसानी से अपनी गर्लफ्रेंड के प्यार की सच्चाई और गहराई जान सकते हो.

यदि आपको ये पोस्ट हेल्पफुल लगी तो इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा लोगो के साथ जरुर शेयर करे ताकि हर एक लड़के को उनके गर्लफ्रेंड के प्यार का पता चल पाए. थैंक यू दोस्तों

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 Comments

  1. meri girlfriend odisha me hai, love krti hai, shadi bhi krna chahti hai. butkehti hai 3 years wait kro. mujhe confusion hai.

    1. राहुल जी यदि आपको लगता है की आपकी gf आपसे प्यार करती है तो आपको उससे पूछना चाहिए की क्यों वो ३ साल इंतेजार करने को कह रही है. उससे आपको कारण पूछना चाहिए, हो सकता है की वो अपने करियर पर फोकस कर रही हो या फिर कोई प्रॉब्लम है. सबसे बेस्ट होगा की आप अपने gf से इसमें बारे में बात करे इससे बातें क्लियर होगी.

    2. Sir pehle wo roj mere se baat karti thi aur message bhi par wo ab message bhi 10 ya 20 din baad karti hai agar karegi bhi to 5 ya 10 minute ke liye baat karti hai aur call to kabhi karti hee nahi hai me use 2 mahine se bol raha hu wo bolti hai 11 tarikh ko karungi kabhi agle mahine par aata nahi hai me kya karu jab me Karan puchta hu to kehti hai mere pass bohot kaam hai esliye message nahi karti sirf bahana karti hai mene kayi baar pucha tha kya problem hai kya hua hai par wo bolti hai kaam hai mujhe bartan dhone Jana hai me kya karu

      1. सूरज जी ये लड़कियों का सिंपल तरीका होता है जब उसका इंटरेस्ट कम होने लग जाता है या फिर उसको कोई और पसंद आता है तब वो लोग ऐसा ही बहाना बनाती है.

  2. Sidhu Moose Walasays:

    Sir mujhe lagta hai meri gf pehle jitna love nhi karti, humari relationship ko 3 saal ho gaye, kaise pata karu ki wo mujhe aaj bhi love karti hai ya nahi.

  3. Meri gf to bolti hai ki aaj hi shadi karlo. agar mai kisi bhi meri female friends ke saath bat kar lu to jor ka thappad marti hai.

    1. प्रमोद जी किसी लड़की से बात करना कोई जुर्म नहीं है आपकी gf की सोच में परिवर्तन लाना होगा वरना हो सकता है की शादी होने के बाद वो आपके ऊपर बहुत शक करेगी इससे बहुत प्रॉब्लम भी हो सकती है.

      हम तो आपको यही सुझाव देंगे की उससे शादी करने से पहेल आप उसको बताये की किसी लड़की से बात करने का मतला कोई चक्कर नहीं होता है आपको मुझपर भरोसा करना होगा. यदि वो मान जाती है तो ठीक है वरना आपकी मर्जी हमने तो आपको बता दिया की शायद शादी के बाद आपको ये प्रॉब्लम हो सकती है.

  4. Sir meri gf kehti hai ki main aapko bahut jyada pyar karti hu lekin baat nahi karti iska kya matlab hai shadi ke liye kahti hai kismat ki bat hai.

    1. ये बात तो अजीब लग रही है कशी जी. जैसा की आपने बोला की वो आपसे बहुत प्यार करते है लेकिन वो आपसे शादी करने के लिए मना क्यों कर रही है. हो सके तो उससे आप इसकी वजह पूछे.

  5. Meri to na phone krti na online aane par message karti kbhi kbhi aata hai phone todi der ke liye jb pucho bolti hai Busy hu ghr me abhi sb me kya karu btye sir

    1. क्या उसका फोन बहुत बिजी तो नहीं आता? अगर हां तो दाल में कोई गड़बड़ हो सकती है. लेकिन अगर नहीं आता है तो क्या वो हमेशा ऐसा ही बोलती है? अगर हां तो उसका इंटरेस्ट कम हो रहा है.

  6. Bhai meri gf mujhko bohut pyaar karti hai daily raat ko baat hoti h call par din mai messages par baat hoti hai jab mai kaam par hota hu.
    Lekin milne ka bolu to saaf inkaar nhi krti thoda sehem jaati hai.
    Waise wo akele ghar se kahi bahar nahi jaati.
    Mummy ke saath hi jaati hai
    Aur usne mujhse shaadi ke liye bhi bola tha ki tumse shaadi krungi but maine hi mna kar diya tha tabse usne mujhko dobara nhi bola.

    1. भाई जब लड़की ने शादी के लिए बोला तब आपने मना क्यों किया और अब पचता रहे हो. कोई बात नहीं आप उनसे माफ़ी मांगे और बोले की हां में आपसे शादी करने के लिए तैयार हु.

X