Download Hollywood Movies In Hindi Dubbed 2021

Hollywood Movies in Hindi Dubbed Download – हेल्लो फ्रेंड्स कैसे हो आप लोग आज का पोस्ट बहुत ही ज्यादा खास होने वाला है क्यूंकि आज हम आपको बताएँगे की कैसे आप हॉलीवुड के न्यू और लेटेस्ट मूवीज को फ्री में डाउनलोड कर सकते हो फिर चाहे आप उसको अपने मोबाइल में करो या कंप्यूटर में आपकी मर्जी है.

दोस्तों आज के टाइम पर अधिकार लोगो को हॉलीवुड के मूवीज देखना पसंद होता है अब पता नहीं ऐसा क्यों लेकिन ट्रेंड तो यही दर्शाता है की लोग हिंदी मूवीज से ज्यादा हॉलीवुड मूवीज देखना ज्यादा पसंद कर रहे है और फिर चाहे वो लड़का हो या लड़की कोई फर्क नहीं पड़ता.

वैसे पर्सनली हमको भी हॉलीवुड की फिल्म देखना बहुत अच्छा लगता है खास करके हॉरर और एक्शन मूवीज. अब हर किसी की चॉइस अलग होती है हो सकता है की आपको love और रोमांटिक मूवीज ज्यादा पसंद हो.

खैर ये तो दूसरी बात है आज इस पोस्ट को लिखने की खास वजह ये है की लोगो को हॉलीवुड मूवी देखने का तो बहुत शौक होता है लेकिन अब हर कोई थोड़ी ना हर फिल्म थिएटर में देखने जाता है.

आजकल मोबाइल और कंप्यूटर का जमाना है और टेक्नोलॉजी इतनी प्रोग्रेस कर रही है तो लोग अपने मोबाइल या कंप्यूटर पर ही ये नए और लेटेस्ट हॉलीवुड मूवीज को डाउनलोड करके देखते है.

और इतना ही नहीं आजकल तो हर इंग्लिश मूवी का हिंदी dubbed वर्शन निकल जाता है फिर चाहे वो मूवी लेटेस्ट क्यों ना हो और फिर पुरानी मूवी की तो बात ही छोड़ो.

आपने देखा होगा की जो भी नई हॉलीवुड की मूवी रिलीज़ होती है तो उसके साथ साथ उसका hindi dubbed वर्शन भी रिलीज़ कर दिया जाता है जिससे की जिन लोगो को इंग्लिश समझ में नहीं आती है वो लोग हिंदी में उस मूवी को देख पाए.

अब यदि आपको हॉलीवुड की फिल्म देखना बहुत ज्यादा पसंद है लेकिन आप हर फिल्म को मूवी हॉल में जाकर नहीं देखना चाहते हो तो आज के टाइम पर ऐसे तमाम वेबसाइट है जो की लेटेस्ट, नई और पुरानी हॉलीवुड मूवीज को डाउनलोड करने की शुविधा देती है और वो भी बिलकुल फ्री में.

इन वेबसाइट पर आप किसी भी मूवी को फ्री में डाउनलोड कर सकते हो, और मजे की बात तो ये है की इन साइट्स पर आपको लेटेस्ट हॉलीवुड मूवी भी डाउनलोड करने को मिल जाती है.

लेकिन जैसा की आप सभी लोगो को पता है की मूवी पायरेसी एक क़ानूनी अपराध है और इसी वजह से भारत सरकार ने ऐसी सभी वेबसाइट को ब्लॉक करके रखा है ताकि मूवी पायरेसी को पूरी तरह से रोका जा सके.

लेकिन क्या कभी करप्शन रुका है, अब ये वेबसाइट के ओनर भी बहुत चालाक होते है जैसे ही उनकी कोई साईट भारत सरकार द्वारा ब्लॉक कर दी जाती है तब वो लोग उस वेबसाइट का नाम बदल देते है और लोग भर भर के हॉलीवुड के लेटेस्ट मूवीज को इन साइट्स पर जाकर फ्री में डाउनलोड करते है.

तो आखिर ऐसी कौन कौन सी वेबसाइट है जिसपर सभी लेटेस्ट, नए और पुराने हॉलीवुड मूवीज लोग डाउनलोड करते है इसके बारे में चलिए जानते है.

Download Hollywood Movies in Hindi Dubbed Sites List 2021

hollywood movies in hindi download

  1. Movierulz
  2. OkPunjab.com
  3. HindMovie.com
  4. 1337x.io
  5. Mp4mania.live
  6. RDXHD.info
  7. HDMoviesmaza.co
  8. TamilRockers.com
  9. Movievoom.com
  10. iPagal.org
  11. Worldfree4u.tube
  12. Hindiview.com
  13. 9xmovies.in.net
  14. TamilYogi.com
  15. 300mbmovies4u.xyz
  16. XFilmywap.online
  17. Khatrimaza.best
  18. FZMovies.xyz
  19. Filmyzilla.work

इम्पोर्टेन्ट बातें जिनको आप जरुर पढ़े

तो दोस्तों ये कुछ बहुत ही पोपुलर साइट्स है जहा से लोग फ्री में नए और लेटेस्ट हॉलीवुड मूवी को हिंदी में डाउनलोड करके देखते है.

ये सभी साइट्स इस लिए इतनी ज्यादा पोपुलर रही है क्यूंकि जैसा की हमने आपको पहले ही बताया है की भारत में ऐसे करोड़ो लोग है जिनकी इंग्लिश मूवी देखना तो अच्छा लगता है लेकिन वो उनको हिंदी में देखना चाहते है क्यूंकि उनको इंग्लिश समझ में नहीं आती है.

और इसी वजह से करोड़ो लोग इन सभी इंग्लिश मूवी के हिंदी dubbed वर्शन को डाउनलोड करते है और फिर अपने मोबाइल या कंप्यूटर पर देखते है.

और इतना ही नहीं वो लोग इन मूवीज को अपने दोस्तों के साथ बहुत अधिक मात्रा में करते है और फिर क्या होता है ये तो आपको पता ही है की मूवी viral हो जाती है और एक के बाद एक हर किसी के पास वो मूवी होती है.

Disclaimer & Why We Must Not Support This Sites

दोस्तों इस पोस्ट में जो भी जानकारी हमने आपको दी है वो केवल जानकारी तक ही सिमित रखना चाहिए और हमको इन साइट्स को सपोर्ट नहीं करना चाहिए और भारत सरकार को पायरेसी को खत्म करने में उनकी मदद करनी चाहिए.

हम किसी को भी इन साइट्स को इस्तेमाल करने के की सलाह नहीं देते है और ना कोई जिम्मेदारी लेते है. मूवी पायरेसी करना एक बहुत ही बड़ा क़ानूनी जुर्म है. इस पोस्ट में हमने उन तमाम साइट्स के बारे में बताया है जो की फ्री में ना केवल हॉलीवुड बल्कि बॉलीवुड, तमिल, बंगाली, साउथ इंडियन, तेलेगु, मराठी और अनेक लैंग्वेज के मूवीज को डाउनलोड करवाने की फैसिलिटी देती है.

Stop Piracy Ad By Ranbir Kapoor

आपकी और दोस्तों

तो दोस्तों ये थे हॉलीवुड मूवीज को हिंदी में डाउनलोड करने के कुछ बहुत ही पोपुलर और बेस्ट साइट्स जिनको करोड़ो लोग रोजाना इस्तेमाल करते है और नई नई इंग्लिश मूवी को डाउनलोड करते है. लेकिन हम आप सभी लोगो से ये रिक्वेस्ट करेंगे की आप इन साइट्स को सपोर्ट ना करे ताकि ये लोग भी मूवी पायरेसी को करना बंद कर दे.

इन लोगो का काम इस लिए चल रहा है क्यूंकि लोगो की डिमांड है और लोग यही चाहते है, जब हम लोग ही इसका विरोध करेंगे और इस डिमांड को पूरी तरह से ख़त्म कर देंगे तो फिर इन लोगो की वेबसाइट भी नहीं चलेगी सिंपल.

हो सके तो इस पोस्ट को १ लाइक जरुर करे और अपने दोस्तों के साथ फेसबुक और whatsapp पर भी अवश्य शेयर करे ताकि हम ज्यादा से ज्यादा लोगो तक ये संदेश पहुंचा सके. धन्येवाद दोस्तों.

Spread the love

Leave a Comment

Your email address will not be published.