गर्लफ्रेंड को कैसे हसाए (5 आसान तरीके)

हेल्लो फ्रेंड्स एक बार फिर से हम एक बहुत ही इंटरेस्टिंग पोस्ट लेकर आये है और इस पोस्ट में हम आपको बताएँगे की कैसे आप किसी भी लड़की को या अपनी गर्लफ्रेंड को हँसा सकते हो. यदि आप किसी लड़की को पटाना चाहते हो  तो आपको उसको हसाना बहुत जरुरी है.

क्यूंकि एक कहावत तो आपने सुनी ही होगी की यदि लड़की हसी तो समझो लड़की फसी और ये शुरुवाती लक्षण होते है की वो लड़की आपसे जल्दी पट जाएगी.  आज के इस पोस्ट में हम आपको लड़की को हँसाने के तरीके शेयर करने वाले है फिर चाहे वो कोई लड़की हो जिसको आप अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हो या फिर आपकी रूठी हुई गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए हसना चाहते हो.

ये पोस्ट दोनों सिचुएशन में बहुत काम आयेगा इस लिए आप इस पोस्ट को पूरा जरुर पढ़े. तो चलो दोस्तों बिना कोई टाइम बर्बाद करते हुए पोस्ट को शुरू करते है.

जरुर पढ़े – गर्लफ्रेंड को मनाने का तरीका

लड़की गर्लफ्रेंड को कैसे हसाए आसान तरीके

Ladki Girlfriend Ko Kaise Hasaye

१. जोक्स बोले

ये तो बहुत ही आसान तरीका है जिसकी मद्दद से आप किसी भी लड़की को हँसा सकते हो. आप एक दो अच्छे अच्छे चुटकुले  उस लड़की को बोलकर सुना सकते हो.

लेकिन ध्यान रखे की जोक्स अच्छे होने चाहिए. जोक्स में इतनी तो ताकत होती है की चाहे वो लड़की या आपकी अच्छे गर्लफ्रेंड कितनी भी नाराज़ क्यों ना हो तुरंत ही हस देगी और आपका काम हो जायेगा.

मार्किट में आपको अच्छे अच्छे जोक्स की किताबे मिल जाएगी जिसको आप खरीद सकते हो. आप इन जोक्स को लड़की के साथ फेसबुक या whatsapp पर chat करते समाये भी भेज सकते हो.

इस तरीके से आपको उस लड़की को हँसाने में ज्यादा टाइम नहीं लगेगा.

२. हसी वाली बातें करे

यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड से रोमांटिक बातें करते हो तो उसका मूड रोमांटिक हो जाता है राईट? तो ठीक इसी तरह यदि आप उस लड़की से हसी मजाक वाली बातें करोगे तो उसका मूड भी हल्का हो जायेगा  और थोड़ी देर में वो भी हसने लग जाएगी.

लड़कियां अपनी हसी को कंट्रोल नहीं कर पाती है इसलिए आपको कोशिश करते रहना है आप अच्छी बातें और मजाक मस्ती वाली बातें छेड़ते रहे. देर सवेर एक ना एक बार तो लड़की को किसी बात पर हसी तो जरुर आयेगी.

३. कॉमेडी करे

किसी भी इंसान को हँसाने का ये बहुत ही अच्छा तरीका है इसीलिए तो कपिल शर्मा के शो को लड़कियां बहुत ज्यादा देखती है क्यूंकि उसको हसना पसंद होता है.

यदि आप थोडा बहुत कॉमेडी कर लेते हो तो आप थोड़ी सी एक्टिंग करके उसको हँसाने की कोशिश करे. कुछ जोक्स बोले, किसी को फनी एक्टिंग करे, कार्टून गिरी करे इससे आपकी गर्लफ्रेंड तुरंत ही हस पड़ेगी.

यदि वो लड़की आपकी गर्लफ्रेंड है तो जाहिर सी बात है आप दोनों ने एक दुसरे के साथ बहुत वक़्त बिताया होगा और उस टाइम पर आपके साथ ऐसे हादसे हुए होंगे जब आप दोनों खूब हसे होंगे.

तो आपको अपनी गर्लफ्रेंड को उनमे से कोई ऐसे बात याद दिलानी होगी जिसपे आप दोनों को कभी बहुत ज्यादा हसी आई होगी. १००% चांस है की जब आप दुबारा उस लम्हा उस लड़की को याद दिलाओगे तब उसको तुरंत ही हसी आ जाएगी.

पढ़े – कॉमेडी कैसे करे

४. बेसुरा गाना गए

आप जनभुजकर उस लड़की के सामने बेसुरा गाना गए भेले ही आपकी आवाज और सुर अच्छा हो लेकिन उस लड़की को हँसाने के लिए आपको ये तरीका अजमाना चाहिए.

इससे भी लड़की को हसी आती है. आपने तो इंडियन आइडल शो देखा ही होगा और वह पर जब को कॉमेडी की तरह से गाना गाता है तो आपको जरुर हसी आती है ना.

तो ठीक यही ट्रिक आपको भी अपनी गर्लफ्रेंड या उस लड़की से सामने करना होगा और बहुत ज्यादा चांस है की वो जल्दी ही हस पड़ेगी.

५. आसान है

अब बहुत लड़को को लगेगा की मेरी गर्लफ्रेंड बहुत ज्यादा गुस्सा है और वो इन तरीको से नहीं हसने वाली है. फ्रेंड्स एक बात हम आप लोगो से कहना चाहते है की लड़को के मुकाबले लड़कियों को हसाना बहुत आसान होता है.

आपने तो देखा ही होगा की लड़कियों को छोटी छोटी बातों पर भी हसी आ जाती है. ये हमारा पर्सनल एक्सपीरियंस है की जिस बात पर हमको बहुत कम या ना के बराबर हसी आती है वही पर लड़कियों को बहुत ज्यादा हसी आती है.

तो कुल मिलाकर देखा जाये तो लड़कियों को हसाना बहुत आसान होता है केवल आपको उनको poke करना होता है और वो लट्टू बनकर हसना स्टार्ट कर देगी.

आपकी ओर दोस्तों

तो दोस्तों ये थे कुछ अच्छे ट्रिक्स जिनको फॉलो करके आप किसी भी लड़की या अपनी नाराज़ गर्लफ्रेंड को हँसा सकते हो, यदि आपको ये ट्रिक्स अच्छी लगी तो पोस्ट को शेयर जरुर करे और आप कैसे अपनी गर्लफ्रेंड को हसाते हो कुछ ट्रिक्स हमारे साथ भी शेयर करे ताकि हमारे रीडर्स को हेल्प हो पाए. धन्येवाद दोस्तों

4 thoughts on “गर्लफ्रेंड को कैसे हसाए (5 आसान तरीके)”

  1. गजब भाई बहुत अच्छे तरीके शेयर किया है आपने इससे में अपनी गर्लफ्रेंड को हँसा सकता हु.

    1. धन्येवाद रुपेश जी की आपको हमारी ये तरीके अच्छी लगी. यदि आपको ये पोस्ट अच्छी लगी तो प्लीज पोस्ट को १ लाइक जरुर करे और गर्लफ्रेंड के साथ फेसबुक और whatsapp पर जरुर शेयर करे इससे लिए हम आपके बहुत बहुत आभारी होंगे. धन्येवाद और ऐसे ही हमारे दुसरे पोस्ट ही जरुर पढ़े आपको बहुत अच्छी जानकारी मिलेगी. आपका दिल बहुत शुभ हो.

  2. Sir agar woh jiyada gusse m hogi or .mai koi jok sunata ho .or woh jiyada gusse m. Aagai. Us moment pe kiya kr na chahiye .mai .usko. Apna favourite song sunata ho tabhi uska .narazgi .khatam hoti h..

    1. जिस बात से उसको ख़ुशी मिलती है वही बातें करे सिंपल.

Leave a Comment

Your email address will not be published.