गर्लफ्रेंड को अपनी याद कैसे दिलाए | GF को अपनी याद में कैसे तड़पाए

नमस्कार दोस्तों आज की इस पोस्ट पर हम आपको बताएंगे की गर्लफ्रेंड को अपनी याद कैसे चलाएं। हो सकता है कि आप अपनी गर्लफ्रेंड को बहुत ज्यादा याद करते हो लेकिन वह आपको ज्यादा याद नहीं करती तब ऐसे में आपको बहुत ज्यादा दुख और तकलीफ महसूस होती होगी।

हम आपकी परेशानी को अच्छी तरीके से समझ सकते हैं जब हम किसी को बहुत ज्यादा प्यार करते हैं और सामने से हमको वैसा प्यार और फीलिंग महसूस ना हो तब हमारे दिल में बहुत ज्यादा ठेस पहुंचती है.

हो सकता है कि पहले आपकी गर्लफ्रेंड आपको हमेशा कॉल करती थी या मिलने के लिए आती थी पर अब उसके व्यवहार में थोड़ा बदलाव आपको नजर आ रहा है.

इसकी वजह कुछ भी हो सकती है, हो सकता है कि आप दोनों के बीच में कोई झगड़ा चल रहा हो, या फिर आपका ब्रेकअप हो गया है, या फिर उसके घर वालों ने उसको मना किया है, या फिर वह कैरियर में फोकस कर रही है.

कारण कुछ भी हो सकता है लेकिन हमको यहां पर आपको इसका सलूशन देना है तो चलिए दोस्तों बिना कोई समय बर्बाद करते हुए सीधे इस आर्टिकल की शुरुआत करते हैं. हम आपसे रिक्वेस्ट करेंगे कि इस पोस्ट को पूरा अंत तक जरूर बड़े ताकि आपको अच्छे से समझ में आ जाए कि अब आपको क्या करना चाहिए।

गर्लफ्रेंड को अपनी याद कैसे दिलाएं

गर्लफ्रेंड को अपनी याद में कैसे तड़पाए

girlfriend ko apni yaad kaise dilaye

1. इमोशनल बातें करें

दोस्तों लड़कियां दिल से बहुत ज्यादा कमजोर और इमोशनल होती है. हो सकता है कि गुस्से में उसने आपसे कुछ कह दिया होगा या फिर आपने गलती में उसका दिल दुखा दिया होगा.

चाहे कुछ भी हो अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ इमोशनल बातें करेंगे तब उसका दिल अवश्य पिघल जाएगा.

इमोशन में बहुत ज्यादा ताकत होती है और आपको इसको नजरअंदाज नहीं करना चाहिए. यदि आप दोनों फोन पर ज्यादा बात करते हो तो फोन पर ही आप इमोशनल बातें किया करें इससे उसको आपकी याद बहुत ज्यादा है.

इमोशनल बातें करने से उसका दिल बहुत दुखेगा और अगर वह भी आपसे प्यार करती है तो वह फिर आपके प्यार में तड़प जाएगी.

2. बिजी होने का बहाना करें

दोस्तों अगर आप ऑफिस या काम पर जाते हैं तब आप अपनी गर्लफ्रेंड को बोल सकते हैं कि मैं कुछ दिनों के लिए बहुत ज्यादा व्यस्त रहने वाला हूं और हो सकता है कि कुछ दिनों के लिए मैं तुमसे बात भी ना कर पाऊं.

चाहे आप बिजी हो या ना हो आपको इस तरीके को जरूर अपनाना है और जब कुछ दिनों तक आप दोनों की बात नहीं होगी तब आपकी gf को आपकी बहुत ज्यादा याद आएगी।

क्यूंकि हमको पता है की दो प्यार करने वाले एक दूसरे से बात किये बगैर एक दिन भी नहीं रह पाते है और जब आप कुछ दिनों तक अपनी गर्लफ्रेंड से बात नहीं करेंगे तब उसको बहुत ज्यादा बेचैनी होगी और तब उसको आपकी याद आएगी।

3. गिफ्ट दिया करें

दोस्तों जब कभी भी आप को मौका मिले तब अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट जरूर दिया करें इससे उसको बहुत ज्यादा अच्छा लगता है.

लड़कियों को गिफ्ट बहुत ज्यादा पसंद आते हैं और जब उनका बॉयफ्रेंड उनके लिए कोई गिफ्ट लेकर आता है तब उनको सबसे ज्यादा खुशी होती है.

इसका फायदा आपको तब होगा जब किसी कारणवश आपकी गर्लफ्रेंड आपको याद नहीं करती है. जब कभी भी वह आपका गिफ्ट देखेगी तब उसको आपकी बहुत ज्यादा याद आएगी.

शायद आपको भी आपकी गर्लफ्रेंड ने कभी कोई गिफ्ट दिया होगा तब जैसे ही आप उस गिफ्ट को देखते हो तो सबसे पहले आपको उसकी याद तो जरूर आती होगी ना?

हम आपको यह नहीं कह रहे हैं कि आपको महंगे गिफ्ट देने चाहिए कोई भी छोटा-मोटा गिफ्ट प्यार में बहुत बड़ी वैल्यू रखता है.

4. करियर पर फोकस करें

दोस्तों पहले आप कैरियर पर कम और प्यार पर ज्यादा फोकस करते होंगे लेकिन एक बात हम आपसे जरूर कहना चाहते हैं कि जीवन में नौकरी बहुत ज्यादा जरूरी होती है.

जब आपके अपने करियर पर फोकस करेंगे तब जाहिर सी बात है कि आप अपनी गर्लफ्रेंड से ज्यादा फोन पर बात नहीं कर पाएंगे.

और फिर क्या होगा आपकी गर्लफ्रेंड को आपकी याद तड़पाएगी. लेकिन इसका मतलब यह बिल्कुल भी नहीं है कि आप उसको पूरी तरीके से इग्नोर करें.

समय-समय पर उसे थोड़ा बहुत बात कर लिया करें इससे उसके मन को शांति मिल जाएगी.

5. अच्छी फोटो पोस्ट करें

दोस्तों हमारे जीवन में हम ऐसे लोगों की ज्यादा परवाह नहीं करते जब तक वह हमारे साथ होता है लेकिन जैसे ही वह हमसे दूर हो जाता है तब हमें बड़ा दुख होता है.

हो सकता है कि आपका उसके साथ ब्रेकअप हो गया है या फिर आप दोनों के बीच में झगड़ा चल रहा है या फिर वह आपको टाइम नहीं देती है.

तब आपको सोशल मीडिया साइट पर अच्छे-अच्छे फोटो पोस्ट करना है जिसको देखकर आपकी गर्लफ्रेंड को बहुत ज्यादा जलन होगी.

अक्सर आपने भी देखा होगा जब आपकी गर्लफ्रेंड कोई अच्छी फोटो सोशल मीडिया साइट पर अपलोड करती है तब आपको लगता है कि यह मेरी है.

ठीक उसी तरीके से उसको भी यही फीलिंग आएगी कि यार यह लड़का मेरा है मैं इसको किसी का नहीं होने दूंगी.

6. फोन खराब होने का बहाना बनाएं

दोस्तों यह तरीका भी बहुत ज्यादा अच्छा है, आप उसको यह कह सकते हैं कि कुछ दिनों के लिए मेरा फोन खराब हो गया है और उस वजह से हम दोनों के बीच में बात नहीं हो पाएगी.

जब आप उसको ऐसा बोलोगे तब उसकी हालत पूरी तरीके से खराब हो जाएगी और वह सोचेगी कि इतने दिन मैं बिना बात करें कैसे रह पाऊंगी.

लव रिलेशनशिप में फोन एक ऐसा माध्यम है जिससे हम अपने पार्टनर के साथ जब चाहे जहां चाहे बात कर सकते हैं.

लेकिन अगर आप इस माध्यम को कुछ दिनों के लिए हटा दो तब सामने वाले को पता चलेगा कि तड़पन क्या होती है.

7. आपकी याद आती है

दोस्तों कहा जाता है कि कभी भी ताली एक हाथ से नहीं बजती है. आपको अपनी गर्लफ्रेंड से बोलना है कि मुझको तुम्हारी बहुत याद आती है और मैं तुम्हारे बगैर जी नहीं पा रहा हूं.

तुम्हारी याद में ना मुझे नींद आती है ना दिन में सुकून मिलता है. तुम कितनी अच्छी हो तुम्हारे बगैर मुझे और कोई अच्छा नहीं लगता है.

जब आप ऐसी बातें उसको बोलोगे तब उसको भी आपकी याद आवश्य आएगी इसमें कोई शक नहीं है.

8. आई लव यू बोले

दोस्तों प्यार के यह 3 शब्द मैं बहुत ज्यादा ताकत होती है और यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड को अपनी याद दिलाना चाहते हैं तब जब कभी भी उसके साथ फोन पर बातें हो या आमने-सामने हो तभी आपको उसको आई लव यू बोलना चाहिए.

बात खत्म होने से पहले आपको आई लव यू बोलकर बात को खत्म करनी चाहिए. आपको उसे यह कहना चाहिए कि मैं तुमसे अपनी जान से भी ज्यादा प्यार करता हूं.

तुम मुझको बहुत ज्यादा अच्छी लगती हो, तुम्हारी आंखें, तुम्हारी मुस्कान, तुम्हारे होंठ कि मैं जितनी तारीफ करूं वह कम है.

दोस्तों हमेशा उसको अपने प्यार का एहसास दिलाएं तभी उसको आपकी याद आएगी.

आपकी और दोस्तों:

दोस्तों यह था गर्लफ्रेंड को अपनी याद कैसे दिलाएं, हम आशा करते हैं कि अब आपको पता चल गया होगा कि गर्लफ्रेंड को अपनी याद में कैसे तड़पाए.

अगर आपने हमारे बताए हुए तरीके को अच्छे से फॉलो किया तब आपको इसका रिजल्ट बहुत अच्छा मिलेगा.

इसके अलावा अगर आप हमसे अपनी प्रॉब्लम या कोई भी सवाल शेयर करना चाहते हैं तब उसको कमेंट में अवश्य पोस्ट करें और हम आपको उसका जवाब जल्दी देने की कोशिश करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X