Girlfriend किसी और से बात करे तो क्या करे

क्या आप अपनी गर्लफ्रेंड से सच्चा प्यार करते हो लेकिन वो किसी और से बात करती है तो ऐसे में आपको बहुत गुस्सा आता होगा और आपका पूरा दिमाग ख़राब हो जाता होगा राईट? जब आपको लगता है की में इस लड़की से इतना ज्यादा प्यार करता हु लेकिन ये लड़की किसी और लड़के से बात क्यों करती है.

जब ऐसी सिचुएशन सामने आती है तो दिमाग काम करना बंद कर देता है और बहुत ज्यादा गुस्सा आता है. यदि आपको भी ये लगता है की आपकी gf किसी दुसरे लड़के से बात करती है और यदि आपको इसका सलूशन चाहिए तो आपको इस पोस्ट को पूरा जरुर पढ़ना होगा.

देखो दोस्तों यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड से सच्चा प्यार करते हो तो आपको इसका समाधान निकालना ही होगा वरना हो सकता है की आप दोनों के रिश्ता पूरी तरह से ख़राब हो जाये. लेकिन आपको टेंशन लेने की जरुरत नहीं है आपको केवल इस पोस्ट को पूरा पढ़ना है क्यूंकि में हु ना आपकी दोस्त शिवानी आपकी हेल्प करने के लिए.

गर्लफ्रेंड किसी और लड़के से बात करे तो क्या करे

girlfriend kisi aur se baat kare to kya kare

 

१. गलत फैमि

दोस्तों आज के टाइम पर लड़के अपनी गर्लफ्रेंड पर बहुत ज्यादा शक करते है और यदि उनकी gf बहुत सुंदर और स्मार्ट है तो उनको हमेशा ये डर लगा रहता है की शायद ये मुझको छोड़ना चाहती है.

इसके अलावा भी मैंने देखा है की ८०% बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड पर बहुत ज्यादा शक करते है और इसके चलते पूरा रिलेशनशिप ख़राब होता है.

मुझको पता है की ये आपके दिमाग में तब आता होगा जब उसका नंबर बिजी शो करता हो. लेकिन ये जरुरी नहीं की वो किसी दुसरे लड़के से बात करते है या फिर वो किसी और से चक्कर चल रहा है.

हो सकता है की वो अपने किसी फॅमिली मेम्बर से बात करती हो और आप खामखा अपने दिमाग में बेफिजूल की बात सोचा सोच कर परेशान हो रहे हो.

२. ठंडे दिमाग से सोचे

दोस्तों कई बार हम गुस्से में आकार वो काम कर देते है जो की हमको करना ही नहीं चाहिए. और सबसे बड़ी प्रॉब्लम की बात तो तब हो जाती है जब आपको पता चलता है की इसमें मेरी ही गलती थी.

ये बात में पक्का मानती हु की किसी भी बॉयफ्रेंड को ये पसंद नहीं होगा की उसकी gf किसी दुसरे लड़के से ज्यादा बात करे या उससे ज्यादा क्लोज होए.

और ये नेचुरल फीलिंग है की उसके बॉयफ्रेंड को बहुत ज्यादा जलन होती है. लेकिन आपको इस सिचुएशन में थोडा ठंडे दिमाग से सोचना चाहिए.

जब तक आपको १००% विश्वाश ना हो जाये की वो किसी दुसरे लड़के से बात करती है तब तक आपको ज्यादा परेशान नहीं होना चाहिए.

क्यूंकि यदि आपकी gf आपके पीठ पीछे आपको धोखा दे रही है तो हकीकत कभी भी ज्यादा दिनों तक छुपती नहीं है. वो एक ना एक दिन आपके सामने खुद ब खुद आ ही जाती है.

लेकिन अपनी गर्लफ्रेंड पर खली पीली शक करना सही नहीं है, इससे आपको तो टेंशन होती ही है साथ ही साथ आपकी गर्लफ्रेंड की भी इससे परेशानी होगी.

३. गर्लफ्रेंड परेशान हो जाएगी

जब कोई इंसान गलत होता है तो उसको दोषी कहना ठीक होता है लेकिन यदि सामने वाले की कोई गलती ना हो फिर भी अगला उसको बार बार दोषी बोले तो इससे उस इंसान को बहुत बुरा लगता है.

दोस्तों आपको इस सिचुएशन से बचना होगा, जाहिर सी बात है की जब आपकी gf का नंबर बिजी आता होगा तो आप उससे जरुर पूछते होगे की इतना बिजी कहा आ रही हो राईट?

और वो भी आपको बता देती होगी की वो कहा और किससे बात कर रही है. लेकिन इसके बाद भी आपका दिल नहीं मानता है और आप उससे रोज बहस करते हो और इसके चलते आप दोनों में झगड़ा हो जाता है.

ये बात छोटी नहीं है यदि आपकी गर्लफ्रेंड गलत नहीं है और आप उसको गलत बोलोगे तो १००% उसको गुस्सा आयेगा और वो सोचेगी की जब में पूरी वफादार हु और किसी भी दुसरे लड़के से बात नहीं करती हु तो मेरा बॉयफ्रेंड मुझको हमेशा मुझपर शक क्यों करता है.

इससे हो सकता है की वो आपकी इस हरकतों की वजह से बहुत जायदा परेशान हो जाये और सच में वो काम करने लग जाये जो की उसने अब ठीक किया ही नहीं था.

और इससे भी बुरा ये हो सकता है की आपकी शक करने की वजह से आपकी gf आपसे ब्रेकअप ही कर ले. क्यूंकि आजके टाइम पर कोई किसी की बेवकूफी को जायदा दिन तक बर्दाश नहीं करता है.

इसलिए आपको बात को समझना चाहिए और हमेशा उसपर शक नहीं करना चाहिए इससे आपका रिश्ता पूरी तरह से बर्बाद भी हो सकता है.

४. विश्वाश करे

दोस्तों बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड का रिश्ता बहुत ही प्यारा होता है और इसमें प्यार हमेशा बना रहे तो बेहतर होता है लेकिन यदि इस प्यार में कमी होने लगे तो कई प्रकार की प्रॉब्लम सामने आ जाती है.

लेकिन आजकल के लड़कों को कौन समझाए, उनके दिमाग में यही चलता है की लड़कियों को नए नए बॉयफ्रेंड बनाना अच्छा लगता है और वो लड़को को धोखा देती है.

लेकिन ये सोच बहुत गलत है, हर लड़की ऐसी नहीं होती है. आपको अपनी gf पर भरोसा और विश्वाश करना चाहिए, क्यूंकि जिस रिश्ते में ट्रस्ट ना हो तो ऐसे रिश्ते ज्यादा टाइम तक आगे नहीं बढ़ते है.

यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड से दिल से प्यार करते हो तो थोडा उसकी बातों पर भी भरोसा करे, फिर देखता एक बार आप उसको समझोगे और उसपर भरोसा दिखाओगे तो वो आपसे बहुत ज्यादा प्यार करेगी और आपको कभी भी धोखा देने के बारे में सोचेगी भी नहीं.

५. धोखा दे रही है

दोस्तों अब थोडा सीरियस बात कर लेते है, हो सकता है की आपकी gf सच में किसी दुसरे लड़के से बात करती हो और आपको १००% ये पक्का पता है तो ऐसे सिचुएशन में आपको कोई भी एक्शन लेने से पहले अपनी गर्लफ्रेंड से इस बारे में बात करनी चाहिए.

में ये नहीं कहती की आप गलत हो, हो सकता है की सच में आपी gf आपके पीठ पीछे किसी और लड़के से बात करती होगी. लेकिन सबसे पहले आपको अपनी gf से पूछना चाहिए की क्या ये सच है और यदि है तो आप ऐसा क्यों कर रही हो.

जल्दबाजी में कोई भी एक्शन ना ले, और अपनी गर्लफ्रेंड से पुरे मुद्दे पर बात करने के बाद ही अपना अलग कदम बढ़ाये. ये भी हो सकता ही की आपकी gf सही हो और कोई लड़का जबरदस्ती उसको परेशान कर रहा हो.

यदि आपकी गर्लफ्रेंड भी आपसे सच्चा प्यार करती है तो वो आपको सच सच बता देगी. लेकिन यदि आपको किसी भी सोर्स ये पता चला है, या फिर आपकी gf की चोरी आप पकड़ लेते हो या फिर आपको १००% पक्का विश्वाश है की वो किसी दुसरे लड़के से रोज बात करती है और उसका चक्कर चल रहा है तो बेस्ट तो यही होगा की आप उसके साथ ब्रेकअप कर लो.

क्यूंकि जो लड़की पीठ पीछे आपको धोखा देती हो उस लड़की पर कभी भी भरोसा नहीं किया जा सकता है. क्या पता शादी करने के बाद भी उसकी यही आदत रहे तब तो आप कुछ कर भी नहीं सकते हो और आपकी पूरी लाइफ ख़राब हो जाएगी.

दोस्तों लाइफ में जो कुछ भी होता है अच्छे के लिए ही होता है, मुझको पता है की आपके लिए अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप करना बहुत दुख भरा होगा और आपको तकलीफ भी बहुत होगी.

लेकिन आपको अपने आप को मजबूत बनाना ही होगा और ऐसी धोकेबाज़ लड़की से पीछा छुड़ाना ही होगा. आपको जरुर कोई वफादार लड़की मिल जाएगी.

Related post:

कैसे पता करे की आपकी gf धोखा दे रही है

लड़की प्यार नहीं करती तो क्या करे

girlfriend की कॉल डिटेल्स कैसे निकले

अगर gf reply नहीं देती तो क्या करे

खोये प्यार को वापिस पाने का तरीका

Final Words

दोस्तों इस पोस्ट को पढ़ने के बाद आप लोगो को पता चल गया होगा की यदि आपकी गर्लफ्रेंड किसी दुसरे लड़के से बात करती है तो क्या करना चाहिए.

यदि आपको अभी भी अपने दिल की बात मुझसे शेयर करनी है तो आप कमेंट में अपने दिल की बात मेरे साथ जरुर शेयर करे और में आपकी हेल्प करने की कोशिश करूंगी. पोस्ट अच्छी लगी तो शेयर भी जरुर करे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

61 Comments

  1. Meri gf jo ki ek mobile rakhi h jiska number uska koi bhi ristedar nhi janta h aur uska number rat ko busy batata h mere hisab se o mujhe dhokha de rhi h is bat ko lekar hm logo jhagda bhi hua lekin o ye nhi btane ko taiyar h ki o jisase bat kar rhi mujhe kya karna chaiye

    1. प्रेम जी ऐसा बहुत सारी लड़कियां करती है और जो लड़की रात को रोज बिजी आती है तो इसका मतलब तो साफ़ है की वो किसी और से बात करती है और ये हमारा पर्सनल एक्सपीरियंस है तो सबसे बेस्ट है की आप उसको छोड़ दो.

    2. Meri gf to mujhko time hi nahi de pa rahi he wo college jati he. agar night me usse baat karu to usko nind aati he or agar nahi baat karu to online hi rahti he merko koi problem nhi but bus ye dikkat hai ki merko time kyu nahi de rahi hai.. apne pyaar ke liye uske pass time nahi he😔😔😔

      1. जिगर जी अगर उसको आपके साथ बात करने में ज्यादा इंटरेस्ट नहीं आ रहा है तो समझ लो की उसके दिल में इंटरेस्ट ही नहीं है. और अगर सच बात कहू तो वो आपसे बोर हो गयी है.

  2. Hai i like your information but mujhe se bolna hai ki, me aapki gf se bhot pyr krta hun mene bhot shak kiya uske uper but such me bhot pyr keta hun usse abhi usne mujhe block kr diya hai phone me bas whatsaap pe on rakha hai rat me kabhi kabhi 10 se 12:30 ki time pe uska call buzy jada tha aaj bhi jata hai phle kya hota tha rat me 11:30 ke bad wo mujhe call krti thi or ham 2 ghate baat krte the

    But ik din rat me uska call buzy ja rha tha 12:30 to mene call kr diya dubra se bar bar bar us bajha se usne mujhe block kiya

    Mujhe meri gf vapas chahiye me kabhi kuch galt nahi karuga bas mujhe meri gf chahiye bhot care karuga uski

      1. Namaste mam,
        Mam me anjana hu mam me jise Pasand Karti hu our jab me usko dekti hu mughe bhi lagta he Bo bhi mughe Pasand karta he Lekin mam ham logo ki bat NAHI Hoti he our ab mughe lagta ki Bo bhi mughe bat kare,
        Thank you mam

      1. Yrr meri prblm to sunne layak nhi h ,,
        Meri jo gf h uska purana bf wapas a gya ab wo usse shadi bhi karna chahti h usne hi mujhe bataya , uska kahna h wo mujhse bhi bat krna chahti h aur jisse wo shadi karna chahti h usse bhi bat kregi , mujhe kya karna chahiye kya m usse bat kru ya chhod do use …

        1. अखिल जी इस चक्कर में बिलकुल भी मत पड़ना तुम्हारी पूरी लाइफ टेंशन में रहेगी, जब वो शादी होने के बाद के करीब जाएगी ना तब तुम्हारी हालत खराब हो जाएगी इससे बेहतर है की उसको बोलो एक से प्यार करो.

          अरे यार वो लड़की है की क्या दो के साथ मजे लेगी क्या? भाई दूर हो जाओ उससे.

  3. Lalsingh Thakursays:

    हां जी मेरे साथ सच में हो रहा है मेरी गर्ल फ्रेंड किसी दुसरे लड़के से प्यार करती है मैं क्या करूं बहुत टेनसन में रहता हूं

    1. यदि आपको लगता है की आपकी गर्लफ्रेंड किसी और से बात करती है तो इसका मतलब ये है की वो आपको धोखा दे रही है तो आपको उसको छोड़ देना चाहिए और अपनी लाइफ में आगे बढ़ना चाहिए यही समझदारी होगी.

    2. अगर आपकी girlfriend किसी दूसरे से बात कर रही है तो आपको tension लेने की जरूरत नहीं आप उससे ब्रेकैप कर लो

  4. मेरी gf दूसरे के साथ बात कर रही थी और मैंने उसे पकड़ा और उसने मुझे सब सच बता दिया और 1 महीने से मुझे मना रही है और कहती है की इस बार मुझे माफ करदो अब ऐसा नही होगा तो यार अब में क्या करू फिर से भरोसा करना चाहिए की नई

    1. अमित जी जब आपकी gf इतना माफ़ी मांग रही है तो उसको एक मौका तो देना ही चाहिए.

    2. Mouka de par bhai sakk kariyo par so mat hone diyo ki me sakk kar ra hu kyuki is baar kisi our se baat kare tujhe bhanak tak bhi na lagne de

  5. Dear Sir_
    Main Ek Ladki Se Online Pyar Karta Hu, Bo Bhi Hamse Pyar Karti Hai, Aur Hampe Bishwaas Bhi Karti Hai, Ham Dodo Ne Man He Man Saadi Ka Fhaisala Kar Liya Hai,

    Lakin Ab Problem Ye Hai Ki..

    Ek Ladka Hai Jo, Meri Girlfriend Ke Aage Piche Ghumta Rahata Hai, Bo Ladka Tharky Tipe Ka Hai, Ye Meri Girlfriend Bhi Jaanti Hai,
    Itna He Nahi..
    Bo Ladka, Meri Girlfriend Ko Paisa Ka Laalach De Kar, Use Jhasa Me Le Rakha Hai, Aur Meri Girlfriend Bhi Use Feke Love Ka Natak Kar Rahi Hai,,

    Maine Apni Girlfriend Ko Lakh Samjhaya Ki, Jo Asli Baat Hai Ham Dono Ka Use Sab Sach Bata Do, Lekin Meri Girlfriend Se Hame Mana Kar Diya, Is Bajha Se Ham Dono Ka Break up Ho Gaya Hai,
    Aur Bo Ladka Ab Bhi Uske Saath Rahata Hai, sir Please Answer me Ab main kya Karu..

    1. संजय जी जब आपकी gf ही नहीं मान रही तब आप क्या कर सकते हो. उसको एक दो बार फिर से समझाने की कोशिश करे और देखो क्या होता है.

    2. Wo ladki paiso pe marne vali ladkiyo me se hai ,,, apko use bhulne ki kosish karni chahiye
      Agar wo apse sachha pyar krti to paiso ke liye apke pyar ko thukrati nhi

      1. भाई same घटना मेरे साथ घटी है आजकल मैं खुद बहुत परेशान हूं।

  6. Meri girlfriend kisi or se baat krti h ab humse baat nahi Karti sab jagha se block kr di h fir v bolti h friend log ko ki wo humse pyar karti hai… To usko kaise us ladke se baat karne se roke please help me main us se bahut pyar karta hu 😭😭

    1. Sach to ye hai ki wo apse pyar nhi karti ,, wo apne ap ko sahi sabit krne ke liye apni friend log se kahti h ki wo apse pyar karti h but wo actual me apse pyar nhi karti …..
      So pls move on bro

  7. Meri ek GF hai aur ham donon bahut pyar karte hain mujhe pata hai ki uska pahle se BF hai fir bhi vah mujhse bahut pyar karti hai aur main bhi bahut pyar karta hun aur raat ko Apne BF se roj baten Karti hai jiski vajah se mujhe Bura lagta hai aur main usse baat nahin karta aur vah naraj hokar apna hath kat deti Hain to mujhe kya Karna chahie vah bolati hai hamare rishte ke bad vah Apne BF Ko chhod degi so please mujhe bataiye kuchh

    1. Ap intejar kijiye ,, agar apne Jo bola wo sach h to apki gf ek din apki life me jarur a jayegi
      Be patient bro

  8. Priyanshu Rajsays:

    मेरी gf दूसरे लड़के प्यार करती थी , जब वो उसके साथ नही थी हम दोनों क्लास फ्रेंड थे हम दोनो में बहुत गहरा प्यार हो गया लगभग 1 साल बाद वो लड़का उसके लाइफ में वापस और उसको फिर से उसके प्यार का अहसास हुआ तो हमसे बाते करना कम कर दी और धीरे धीरे हमसे बात करना बंद कर दी , फिर मेरा हालत बहुत खराब हो गया हमको ये पता नही था की वो पहले भी किसी से बात करती थी , हमको अहसास हुआ की अब वो किसी और से बात करती है , फिर हम जब बुरे समय में थे उसको पता चला और हमको कॉल की जब हम उसको हमे छोड़ने का कारण पूछा तो पहले नही बताना चाही पर 1 दिन बाद हमको बताई सारा बात वो कहती हैं हम गलती किए पर आप दोनो हमसे बेहद प्यार करते है , मेरे लिए ये फैसला लेना बहुत दिक्कत है की हम क्या करे , मेरे बारे में उस लड़का को और उसके बारे में मुझे पूरा पता है , वो दोनो में किसी को छोड़ना नहीं चाहती है ,और हम उससे बाते करते है इसलिए क्योंकि हम उससे सच्चा प्यार करते है और वो इस लड़का को पता है ना ही हम उसको उससे बात करने के लिए मना करते है , क्युकी हम ये चाहते है , उसके जीवन में उसका पुराना प्यार लोट आया है वो खुस रहे , मुझे समझ में नहीं आ रहा है की सही क्या है और गलत क्या है मुझे क्या करना चाहिए …. प्लीज
    Help me

  9. Humra 2 Saal relationship hai or ek ladka achanak se aata h vo usse baat Karna Suru Kardi usse pucha ki kyo baat Karti ho to vo bolti Mera best friend hai vo usse baat Karna Accha lagta h or vo ladke se bf jesi baate Karti hai batao na me kya Karu🥺

  10. Ham jise sache dil se chate hai o kishi our se pyar karti hai ye batt to sach hai bhai lardki kishi ki nahi hoti saccha pyar nahi hai sayad koi mil jay pyare karne vala

  11. Mai apni gf par viswas karta hu but wo kisi aur se baat karti hai aur mujhe confirm nhi hai ki kya wo such mai kisi aur se baat karti hai to aishe mai kya kare ki meri gf wapas mujhse baat karne lage koi attitude hi bataie jo

  12. हमारा Long-distance relationship 3 साल से हे लेकिन मेरी gf वही के किसी 2 लड़कों से instagram or whatsapp पर बात करती थी मुझे एक दिन किसी और से ये सब पता चलता है लेकिन अब
    मेरी gf बोल रही है की उसे इन सब बातों का बोहोत पछतावा है और sorry भी बोला उसने और बोला की आगे से ऐसा कुछ नहीं होगा
    क्या करू यार में 😔
    माफ करना चाहिए क्या

  13. Meri ek gf uski shadi lag gyi shadi main karna chahta tha 6 saal ka relationship hai lekin wo usse baat kar rhi maine ek baar kaise v karke pakad lia phir mujhe uss din se hamesha sak hota hai lekin wo bolti hai main baat nhi karti har jagah se usse stock Kara hun lekin pata nahi chalta main use chhorna chahta hun lekin ye bahut kathin kya karun kuchh samjh me nahi aa rha

  14. Sir meri gf mujhe baat bahut kam karti h or hamesha online bhi rahti main sms karu to let reply deti hai
    Jab main gussa hota hu to i love you bolti janu shona sab bolti h but mujhe lagta h uska koi bf hai maine ek baar uska mob dekha tho to ek no tha but maine manga to chat delete kar di uske bad diya sir main kya kru uske bina meraan nahi lagta please hel me sir

  15. Acha ye btaiye ki pahle meri gf mujhse 3 saal tk bahut bat ki or ab din ho ya rat pr ab 8 mahine se koi bat nhi ho rhi hai aesa kyu

    1. बात थोड़ी कडवी लगे शायद आपको हो सकता है की उसका इंटरेस्ट अब आपमें से कम हो गया है या हीर उसको कोई और मिल गया है भाई.

  16. Meri gf mere hi class me padhti hai ham dono abhi 12th me hai aur wo mujhse pyaar karti hai phir bhi mujhase baat na karke uske pass me jo ladka baithta hai usse baat karti hai kai baar to itne dhire baat karte hai dono ki mujhe bahut bura lagta hai unhe dekh ke aise me mujhe kya karna chahiye…

  17. Meri dost priya hai
    So best friend bhi hai mera achhe se care bhi karti hai but Mai bolta hu ki mujhe tumse love ho gya wo bolti mujhe to nhi huaa bs friends hi bolti but. Mai wife bb kuchh bhi bol dete usse fark nhi padta . Mai kya samjhu wo mujhse sach me pyar karti hogi kya ?

    1. रिशव जी कोई भी लड़की इसने जल्दी मानती नहीं है यदि आप सच में उससे प्यार करते है तो उसके साथ अच्छे से वर्ताव करे एक ना एक दिन उस लड़की को आपके प्यार का एह्साद हो ही जायेगा.

  18. मैडम आप एक लड़की हो तो मैं यही समझूंगा कि आप भी लड़की की साइड ही लोगी लेकिन फिर भी मैं आपसे कुछ शेयर करना चाहता हूं क्योंकि मुझे लगता है कि हो सकता है आप मेरी प्रॉब्लम को समझ सको एक्चुअली मैं जिससे प्यार करता हूं वह एक लड़की नहीं औरत है वह ऐसी औरत है जिसे मैं 17 साल का था तब से प्यार करता हूं वह मेरे ही गांव में किसी और की बीवी है तब वह नई नई आई थी तब उसे और मुझे उससे प्यार हुआ था लेकिन मैं कुछ बोल नहीं पाया और फिर उसकी लाइफ आगे बढ़ने और मैं भी उससे दूर हो गया हूं करीब-करीब 8 साल बाद उसका मुझे मैसेज और कॉल आया हूं क्योंकि मैं शहर में था मुंबई में उसने मुझसे जैसे तैसे बात कर ली मेरी मर्जी नहीं थी फिर भी उसने अपने बच्चों से बात करवाई अपने पति से बात करवाई रिश्तो को लेकर मुझसे बात की और मुझसे रिश्ता बना लिया इस इस बीच उसका किसी दूसरे लड़के से अफेयर चल रहा था जिससे वह सेक्शुअली खुश थी उसके पास पूरा टाइम था हस्बैंड ड्यूटी चला जाता था बच्चे स्कूल चले जाते थे और वह पूरे टाइम उसके पास रहती थी उसी दरमियान वह मुझे मैसेज करती थी लेकिन मुझे उस लड़के के बारे में नहीं पता था धीरे-धीरे उसने वापस मेरे दिल में जगह बना ली और मैं उसका आदि हो गया 1 साल बाद होने के बाद मुझे पता चला कि उसका बॉयफ्रेंड है वह भी मेरे ही गांव का है दूसरे समाज का उसको वह हद से ज्यादा टाइम देती है हफ्ते में चार बार 5 बार और जब मुझे पता चला तो मैंने उसको बोल दिया कि मुझे आपसे बात नहीं करना है क्योंकि आप उस लड़के से बात करती हो और मैंने उसे ब्लॉक कर दिया उसके बाद उसने अपने सारे पैंथरे आजमाएं और मुझसे कैसे भी करके बात की भैया से कॉल करवाया कि अब मुकेश बात नहीं कर रहे हैं और उसने अपनी मर्जी से मुझे चलाना शुरु कर दिया रिश्तो को बीच में रखकर मुझसे बात की जब मैंने उससे बोला कि आप उससे बात करती हो तो मैं आपसे बात नहीं करूंगा तो उसने बोला मैं उससे बात नहीं करूंगी लेकिन उसने अपनी गंदी आदत नहीं छोड़ी और वह उससे बात करती गई मुझे धीरे-धीरे ऐसा लगता गया कि बात नहीं कर रही है लेकिन वह बात कर रही थी और उससे मिल रही थी उसके रूम पर जाती थी उसके घर जाती थी उसे अपने घर बुलाती थी उसे खाना खिलाती थी सब कुछ करती थी और मुझ से भी बातें करती थी इसी बीच में डिप्रेशन में जाने लगा उस बात को लेकर कि वह उस लड़के के साथ कैसे रिलेशन में रह रही है क्योंकि वह तो मेरी पसंद थी 8 साल पहले यह बात मुझे परेशान करने लगी और मैं हद ज्यादा परेशान हो गया अब मैं डिप्रेशन में पहुंच गया मैं उसको नहीं देख पाया और ना ही उसे छोड़ पाया यह मेरी मजबूरी हो चुकी थी मैं मुंबई छोड़कर वापस अपने शहर आ गया उसके लिए मैंने अपना कैरियर छोड़ दिया मैंने बहुत कुछ गवा दिया अपने रिश्ते गवा दिए मां-बाप की नजरों से गिर गया दुनिया में इज्जत खोदी यहां सब उसने उस लड़के के लिए मेरे साथ किया मैंने उसके साथ कोई जबरदस्ती नहीं की थी उसकी मर्जी से हमारे बीच संबंध भी बने लेकिन शायद उसे मैं पसंद नहीं आया सेक्स को लेकर उस औरत ने मुझसे पहले ही बोला था कि मुझे आपसे शादी करना है वह अपने हस्बैंड और बच्चों को छोड़ना चाहती थी यह बात मुझे अच्छी नहीं लगी लेकिन इससे भी ज्यादा बुरा मुझे यह लगा कि वह उस लड़के के साथ रिलेशन में है मैंने उसे छोड़ने की कोशिश की और लोक डाउन के टाइम में उससे बात नहीं की 1 साल तक बात नहीं की फिर उसका मैसेज आया कि आप मुझे छोड़ क्यों रहे हो फिर उसका कॉल आया कि आप मुझे ऐसे मत छोड़ो इस तरह की बातें वह करने लगी अब क्योंकि मुझे उससे प्यार था तो मैं उससे नहीं छोड़ पा रहा था और बात करने लगा लेकिन फिर भी मैंने वही चीज देखी कि वह उस लड़के से बात करती है मुझसे चोरी चुपके और इन चीजों को वह दोहरा रही है बार-बार अब मैं क्या करूं मुझे कुछ समझ में नहीं आ रहा है उसका हस्बैंड भी उसके साथ है वह उस पर कोई जोर जबरदस्ती नहीं करता है और उसे उस लड़के से मिलवाने खुद लेकर जाता है लेकिन मुझे उससे प्यार हो चुका है और वह लड़का उसकी शादी हो चुकी है फिर भी वह उसकी बीवी को छोड़कर इस औरत से मिलने आता है ऐसी कंडीशन में बात तो यह सामने आती है कि मुझे उसे छोड़ना चाहिए लेकिन मैं उसे छोड़ नहीं पा रहा हूं उसका धोखा मुझे बर्दाश्त नहीं है क्योंकि वह हमारे रिश्ते में होने के बावजूद उस लड़के के साथ कैसे संबंध बना रही है यह बात मुझे अंदर ही अंदर kha rahi hai Ek Do Bar to main suicide karne a ki koshish bhi kar chuka hun please mujhe comment Karke Jarur bataiye Ki Main Kya Karun main bahut jyada Pareshan hun Mujhe is baat ka Dukh jyada hai ki main apne ghar walon ki ummid Tod Di aur aur Apna career chhod diya na Mere Hath Main Mera career Raha naahi hi use aurat ka saath Aisi condition Mein Mujhe Kya Karna chahie mujhe samajh Nahin a Raha Hai Log to yah bol rahe hain ki Ki Aurat Ke Piche pagal Kyon Ho Raha Hai Uske do bacche Hain Main yah Baat Jaanta Hun Ki Uske bacche hain lekin yah Baat To vah bhi Janti Hai Na ki Uske bacche Hain fir usne mujhse baat Kyon Ki Kyon Mujhse Bola ki main aapse pyar karti hun ab Agar Main Mar bhi jaaun to usko Koi Fark Nahin padh raha

    1. Set hai bewkuf bana ri hai hai tujhe Babu sona karke mana ri hai kyuki vo ni chahti ti sakk kare abhi kuch kar sakta hai to karle ni to vo tujhe chod degi ye chij bardash nahi kar payega

    2. Pehli baat to vo apni pati ki sagi nahi hui teri kya sagi hogi…
      Tere hote hue bhi dusro ko ghar me bulari hai….sabkuch kar ri hai ..tu saadi karlega job pe bhi jayega tab bhi tere pith piche tab bhi ouro se baat karegi ghar par bulayegi iss door hoja utni achi zindagi hojayegi is ladki baat mat sun ye tujhe mithi mithi baato me fasa ri hai bhot tej hai ladki ye Bach ke reh is se acha apni famly ko bol achi si ladki dekh ke saadi karle apni zindagi sudhar vo bhulawa degi is anti ko ye baat maan bhai teri bhalai hai isme….

  19. Rakesh Kumar Guptasays:

    Sir meri ek girlfriend h usko mne phone Diya 1wek huwa recharge Kiya but 5lardke se baat krti h any time hmesha number waiting ata aur ek baar bhi phone nhi karti to batwo sir my ky kru please help me

    1. राकेश जी जब फोन जरुरत से ज्यादा बिजी आने लग जाये तब समझ जाना दाल में कोई गड़बड़ है ये बात तो पक्का है.

  20. Meri mangetar hi Meri girlfriend hai, shadi keliye ghar wale ne number dia uske baad ham dono ne baat bahat ki, uske baad pyar bahat ho gaya,,
    Aur mujhe pata nahin tha ki uski ek boyfriend bhi hai raat ko (call waiting ayaa to hamara jhagda chalu ho gaya, aur ek din me uska sach pakad liya aur wo sab kuch sach batadiya aur mujhe mafi manga to maaf Kar diya,, aur wo abhi bhi apni ex boyfriend se baat karti hai, aur shadi ke baad ex boyfriend se baat karna chhod dungi bolti hai,, kya usko shadi karna sehi hai,.ab me kya karun,, Sir please reply me. 🙏🙏🙏

  21. Meri gf ne mujhe chor diya… Reason… Wo kisi ladke se baat kar rahi thi maine usse kaha ki ya to usse baat karna chor do ya mujh se to usne mujhe hi chor diya…. Isme meri kya galti hai? Kya mai kisi se bolne ko mana karunga to wo mujhe hi chordegi? Ya use us ladke se baat karna band kar dena chahiye? Koi ladki bhi iska jawab de de toh mai use ek baar ye dikhana chahta hu

    1. राजू जी कोई लड़की आपको इसका जवाब दे या ना दे लेकिन हम आपको इसका जवाब देना चाहते है की वो लड़की आपसे प्यार करती ही नहीं है वरना वो आपका कहना मान जाती. बेहतर होगा की अब आपको उसका नेचर पता चल गया है तब आप अपनी लाइफ में आगे बढ़ो और कभी उस लड़की को दुबारा स्वीकार मत करना. उसने आपके प्यार का मजाक बना दिया है.

  22. Xtylish Goswamijisays:

    Maidam ji. Meri Gf to best hai mujhe Pta hai pr, wo na Ab bahot kam baate krne lgi.. Kam chahne lgi hai.. Pehle to I Love You ka reply turant reply krti thi. Love you too ya love you so much… Lekin Ab to wo na hi Kuchh bolti hai Aur na hi I love you ka reply 😕.
    Bs baatein krti hai kuch kuch. Upari man se shayad.. Ab mere ko bahot bura lgta hai. Dil ko thes lgti hai.. Pr main Sacha pyaar krta hu usase..wo v krti hai pr Ab Pta nhi Kya Ho gya hai use 😕😕.

    1. अमित जी अगर वो पहले आपकी gf थी लेकिन अब वो आपकी दोस्त की है तब अब उसको आपके दोस्त की ही रहने दो, क्यूंकि ऐसी gf पर कभी भी भरोसा नहीं किया जा सकता. आप अपने लिए दूसरी गर्लफ्रेंड बनाये.

  23. Govind Prajapatisays:

    Dear Sir/Mam… Meri gf mujhse pahle bahot bat kiya karti thi yaha tk ki future planing bhi karti thi but 1 ya 2 mahine se uska phone bhi waiting aane lga hai uska caring bhi km ho gya hai puchhne par kha busy thi to bolti hai mummy mausi se papa se mama se yani relation walo se bat kar rahi thi aur to aur aaj had hi ho gyi hai mujhe 8baje bol di hai so jaiyega aur hm so gye hain rat ko 12:30 baje nind khula hai to call kiye hain to phone waiting aa raha tha kai bar call kiye hain to receive ki hai bol rahi hai mujhe nhi pta mai to soyi thi yaha tk ki meri kasam tk khai hai aur bol rahi hai bewajah aapne mera nind kharab kar diya.uske bad kuchh der tk achhe se bat hua hai phir usne achank gussa hoke phone bnd kar di hai.plz reply dijiyega jarur mujhe kya karna chahiye🙏🏻🙏🏻???

    1. गोविन्द जी जहाँ तक हमारा एक्सपीरियंस कहता है की वो किसी और लड़के से जरुर बात करती है. क्यूंकि कोई भी लड़की रात को १२:३० बजे अपने रिश्तेदारों से बात नहीं करती, वो तुमको बेवक़ूफ़ बना रही है.

  24. मेरे गर्लफ्रैंड मुझे छोड़ कर किसी दूसरे Ladke से बात कर रहीं है मैं जब भी कॉल कर्ता हूँ तो Dusre कॉल पर या बिजी बता रहा है और जब मैं पूछता हूँ तो कहती है मैं कहीं बात नहीं करती हूँ सच मे आपकी कसम

    1. चन्दन जी वो आपको उल्लू बना रही है अगर नंबर जरुरत से ज्यादा बिजी आये तो समझ लेना की जरुर दाल में कुछ काला है, जहाँ तक हमारा दिल बोल रहा है की वो दुसरे लड़के से बात करती है. लेकिन आप अपनी रिसर्च ख़ुद जरुर करें.

      हमारा पर्सनल एक्सपीरियंस के मुताबिक वो आपको धोखा दे रही है.

  25. मै अपनी gf से बहुत प्यार करता हु, और वो भी शायद करती थी,पर पिछले कुछ दिनों से वो रात को ऑनलाइन ज्यादा आ रही है,पूछते है तो बोलती है बुआ की लड़की है,वो आयी है वाही बात करती है किसी से,कसम खाकर बोल रही हु ऐसा बोल रही है,लेकिन मेंने बोला मुझे वीडो कॉल पर बुआ की लड़की दिखाओ वो कॉल नहीं की बोल रही है कल सुबह दिखा देंगे मम्मी है,पता नहीं क्यो उसके बातो पर भरोषा नहीं हो रहा है,हमको लगता है वो झूठ बोलति है ,पर मै क्या करु मै उससे बहुते प्यार करता हु,मै उसे खोना नहि चाहता,मै क्या करु समझ नहीं आ रहा है

    1. अरविंद जी अपनी दिल की सुनो और वो १००% आपको धोका दे रही है ये हमारा पर्सनल एक्सपीरियंस है.

        1. KaiseKare Teamsays:

          सुशिल जी आपने बिलकुल सही कहा ये भी बेस्ट होता है लेकिन gf हो तो लाइफ में मजा भी तो आता है…

    1. KaiseKare Teamsays:

      दीपाली जी आपके bf के कान किसी ने भर दिए है और आपके बारे में बुराई करी होगी तभी वो आपसे बात नहीं करना चाहता है. लेकिन आप उससे मिलकर उसकी गलतफैमी को दूर करने की कोशिश करें.

X