गर्लफ्रेंड GF की तारीफ कैसे करे – प्रेमिका की तारीफ करे



GF की तारीफ कैसे करे – कैसे हो दोस्तों आज की पोस्ट लडको के लिए बहुत ही ज्यादा हेल्पफुल साबित होगी क्यूंकि आज हम बताएँगे की गर्लफ्रेंड की तारीफ कैसे करे. दोस्तों अपनी गर्लफ्रेंड को ज्यादा इम्प्रेस करने के लिए आपको उनकी तारीफ करनी बहुत ही ज्यादा जरुरी है.

क्यूंकि कई बार होता है की आपकी प्रेमिका आपसे नाराज़ हो जाती है और वो आपकी कोई भी बात मानती नहीं है जिसकी वजह से आप लोगो को बहुत loss होता है. लेकिन अगर आपको अपनी gf के चेहरे पर फिर से आपके लिए स्माइल लानी है और अपनी प्रेमिका को और भी ज्यादा इम्प्रेस करना है तो आज का पोस्ट को आप पूरा पढ़े.

दोस्तों इस पोस्ट में जो भी टिप्स और तरीके हम आपके साथ शेयर करेगे वो बहुत ही जबरदस्त है जिसकी अपनाकर आप अपनी gf के दिल में और भी ज्यादा प्यार पैदा कर सकते हो. तो चलो फ्रेंड्स स्टार्ट करते है.

पढ़े – किसी लड़की की तारीफ कैसे करे

गर्लफ्रेंड GF की तारीफ कैसे करे टिप्स
प्रेमिका की तारीफ करने के तरीके

Girlfriend Ki Tareef Kaise Kare tarike

१. आदाओ की तारीफ करे

दोस्तों ये तो इतना अच्छा तरीका है की हम आपको बता नहीं सकते है आपको अपनी गर्लफ्रेंड की आदाओ की प्रसंशा करनी है. और आपको अपनी gf से ऐसा बोलना है की आपकी अदाए बहुत ही ज्यादा अच्छी है.

जिस तरीके तुम हाथ हिलती हो, जिस तरीके तुम अपनी पलके झुकाती हो, जिस तरीके तुम अपने बालो को लहराती हो वो मुझको बहुत ही ज्यादा अच्छा लगता है. दोस्तों ऐसा कहने से आपकी प्रेमिका आपसे और भी ज्यादा प्यार करने लगेगी.

२. ड्रेस की तारीफ करे

दोस्तों कई बार ऐसा होता है की आपकी गर्लफ्रेंड जब आपसे मिलने के लिए बहार आती है तो वो बहुत ही अच्छे कपडे पहनकर आती है तो आपको इस मौके का फायदा उठाना है और उनकी ड्रेस की खूब प्रसंशा करनी है इससे आपकी gf को बहुत अच्छा लगेगा.

दोस्तों लडकिया अपनी ड्रेस से बहुत ज्यादा प्यार करती है और वो लोग हमेशा ये कोशिश करती है जो भी ड्रेस वो पहने वो उनपर सूट हो. और यदि इसके ऊपर आपने उनको कॉम्प्लीमेंट दे दिया तो वो बहुत ही ज्यादा खुश हो जाएगी.

पढ़े – Girlfriend को propose करने के तरीके

३. परफ्यूम की तारीफ करे

दोस्तों लडकियों को अच्छे परफ्यूम लगाना बहुत ही पसंद होता है, तो जब कभी भी आप अपनी प्रेमिका के साथ बैठे हो तो आपको अपनी gf के परफ्यूम की तारीफ करनी है और कहना है की आपके परफ्यूम की खुशबू बहुत ज्यादा अच्छी है और इसका स्मेल बहुत ही प्यारा है.

दोस्तों ये भी बहुत ही अच्छा तरीका है अपनी गर्लफ्रेंड से नज्दिकिया बढ़ने का और देखना फिर उसके बाद आपकी प्रेमिका आपसे और भी जायदा चिप्केगी.

४. स्माइल की तारीफ करे

दोस्तों आपको अपनी प्रेमिका की स्माइल की तारीफ करनी है और अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपसे हमेशा गुस्से से बात करती है और हमेशा उसके चेहरे पर गुस्सा होता है तो ये तरीके तो इतना फाडू है की हम आपको बता नहीं सकते है.

आपको केवल अपनी gf को बोलना है की जब तुम स्माइल करती हो ना तो सच बताऊ की तुम बहुत ही ज्यादा स्मार्ट लगती और तुम्हारी स्माइल पर तो कोई भी फ़िदा हो जायेगा. दोस्तों यदि आप ऐसा कहोगे तो समझना की सबसे बड़ी प्रॉब्लम सोल्व हो जाएगी और इसके बाद आपकी प्रेमिका ज्यादातर अपने फेस पर स्माइल रखेगी.

पढ़े – गर्लफ्रेंड कैसे बनाये तरीके

५. आईज की तारीफ करे

दोस्तों आपको अपनी gf की आँखों की प्रसंशा करनी है और आपको उनको ये कहना है की आपकी आंखे बहुत ही ज्यादा सुंदर है, बिना आँखों का मेकअप करे ही आपकी आंखे कितनी ज्यादा अच्छी लागीती है और मन करता है की में इनको देकता रहू.

दोस्तों यदि आप ऐसा कहोगे तो आपकी गर्लफ्रेंड आपको और भी ज्यादा लाइक करने लग जाएगी और हमेशा आपकी आँखों में आंख डालकर बात करेगी.

६. साथ अच्छा लगता है

दोस्तों आपको अपनी प्रेमिका को ये कहना है की जब तुम मेरे साथ रहती हो तो मुझको बहुत अच्छा लगता है और मेरी हर टेंशन कम हो जाती है जिससे मुझको बहुत ही अच्छा लगता है.

तुमको ये भी कहना है की काश ऐसा ही तुम्हारा साथ में अपनी पूरी जिंदगी भर चाहता हु. देखना दोस्तों ये बात बोलकर आप अपनी गर्लफ्रेंड को बहुत ही ज्यादा इमोशनल कर दोगे जिसकी वजह से हो सकता है की वो आपको दिल से और भी ज्यादा प्यार करने लगे.

पढ़े – GF से रोमांटिक बाते कैसे करे

आपकी ओर दोस्तों

तो दोस्तों ये था गर्लफ्रेंड की तारीफ कैसे करे और हमको पूरा विश्वास है की यदि आपने हमारे बताये गए सभी टिप्स और तरीके को फॉलो किया तो आप अपने gf की दिल में अपने लिए और भी ज्यादा प्यार और love जगा सकते हो.

दोस्तों यदि आपको हमारे ये टिप्स अच्छे लगे तो प्लीज इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करे ताकि ज्यादा से ज्यादा बॉयफ्रेंड लोगो की हेल्प हो पाए. और दोस्तों ऐसे ही लव और प्यार से रिलेटेड आर्टिकल्स पढने के लिए नियमित रूप से हमारे ब्लॉग पर आते रहे.

गर्लफ्रेंड GF की तारीफ कैसे करे – प्रेमिका की तारीफ करे
कृपया पोस्ट को रेट और शेयर करे

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *