GF की Call Details कैसे निकाले | GF की Call History कैसे जाने

क्या आप अपनी gf की कॉल हिस्ट्री जानना चाहते हो तो आप बिलकुल सही पोस्ट पर हो क्यूंकि इस पोस्ट में आपको बताउंगी की आप अपनी girlfriend की पूरी कॉल डिटेल्स कैसे निकाल सकते हो वो भी फ्री में.

बहुत लड़के अपनी गर्लफ्रेंड पर शक करते है की शायद उनकी gf उनको धोखा दे रही है और इसी वजह से वो अपनी प्रेमिका की कॉल डिटेल्स देखना चाहते है.

बहुत लोगो को लगता है की किसी की भी कॉल डिटेल्स और हिस्ट्री निकालना बहुत कठिन होता होगा लेकिन ऐसा नहीं है और आज में आपको बताउंगी की कितने आसन तरीके से आप अपनी गर्लफ्रेंड की पूरी कॉल डिटेल्स और हिस्ट्री देख सकते हो वो भी अपने मोबाइल फोन या कंप्यूटर पर.

दोस्तों ये तरीका इतना जबरदस्त है की यदि आपकी गर्लफ्रेंड आपको धोका दे रही है या आपसे झूट बोल रही है तो आप उसकी चोरी बहुत ही आसानी से पकड़ सकते हो.

जो ट्रिक आज में आप लोगो के साथ शेयर करने वाली हु वो किसी भी मोबाइल सिम नेटवर्क के लिए काम करेगा. फिर चाहे वो vodafone, idea, airtel, jio, reliance सभी सिम की डिटेल्स और कॉल हिस्ट्री आप जान सकते हो.

आपको केवल इस पोस्ट को पूरा पढना है और जो स्टेप्स में आपको बता रही हु उसको सही तरीके से करना है, तो फिर चलो इस सिंपल ट्रिक को देखते है.

Girlfriend की पूरी Call Details कैसे निकाले

gf ki call detail kaise nikale

दोस्तों में आपको बता भी नहीं सकती हु की ये तरीका कितना ज्यादा आसन है और आप केवल २ मिनट में अपनी गर्लफ्रेंड या किसी की भी पूरी कॉल डिटेल्स और कॉल हिस्ट्री अपने मोबाइल या लैपटॉप पैर देख सकते हो वो भी १००% फ्री में.

इस ट्रिक एक और खास बात ये है की आप कॉल डिटेल और हिस्ट्री के अलावा ये भी जान सकते हो की आपकी gf किसको sms करती है और उसका लास्ट रिचार्ज कितने का था और कब किया था.

इस ट्रिक को फॉलो करके आपको कॉल, sms, रिचार्ज डिटेल्स और हिस्ट्री देखने को मिलेगी और सबसे जरुरी जानकारी आपको ये मिलेगी की आपकी gf ने किस टाइम पर किससे बात किया था और कितने देर तक बात किया था.

Gf की Call History कैसे देखे

१. सबसे पहले आपको ये पता लगाना है की आपकी gf की सिम कौनसी है, उसके बाद आपको उस कंपनी की वेबसाइट पर जाना है. आजके टाइम पर हर बड़े टेलिकॉम नेटवर्क की अपनी वेबसाइट होती है.

२. फिर आपको उस साईट पर अपना अकाउंट बनाना है और रजिस्टर करना है, याद रखे की नंबर में आपको अपनी gf का नंबर डालना है क्यूंकि आपको उसकी कॉल डिटेल्स चेक करना है.

साईट पर रजिस्टर करने के लिए आप अपने मोबाइल फोन या कंप्यूटर से कर सकते हो.

३. अब जैसे ही आप उस साईट पर अकाउंट बनाओगे तब एक otp ( one time password ) आपकी गर्लफ्रेंड के नंबर पर जायेगा. अब आपको कोई भी बहाना बनाकर उस otp को प्राप्त करना होगा.

इस otp को पाने का बहुत अच्छा तरीका ये है की आप अपनी gf से बोले की यार तुम्हारे फोन पर गलती से एक otp चला गया है प्लीज उसको मुझको whatsapp पर सेंड कर दो. दोस्तों इस otp को प्राप्त करने के लिए आपको अपना दिमाग लगाना होगा.

बिना otp शायद ये काम नहीं करेगा क्यूंकि सिक्यूरिटी पर्पस के लिए हर टेलिकॉम नेटवर्क ऐसा करती है. लेकिन आपको ये केवल साईट पर नंबर रजिस्टर करते समय पहली बार के लिए करना होता है.

एक बार आपने उस साईट पर रजिस्टर कर लिए तो आपको दुबारा किसी भी otp कि जरुरत नहीं होगी और आप बिना otp के उसकी कॉल डिटेल्स और हिस्ट्री को देख सकते हो.

४. अब जैसे ही आपकी गर्लफ्रेंड आपको वो otp देगी तब समाज लो की आपका काम हो गया है अब आपको कोई टेंशन लेने की जरुरत नहीं है.

अब आप किसी भी टेलिकॉम नेटवर्क जैसे की vodafone, airtel, idea, jio किसी भी सिम की पूरी कॉल डिटेल और हिस्ट्री चेक कर सकते हो वो भी फ्री में.

५. आब आपको केवल उस साईट पर login करना है और अब आप अपनी gf की पूरी कॉल डिटेल आसानी से देख सकते हो वो भी टाइम के साथ. आपको सभ कुछ पता चल जायेगा की वो किससे कब और कितने समय तक बात किया है.

जरुर पढ़े आपके लिए:

कैसे जाने की आपकी gf धोखा दे रही है?

क्या वो लड़की आपको प्यार करती है की नहीं जाने?

लड़की धोखा क्यों, कब देती है?

प्यार में धोखा मिले तो क्या करना चाहिए

Final Words

दोस्तों देखा आपने ये ट्रिक कितना ज्यादा आसान है, इस सिंपल ट्रिक को फॉलो करके आप अपनी gf की पूरी कॉल डिटेल्स और हिस्ट्री टाइम के साथ निकाल सकते हो.

यदि आपको मुझसे इस पोस्ट से रिलेटेड कोई भी सवाल पूछना है तो आप कमेंट में अपने सवाल पूछ सकते हो और हां पोस्ट को भी जरुर शेयर करे ताकि ज्यादा से ज्यादा बॉयफ्रेंड अपनी girlfriend की कॉल डिटेल्स देख पाए.

Please share:

Similar Posts

16 Comments

  1. RamGyan jat says:

    Vodafone ki company ki website bataiye

    1. Jio ki website compony bataye

  2. idea ki company ki website bataye

  3. Airtel ki compani bebsite bataye

  4. Yashu Khan says:

    Gf ka call Details kaise check kare. Uska website link send kare

    1. Dharmendra Kumar ray says:

      Call detail kaise niklegi

      1. धर्मेन्द्र जी पोस्ट को पुर पढों आपको सभी कुछ अच्छे से पता चल जायेगा.

  5. Raaj maurya says:

    Airtel ka site website aap bato

  6. Boliya na sir airtel website kon sa download kare

  7. RAN VEER SINGH says:

    Jio ki website bataiye sir

  8. Ranjit kumar says:

    Airtel ka website bataiye

Leave a Reply

Your email address will not be published.