गर्लफ्रेंड के लिए प्यारे से नाम 2020 | GF को किस नाम से बुलाये

Girlfriend nicknames in hindi – हेल्लो दोस्तों कैसी चल रही है आप लोगो की love लाइफ, उम्मीद करती हु की आपकी प्रेम कहानी बहुत अच्छी चल रही होगी. आज के इस पोस्ट में में आपको अपनी गर्लफ्रेंड को पुकारने के लिए प्यारे से नाम शेयर करने वाली हु जिसको सुनकर आपकी gf को आपके ऊपर और भी भी ज्यादा प्यार आने लगेगा.

जब भी किसी की गर्लफ्रेंड बनती है तो उसके बॉयफ्रेंड के दिमाग में सबसे पहला सवाल यही आता है की अपनी gf को किस नाम से बुलाये या पुकारे. वो अपनी गर्लफ्रेंड के लिए बहुत प्यारा नाम रखना चाहते है लेकिन उनको समझ में ही नहीं आता की वो क्या रखे और उस पर क्या नाम सूट होगा.

चलो आपकी तो में इतनी हेल्प करती हु तो सोचा की इस टॉपिक पर भी एक पोस्ट आप लोगो के साथ शेयर कर दू ताकि आप सभी लोगो को अपनी गर्लफ्रेंड के लिए बहुत ही प्यारे और cute नाम मिल जाये. दोस्तों इस पोस्ट में जो नाम की लिस्ट दी गयी है वो सभी बहुत ही बेस्ट nicknames है.

इन सभी nicknames से आप अपनी gf को बुला सकते हो और उसको सच बताये तो बहुत ही ज्यादा अच्छा लगेगा. ये जरुरी नहीं है की जो नाम आपको पसंद आता है वो आपकी गर्लफ्रेंड को भी पसंद आयेगा.

बहुत बार ऐसा देखा गया है की जिस नाम से आप अपनी गर्लफ्रेंड को बुलाते हो वो नाम उनको पसंद नहीं आता है लेकिन इस nicknames लिस्ट में आपको जो भी नाम में शेयर करुँगी वो सभी बेस्ट और बहुत ही cute names है जो की आपकी gf को इतना पसंद आयेगा की में आपको बता नहीं सकती.तो चलो देखते है कुछ cute और प्यार भरे नाम की लिस्ट.

गर्लफ्रेंड के लिए प्यारे से नाम की लिस्ट

अपनी GF को किस नाम से पुकारे या बुलाये

girlfriend ke liye pyare se naam

1. सोना

ये बहुत ही प्यारा सा नाम है जो की बहुत लोग अपनी गर्लफ्रेंड के लिए इस्तेमाल करते है. इस नाम को पुकारने से बहुत ज्यादा प्यार आता है और ये नाम बहुत cute भी लगता है.

सोना ना आपकी gf के लिए बेस्ट nickname होगा और आप इस नाम से अपनी गर्लफ्रेंड को बुला सकते हो.

2. क्युटी

इस नाम से तो आपको पता ही चल गया है की ये cute नाम है और यदि आपकी gf बहुत ज्यादा cute दिखती है तो आप उसको cutie नाम से बुला सकते हो. इस नाम का मतलब प्यारी होता है.

ये नाम बहुत ही पोपुलर है और लेटेस्ट भी है जो की आजकल बहुत ट्रेंड में चल रहा है.

3. डिम्पी

ये भी बहुत लवली नाम है और ये उन लड़कियों पर बहुत अच्छा लगता है जिनके गाल पर डिंपल पड़ते हो. यदि आपकी gf के गाल पर हस्ते समाये डिंपल पड़ते है तो आपके लिए तो ये नाम बिलकुल परफेक्ट. आपको और कोई दूसरा नाम नहीं रखना चाहिए.

इस नाम को आप १००% इस्तेमाल करे और जब आपको अपनी gf को इस नाम से पुकारेंगे तो देखना उसको ये नाम कितना ज्यादा पसंद आयेगा.

4. पिंकी

पिंकी भी बहुत ही अच्छा नाम है लेकिन थोडा ओल्ड फैशन का है लेकिन आज भी इस nickname से बहुत bf अपनी gf को बुलाते है.

यदि आपकी गर्लफ्रेंड बहुत ही सिंपल नेचर की है और उसको ज्यादा फैशन वाले नाम पसंद है तो आप उसको बेशक पिंकी नाम से बुला सकते हो. उसको ये नाम अच्छा भी लगेगा क्यूंकि ये उसके सिंपल नेचर पर सूट भी होगा.

बहुत सी लड़कियों को ज्यादा funky नाम पसंद नहीं आते है खास करके जो लड़कियां बहुत सिंपल नेचर की होती है. तो आप पिंकी नाम को यूज़ कर सकते हो.

5. जानू

ये ९९% bf अपनी गर्लफ्रेंड के लिए नाम सेलेक्ट करते है और आप देखोगे की जायदातर कपल्स एक दुसरे को इसी नाम से बुलाते है क्यूंकि इस नाम में बहुत प्यार है और इस नाम से पुकारने से सामने वाले को आप अपना प्यार को दर्शाते हो.

यदि आप अपनी gf से बहुत ही ज्यादा प्यार करते हो जो की जरुर करते होंगे राईट 🙂 तो आप इस नाम से उसको पुकारा करे उसके दिल में आपके लिए और भी ज्यादा प्यार भर जायेगा और वो आपसे और भी ज्यादा प्यार करने लगेगी.

ये बहुत ही स्ट्रोंग नाम है जो की bf और gf के प्यार को बहुत ज्यादा मजबूत कर देता है तो आपके लिए ये भी बहुत अच्छा विकल्प है.

6. सोनी

ये तो १००% cute नाम है और ये भी बहुत लोग इस्तेमाल करते है. यदि आपकी गर्लफ्रेंड बहुत ज्यादा प्यारी, कोमल और नाजुक है तो आप उसको इस नाम से बुला सकते हो.

ये नाम ऐसी लड़कियों पर बहुत सूट होता है और १००% आपकी गर्लफ्रेंड को भी ये नाम बहुत पसंद आयेगा. इस नाम से आप उसकी खूबसूरती की तारीफ करोगे जो की हर लड़की को बहुत पसंद होता है.

7. परी (angel)

पारी का मतलब इंग्लिश में angel होता है और ये नाम बहुत ज्यादा चल रहा है. यदि आपकी गर्लफ्रेंड बहुत cute दिखती है या बहुत ज्यादा गोरी है तो आप उसका नाम पारी या angel रख सकते हो.

अब आपको इन दोनों नाम में से आपको सेलेक्ट करने में प्रॉब्लम हो रही है तो ये बहुत सिंपल है. यदि आपकी gf बहुत ज्यादा स्टाइलिश या मॉडर्न है तो आप उसको angel नाम से बुला सकते हो.

लेकिन यदि वो सिंपल है लेकिन बहुत ज्यादा गोरी और cute है तो आप उसको पारी नाम से बुला सकते हो. लेकिन दोनों भी नाम बहुत ही जबरदस्त और प्यार भरे है.

8. जानेमन

ये भी बहुत अच्छा नाम है जो की ये दर्शाता है की वो आपकी जान है और आप उससे बहुत ज्यादा प्यार करते हो. जब आप उसको इस नाम से पुकारोगे तब देखना उसको कितना ज्यादा ये नाम पसंद आयेगा और वो वो भी आपसे बहुत प्यार करेगी.

9. डार्लिंग

ये नाम जानेमन का इंग्लिश मीनिंग है लेकिन आपको में बताती हु की किस नाम को आप किसपर इस्तेमाल कर सकते हो. यदि आपकी gf थोड़ी सिंपल है तो आप उसको जानेमन बुला सकते हो वही यदि वो मॉडर्न है तो आप उसको डार्लिंग कहकर पुकार सकते हो.

देखा जाये तो दोनों नाम ही बहुत अच्छे है वैसे भी आजकल ये नाम बहुत कॉमन है और हर लड़की को इनका मतलब पता होता है तो कोई प्रॉब्लम नहीं होगी यदि आप दोनों में से कोई भी नाम का उपयोग करते हो चॉइस आपकी है ठीक उसकी तरह जैसे की वो लड़की आपकी है 🙂

10. हनी

यदि आपको बिलकुल लेटेस्ट और नया नाम चाहिए जिसमे प्यार भी झलके और cute भी लगे तो आप उसको हनी नाम से बुला सकते हो. हनी का मतलब होता है honey यानि की शहद.

यदि उसकी मुस्कान बहुत अच्छी और मीठी है और आपको बहुत अच्छी लगती है तो ये नाम उसपर बहुत ही अच्छा लगेगा तो आप इस नाम से उसको बुला सकते हो.

आप इस पोस्ट को भी पढ़ सकते हो

बॉयफ्रेंड के लिए प्यारे से नाम

गर्लफ्रेंड बनाने के टिप्स

Final Words

तो फ्रेंड्स कैसे लगे आपको ये सभी नाम, में उम्मीद करती हु की आप अपनी gf को इनमे से किसी भी नाम से पुकार सकते हो जो आपको अच्छा लगता है.

ये सभी नाम बहुत ही प्यारे, लेटेस्ट और cute नाम है और आपकी गर्लफ्रेंड को भी जरुर पसंद आयेगा, यदि आपके मन में और भी दुसरे अच्छे अच्छे नाम है तो कमेंट बॉक्स में हमारे साथ शेयर जरुर करे और आप अपनी gf को किस नाम से बुलाते हो वो भी शेयर करे.

उम्मीद करती हु की आपो ये नामों की लिस्ट जरुर पसंद आई होगी, यदि ये पोस्ट अच्छी लगी तो शेयर भी जरुर करे.

2 thoughts on “गर्लफ्रेंड के लिए प्यारे से नाम 2020 | GF को किस नाम से बुलाये”

Leave a Comment

Your email address will not be published.