गर्लफ्रेंड बनाने के लिए मोबाइल नंबर कैसे निकाले – Girlfriend Mobile Number



गर्लफ्रेंड बनाने के लिए मोबाइल नंबर – नमस्कार दोस्तों कैसे हो आप लोग आज के इस पोस्ट में हम आपको एक तरीका बताने वाले है जिसकी मद्दद से आप गर्लफ्रेंड बनाने के लिए लड़कियों के नंबर निकाल सकते हो.  हमको बहुत लड़को के मेसेज आते है की हमको गर्लफ्रेंड बनाने के लिए फोन नंबर चाहिए तो हम क्या करे और कैसे हमको लड़की का नंबर मिल सकता है.

तो फ्रेंड्स इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसा जबरदस्त तरीका बताने वाले है जिसको फॉलो करके आप गर्लफ्रेंड बनाने के लिए अनलिमिटेड लड़कियों के मोबाइल नंबर प्राप्त कर सकते हो.  दोस्तों ये तरीका बहुत ही आसान है और आपको केवल इस पोस्ट में बताये गए तरीके को सही से फॉलो करना है बस आपका काम हो जायेगा.

फिर आपको केवल उन लड़कियों से अच्छे से बात करनी है, चैट करना है और दोस्ती करने के बाद वो आपकी गर्लफ्रेंड बन सकती है. दोस्तों हमारा काम है केवल आपको नंबर निकालने का तरीका बताने का अब आप उस लड़की से कैसे बात करते है और कैसे उसको पटाते हो ये आपको सोचना है.

लेकिन आपकी हेल्प करने के लिए हमने एक बहुत ही अच्छा पोस्ट लिख रखा है जिसमे आपको गर्लफ्रेंड बनाने के तरीके बताये गए है आप इस पोस्ट को जरुर पड़े आपको हेल्प होगी.

पढ़े – गर्लफ्रेंड बनाने के आसान तरीके

ये टिप्स पढने के बाद आप निचे बताये गए तरीके से लड़कियों के फोन नंबर प्राप्त करके उनको पटा कर अपनी गर्लफ्रेंड बना सकते हो. तो चलो फ्रेंड्स शुरू करते है.

गर्लफ्रेंड बनाने के लिए फोन नंबर कैसे निकाले

girlfriend banane ke liye mobile number

१. दोस्तों इसके लिए आपको केवल एक एंड्राइड एप्प को अपने मोबाइल फोन में इनस्टॉल करना है और फिर आपके सामने बहुत सारी लड़की का whatsapp नंबर मिल जायेगा फिर उसके बाद आप उन लड़कियों से बात कर सकते हो, चैटिंग करके उनके साथ दोस्ती कर सकते हो और अपनी दोस्ती को बेहतर बनाकर उस लड़की को पटा कर अपनी गर्लफ्रेंड भी बना सकते हो.

girlfriend banane ke liye number

आपकी हेल्प करने के लिए हम इस android app का डायरेक्ट लिंक शेयर कर रहे है, आप लिंक पर क्लिक करे और अपने मोबाइल फोन में आप को इनस्टॉल करे

Download Girlfriend Number App

२. इस आप को अपने मोबाइल फ़ोन में स्टार्ट करे और फिर female आप्शन सेलेक्ट करे, निचे आप इंडिया का कंट्री कोड 91 डाले और अपना फ़ोन नंबर डाले.

३. मोबाइल नंबर इंटर करने के बाद आपको कितने लड़कियों के नंबर चाहिए वो इंटर करना है और अंत में Create बटन पर क्लिक करना है. कुछ ही सेकंड में आपके whatsapp में उतने लड़कियों के नंबर ऐड हो जायेंगे और फिर उसके बाद आप उनके बात, चाट और दोस्ती करके उनको अपनी गर्लफ्रेंड बना सकते हो.

४. अब इसके बाद हो सकता है की आप अपने whatsapp में बहुत कांटेक्ट ऐड कर दोगे तो आपको पता नहीं चलेगा की कौन सा आपका नंबर है और कौन सा इस एप्प से आया है. तो फ्रेंड्स आपको टेंशन लेने की कोई भी जरुरत नहीं है.

५. नंबर डिलीट करने के लिए आपको केवल इस एप्प को ओपन करना है और फिर डिलीट बटन पर क्लिक करना है. जैसे ही आप इस डिलीट बटन पर क्लिक करोगे तो वो सभी नए नंबर जो इस एप्प से ऐड हुए है वो सभी नंबर आपके whatsapp से हट जायेंगे.

लाभदायक पोस्ट

आपकी और दोस्तों

तो दोस्तों ये था गर्लफ्रेंड बनाने के लिए लड़कियों के फोन नंबर कैसे पाए, हम उम्मीद करते है की अब आपको पता चल गया होगा की किस तरीके से आप अनलिमिटेड लड़कियों के मोबाइल नंबर प्राप्त कर सकते हो.

फ्रेंड्स यदि आपको ये पोस्ट हेल्पफुल लगी तो पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ फेसबुक और whatsapp पर जरुर शेयर करे ताकि ज्यादा से ज्यादा सिंगल लड़के अपने लिए गर्लफ्रेंड बना सके. धन्येवाद दोस्तों.