गर्लफ्रेंड बनाने का App डाउनलोड करे | GF बनाने के लिए App

गर्लफ्रेंड बनाने का App डाउनलोड – नमस्कार दोस्तों कैसे हो आप लोग, आज के इस पोस्ट में हम आपके साथ gf बनाने के लिए एक बहुत ही अच्छा app शेयर करने वाले है जिसको आप फ्री में अपने मोबाइल फोन में डाउनलोड करके इस्तेमाल कर सकते हो और अपने लिए एक प्यारी सी और खूबसूरत गर्लफ्रेंड ढूंड सकते हो.

दोस्तों वैसे तो गूगल प्ले स्टोर में बहुत सारे apps पहले से मौजूद है लेकिन वो सही से काम नहीं करते है या फिर वहां पर आपको जो भी लड़कियों के नंबर मिलते है वो बहार की लड़कियां होती है जिसका आपको कोई भी फायदा नहीं होता है.

लेकिन जिस app के बारे में हम आपको बताएँगे वो बहुत ही बढ़िया app है और आप इस एप्लीकेशन की मद्दद से अनलिमिटेड लड़कियों के व्हाट्सप्प नंबर प्राप्त कर सकते हो वो भी फ्री में और उसको अपने मोबाइल में सेव भी कर सकते हो.

इस app को डाउनलोड करने के लिए और इस्तेमाल करने के लिए आपको कोई भी पैसे देने की जरुरत नहीं पड़ती है जैसी की दुसरे app में होता है. तो फिर चलो दोस्तों ज्यादा टाइम बर्बाद ना करते हुए सीधे हम इस पोस्ट को स्टार्ट करते है. और दोस्तों पोस्ट को पूरा जरुर पढना तभी आपको अच्छे से समझ में आएगा.

गर्लफ्रेंड बनाने का App डाउनलोड करे

GF बनाने के वाला App

girlfriend banane ka app

दोस्तों कई बार हमने देखा है जो लिंक हम हमारे रीडर्स के साथ शेयर करते है वो गूगल प्ले स्टोर से बदल जाता है जिसकी वजह से उनको वो app को सर्च करने में प्रॉब्लम होती है लेकिन आपको टेंशन लेने की कोई जरुरत नहीं है.

क्यूंकि हम आपके साथ उस app का डायरेक्ट डाउनलोड लिंक शेयर करने वाले है जिसको आप फ्री में अपने मोबाइल फोन में डाउनलोड करके इस्तेमाल कर सकते हो.

इस app की मद्दद से आपको अनलिमिटेड स्मार्ट, सुंदर और खूबसूरत लड़कियों के व्हाट्सप्प नंबर मिल जायेंगे जिसको आप अपने मोबाइल में सेव करके रख सकते हो और फिर उन लड़कियों से चैटिंग या कॉल पर बात करके उनसे दोस्ती और फ्रेंडशिप कर सकते हो.

दोस्तों यदि आपको गर्लफ्रेंड बननी है तो आपको इन सभी लड़कियों से बहुत अच्छे से बात करना चाहिए तबी आप उस लड़की को अपनी gf बना सकते हो.

Girlfriend App को इस्तेमाल करने की जानकारी

gf banane ke liye app

१. सबसे पहले आपको इस app को अपने मोबाइल में डाउनलोड करके इनस्टॉल करना है

२. उसके बाद आपको फीमेल सेलेक्सट करना है, लोकेशन में इंडिया सेलेक्ट करके क्यूंकि आपको इंडियन लडकियों के नंबर चाहिए राईट और फिर अपना मोबाइल नंबर डालना है.

३. फिर निचे आपको कितनी लड़कियों के नंबर चाहिए वो नंबर डालना है और random पर क्लिक करना है.

४. अब अंत में आपको क्रिएट कांटेक्ट बटन पर क्लिक करना है अब इसके बाद आपने जितनी लड़कियों के नंबर डाले है उतने नंबर सर्च हो जायेंगे और आप उन नंबर को अपने मोबाइल कांटेक्ट लिस्ट में देख सकते हो.

५. यदि आपको इस app से ऐड किये हुए नंबर को डिलीट करना है तो आप delete created contacts बटन पर क्लिक करके वो सभी नंबर को डिलीट भी कर सकते हो.

दोस्तों ये एक बहुत ही app है और इसकी मदद से आपको गर्लफ्रेंड बनाने के लिए बहुत सारे नंबर मिल जायेंगे. लेकिन एक बात हम आपसे कहना चाहते है की आपको उन सभी लड़कियों से अच्छे से बात करनी है और उनसे बेस्ट दोस्ती करनी होगी तभी वो आपकी gf बनेगी.

इस आप को डाउनलोड करने के लिए आप निचे दिया हुआ लिंक पर क्लिक करे

==>> gf बनाने वाला app डाउनलोड

आप इन पोस्ट को भी जरुर पढ़े जो की बहुत लोगो ने पसंद किया है

स्मार्ट और खूबसूरत लड़कियों का मोबाइल नंबर

असली लड़कियों के व्हाट्सप्प नंबर की पूरी लिस्ट

लडकियों से बात करने का apps डाउनलोड करे फ्री में

लड़का का whatsapp group join link पाए

आपकी और दोस्तों

तो दोस्तों ये था गर्लफ्रेंड बनाने का app जिसको आप फ्री में डाउनलोड करके इस्तेमाल कर सकते हो, हम उम्मीद करते है की आपको ये पोस्ट अच्छी लगी होगी. यदि अच्छी लगी तो प्लीज १ लाइक जरुर करे और अपने दोस्तों के साथ whatsapp और फेसबुक पर भी जरुर शेयर करे ताकि उनको भी इस girlfriend app के बारे में पता चल पाए. धन्येवाद दोस्तों.

3 thoughts on “गर्लफ्रेंड बनाने का App डाउनलोड करे | GF बनाने के लिए App”

    1. रामनरेश जी यदि आपको शादी के लिए लड़की चाहिए तो इसपर हमने एक पोस्ट लिख राखी है आप उस पोस्ट को पढ़े.

Leave a Comment

Your email address will not be published.