जिगोलो कैसे बने ज्वाइन करे (100% Free Entry)

हेलो फ्रेंड्स आज के इस पोस्ट में हम आपको जिगोलो कैसे बने के बारे में पूरी जानकारी देने वाले है, इस पोस्ट को पढ़ने के बाद आपको जिगोलो कैसे ज्वाइन करे के बारे में पूरी जानकारी मिल जाएगी।

आजकल यंग लड़कों को जिगोलो बनने का बहुत ही ज्यादा शौक होता है क्यूंकि उनको यूट्यूब पर ऐसे बहुत सारे वीडियो मिल जायेंगे जिसमे बताया जाता है की १ बार के लिए आपको दस से बीस हजार तक भी मिल जाते है।

जिगोलो बनने से पहले हम आपसे रिक्वेस्ट करेंगे की पोस्ट को एक बार जरूर पढ़े है आपको वादा करते है की ये जानकारी आपके फायदे के लिए ही है वरना ऐसा ना हो की आपको बाद में पछताना पढ़े।  तो फ्रेंड्स चलो इस आर्टिकल को बिना किसी देरी के स्टार्ट करते है।

जिगोलो कैसे बने

जिगोलो ज्वाइन करने का तरीका

gigolo kaise bane

जिगोलो क्या है?

दोस्तों जिगोलो में पुरुष महिला के साथ समय बिताता है और उसके लिए उनको पैसे मिलते है। दिल्ली में ये बहुत ही पॉपुलर है आपको रात के समय पर connaught प्लेस में बहुत सारे हैंडसम लड़के हाथ में लाल रुमाल बांधकर खड़े रहते है।

वो किसी आमिर महिला की फ़िराक में रहते है जिससे की उनकी आमदनी और एन्जॉयमेंट दोनों हो जाये। लड़के इस जॉब को पाने के लिए दीवाने होते है।

जिगोलो ज्वाइन कैसे किया जाता है?

दोस्तों वैसे तो आपको इंटरनेट पर ऐसी बहुत सारी वेबसाइट मिल जायेंगे जो की जिगोलो सर्विस ज्वाइन करने का ऑफर देते है।

लेकिन हकीकत की बात तो ये है की ये सब फ्रॉड होते है और उनका मकसद केवल आपसे पैसे लेना होता है और फिर बाद में आपको ठेंगा दिखाकर निकल लेते है।

क्यूंकि ऐसे लोगो को पता होता है की लड़के इस काम को पाने के लिए तुरंत ही पैसा दे देंगे और इसी बात का ये लोग फ़ायदा उठाते है जिसके वजह से बिना को काम दिए ही वो लोग फ्री का पैसा कमाते है।

जिगोलो ज्वाइन करना रिस्की है क्या?

हां रिस्की तो जरूर है क्यूंकि आपको क्या पता आप जिस महिला के साथ घर पर जा रहे हो वो कैसी है। यदि आप उस महिला के साथ पकडे गए तब आपकी तो बैंड बज सकती है।

क्यूंकि ये महिलाएं आमिर घर की होती है जो की पूरी तरह से बिगड़ैल होती है। ये लोग नशा करती है दुरु पीती है इत्यादि।

और आपको क्या पता की वो किसको धोका देकर आपके साथ है। सबसे बड़ा रिस्क तो ये है की अगर गलती से उसके घर वाले या बॉयफ्रेंड को पता चल गया तब तो आपकी जय जय राम हो जायेगा।

पैसे कमाने के चक्कर में आप इतने भी अंधे ना हो जाये की आपको इस काम का रिस्क ही ना दिखाई दे। हवस के चक्कर में तो लड़के फ्री में भी काम करने के लिए तैयार है।

लेकिन एक बात आपको अवश्य जानना चाहिए की वो औरतों में जोश बहुत होता है और नहीं होता तब वो आपको नहीं बुलाती।

इसके अलावा आपकी कोई भी इज्जत नहीं है, वो आपको जो बोलेगी वो आपको करना पड़ेगा तभी आपको पैसे मिलेंगे।

एक मर्द होने के बावजूद आप किसी ऐसी औरत के गुलाम बनना चाहते हो क्या? हम तो कभी सपने में भी इस काम को करने के लिए तैयार नहीं है।

चाहे पुरुष हो या महिला हर किसी की इज्जत सबसे ज्यादा कीमती होती है, क्या आप कुछ रुपए के लिए अपनी इज्जत भी खो देना चाहते हो क्या?

और १ रिस्क तो की आपकी लाइफ पूरी तरह से बरदाद कर देगा की वो औरतें आपका चुपके से रिकॉर्डिंग करके वीडियो बना लेगी और फिर इंटरनेट पर अपलोड कर देगी।

अब आपका क्या होगा तुम ही जान लो, सीधे काम के लिए आप फेमस होने से रहे लेकिन इस काम के लिए आप रातों रात स्टार बन सकते हो लेकिन बॉलीवुड के नहीं बल्कि आपको पता है की आप किस फिल्म के स्टार बन जाओगे।

फिर आपको भी लोग सनी लियॉन का भाई बोलेंगे। देखो दोस्तों हम आपको केवल सही सुझाव देना चाहते है आगे आपकी मर्जी है।

लेकिन ऐसा काम करने से पहले एक बार आपने माता पिता के बारे में भी जरूर सोच लेना की अगर गलती से उनको पता चल गया की आप ये काम करते हो तब उनका पुरे समाज में मु दिखाने लायक नहीं होंगे।

पैसा कमाने के बहुत सारे सही रस्ते है और अगर आपके अंदर इतना ही जोश है तब अपने माता पिता से बोल दो की मेरी शादी करदे।

जीवन में नाम कमाने में बहुत टाइम लगता है लेकिन उसको मिटटी में मिलाने में केवल एक गलती तो आपको किस रस्ते पर जाना है वो अब आप ही समझ लो।

हम तो आपको यही बताना चाहते है की इस काम से आपको कोई भी फायदा नहीं होगा तब दोस्तों आप सभी से हाथ जोड़कर निवेदन है की ऐसे काम के बारें में सोचना बंद कर दे और अच्छे कामों के बारे में ध्यान दे।

Related post:

कॉल बॉय जॉब कैसे मिलेगी

कॉल गर्ल मोबाइल नंबर लिस्ट

आपकी और दोस्तों:

तो दोस्तों ये था हमारा पोस्ट जिगोलो कैसे बने, हम उम्मीद करते है की आपको हमारी ये पोस्ट अच्छी लगी होगी। हमने इस पोस्ट में आपको ऐसे कामों से बचने का सुझाव दिया गया है।

हम आपसे रिक्वेस्ट करेंगे की प्लीज इस पोस्ट को जरूर शेयर करे ताकि ज्यादा से ज्यादा लड़कों को इस बर्बादी वाले रास्ते पर जाने से बचाया जा सके।

इस विषय पर आपकी क्या राइ है उसको भी हमारे साथ कमेंट में जरूर शेयर करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

53 Comments

    1. देखो वैसे तो हम किसी को भी जिगोलो बनने की सलाह नहीं देते लेकिन अगर आपको फिर भी बनना है तब इंटरनेट पर बहुत सारी वेबसाइट है लेकिन वो कितनी रियल है इसका पता आपको तब लगेगा जब आप पैसे भरोगे. और हम आपको ये भी बता देना चाहते है की 99.99% है की आपका सारा पैसा डूब जायेगा और आपको कोई भी काम नहीं मिलेगा.

        1. हेमंत जी आप पोस्ट को अच्छे से पूरा पढो तब आपको सभ कुछ अच्छे से समझ में आ जायेगा.

          1. राजेश जी पोस्ट को पूरा पढ़े आपको पूरी जानकारी मी जाएगी

    2. फिरभी सर अगर ज्वाइन होना चाहता हु तो आप रही कोई वेबसाइट बताए की हम भरोसा कर सके

      1. इस्माइल जी आप ऐसे पहले इंसान है जिनको इस आर्टिकल से समझ में आ गया की क्या करना ठीक है और क्या हमको कभी भी नहीं करना चाहिए वरना लोग बहुत बुरा फसते है.

  1. Chandra Prakashsays:

    Chandra Prakash mei call boy job karna chahata hu free mei bina paise kharch kare kya mei call boy job ker sakta hu mei up ke Moradabad se hu koi married unmarried women chalege koi jankari de mo.no.9917048279

      1. Abhishek Srivastavasays:

        Sir mai paise ko lekar bahut pareshaan huu mujhe gigolo join karna hai karva dijiye sir jaisi bhi ho chalegii mera contact number hai 7991587796

  2. My call voice job karta hoon iske liye Hamare number par contact Karen house service contact number WhatsApp 95255 83232

    1. मनोज जी वो तो ठीक है लेकिन एक बार पोस्ट को तो पूरा पढ़ो.

    1. सुरेश जी पोस्ट को पूरा पढो आपको पूरी जानकारी मिल जाएगी.

    1. आप एक बार पोस्ट पूरा पढो आपको पूरी जानकारी मिल जाएगी अगर उसके बाद भी आपको कोई डाउट है तब आप हमसे पूछ सकते हो.

  3. मुकेश देवासीsays:

    मेरा नाम मुकेश देवासी पुणे खानापुर बैंक ऑफ महाराष्ट्र हाइट 5 फीट 7 इंच रंग गोरा उम्र 26

  4. Main bolo main kam karna chahta hun kyunki mujhe paison ki bahut jarurat hai aur mera Kam nahin chal raha hai isliye main gigolo join karna chahta hun main ek achcha ladka hun personality bhi badhiya hai meri sampark Karen 9354862458 call me 📞 WhatsApp call Karen 🤗🤗

  5. गोविंदाsays:

    बेवकूफ लोगों मालिक बनने की सोचो किसी का नसेड़ी औरत का कुता मत बनने की सोचो 😂😂😂

  6. बलराज साहनीsays:

    पेसो के लिए तो करना पड़ता ह इतनी मगही में क्या होगा ऊपर से सरकार ने नोकरी 4साल की आर्मी कर दी 2बार फिजिकल फिटनेस पास किया पर नही लग पाया

  7. Bhai sahab apne Jo bataya mujhe bahut Achcha Laga aur samajh bhi agaya meri ek girlfriend hai main Usi se Gujara kar lunga per gigolo Nahin banunga bhai dhanyewad

    1. KaiseKare Teamsays:

      सोनू जी हमारे इस पोस्ट को लिखने का मकसद यदि था ताकि हम लोगों को गलत लाइन में जाने से रोक पाए.

X