एक तरफा प्यार को कैसे पाए और दो तरफा कैसे करे | One Sided Love

कैसे हो आप लोग दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएँगे की एक तरफा प्यार को कैसे पाए या एक तरफा प्यार को दो तरफा कैसे करे. ये पोस्ट हम इस लिए लिख रहे है क्यूंकि ये एक बहुत बड़ी प्रॉब्लम है जो की बहुत लड़के इस टाइम पर फेस करते है और हम समझते है की इस पोस्ट के जरिये उन सभी लोगो की बहुत हेल्प हो पायेगी और उनको ये पता चल पायेगा की जब एक तरफा प्यार को तो क्या करना चाहिए.

दोस्तों प्यार हमेशा दो तरफा होता है और इसमें लड़का और लड़की दोनों को बहुत अच्छा लगता है लेकिन यदि ये one sided हो तो सामने वाला बहुत परेशान रहता है और उसको ये समझ में नहीं आता की कैसे दुसरे पार्टी को पटाये या इम्प्रेस करे.

ये एक ऐसी सिचुएशन है जिसमे लड़के बहुत ज्यादा परेशान रहते है और वो लोग किसी भी हाल में उस लड़की को पाना चाहते है क्यूंकि वो उनसे बहुत ज्यादा प्यार करते है. उनके दिल में उस लड़की के लिए बहुत फीलिंग, रेस्पेक्ट होती है लेकिन सामने वाली लड़की को इसका कोई फर्क नहीं पड़ता है क्यूंकि वो उससे प्यार ही नहीं करती है.

यहाँ तक की ऐसा होता है की उस लड़की को ये भी पता नहीं होता है की वो लड़का भी मुझसे प्यार करता है या उनको एहसास ही नहीं होता है की वो लड़का मुझसे सच्चा प्यार करता है और वो इस पूरी बात से बेखबर होती है. इस लिए वो लड़का चाहे कुछ भी सोचे उस लड़की के बारे में पर उस लड़की के दिल में उस लड़के के लिए कोई भी प्यार की फीलिंग नहीं होती है और इसलिए ऐसे प्यार को one sided love कहा जाता है.

चलो दोस्तों बहुत ज्यादा बातें हो गयी अब देखते है की कैसे हम one sided love को two sided कैसे करे, हम आपसे रिक्वेस्ट करेंगे की इस पोस्ट को पूरा जरुर पढ़े आपको जरुर हेल्प होगी.

पढ़े – अपने प्यार को कैसे पाए

एक तरफा प्यार को कैसे पाए और दो तरफा कैसे करे

One sided love को कैसे पाए और two sided कैसे करे

Ek Tarfa Pyar Ko Kaise Paye

१. मुश्किल है

सबसे पहले तो हम आपकी फीलिंग और परेशानी की पूरी रेस्पेक्ट करते है क्यूंकि हमको पता है की one sided love क्या होता है और इसमें कितनी तकलीफ होती है और हर पाल हम उस लड़की को पाने के बारे में सोचते है क्यूंकि हमारे दिल में उस लड़की के लिए बहुत ज्यादा प्यार और मोहब्बत होती है.

लेकिन उस लड़की को कोई फर्क नहीं पड़ता है क्यूंकि वो आपसे प्यार करती ही नहीं है या उसको पता ही नहीं होता है की आप उस लड़की से प्यार करते हो. आपको इस स्तिथि में अपने आप को संभालना चाहिए और यदि आपका प्यार सच्चा है तो आपको केवल हमारे दिए गए टिप्स को फॉलो करे और पोस्ट को पूरा पड़ते रहे.

२. दोस्ती करे

दूसरा सबसे जरुरी स्टेप ये है की यदि आप उस लड़की से बात नहीं करते हो तो आपको सबसे पहले तो उस लड़की से बात करनी चाहिए और उससे फ्रेंडशिप करनी चाहिए क्यूंकि ये बहुत ही ज्यादा जरुरी है अपनी कहानी को आगे बढ़ाने के लिए.

एक तरफा प्यार में ये सबसे ज्यादा देखा गया है की लड़के किसी ऐसी लड़की से प्यार करते है जिससे की वो बात तक नहीं करते है तो ये तो फिर आप ही बताओ की सामने वाली को आपसे प्यार कैसे होगा जब वो आपसे बात करती ही नहीं है.

तो सबसे पहले तो आपको उस लड़की से बात करना शुरू करना होगा और उससे फ्रेंडशिप करनी होगी क्यूंकि जब ये हो जायेगा तब आपका काम बहुत आसान हो जायेगा.

३. इम्प्रेस करे

उस लड़की से अच्छे से बात चित शुरू होने के बाद आपको उस लड़की को ज्यादा से ज्यादा इम्प्रेस करना होगा ताकि उस लड़की को भी आप अच्छे लगने लगे और उसके दिल में भी आपके लिए प्यार की फीलिंग पैदा हो जाये.

इम्प्रेस करने के लिए आप उस लड़की से हमेशा अच्छी अच्छी बातें करे, हमेशा उस लड़की की रेस्पेक्ट करे क्यूंकि हर लड़की को ये बहुत पसंद होता है की कोई लड़का उनकी बहुत ज्यादा रेस्पेक्ट करे.

उस लड़की के बहुत फ्रेंड्स होंगे लेकिन यदि उन सभी में से केवल आप ही उस लड़की की बहुत ज्यादा हेल्प, रेस्पेक्ट करोगे तो आप अपने आप को उसके सभी दोस्तों से अलग करते हो और उसके दिल में एक स्पेशल जगह बनाते हो.

ये बहुत ही अच्छा तरीका है दोस्तों यदि आपको उस लड़की का प्यार जीतना है. आपको अपनी पूरी कोशिश करनी है की उस लड़की को ज्यादा से ज्यादा इम्प्रेस करे और जब वो लड़की भी आपसे इम्प्रेस हो जाएगी तो बहुत ज्यादा चांसेस होंगे की वो लड़की भी आपसे प्यार करने लग जाएगी.

४. हैप्पी रहे

दोस्तों हम मानते है की ये करना थोडा मुश्किल हो सकता है जब आप एक तरफा प्यार में फसे हो तो लेकिन आपको ये करना ही होगा यदि आप उस लड़की को पाना चाहते हो तो. आप जब कभी भी उस लड़की के आमने सामने रहोगे तो आपको अपने चेहरे पर हलकी सी स्माइल हमेशा रखनी है और खुश रहने की कोशिश करनी चाहिए.

लड़कियों को ऐसे लड़के बहुत पसंद आते है जिनके चेहरे पर हमेशा हलकी सी स्माइल हो और वो हमेशा हैप्पी और खुश रहते हो. जब आप हैप्पी रहोगे तो वो लड़की आपको नोटिस करेगी और सोचेगी की ये लड़का कितना खुश रहता है और हमेशा इसके चेहरे पर प्यारी सी स्माइल रहती है.

तो वो लड़की आपसे इम्प्रेस हो जाएगी और हो सकता है की वक़्त के चलते वो भी आपको लाइक या love करने लग जाएगी. दोस्तों ये बहुत ही अच्छा तरीका है अपने one sided प्यार को पाने का.

५. वक़्त दीजिये

अब आपको कुछ टाइम या कहलो कम से कम २ महीने का टाइम देना है और कंटिन्यू उस लड़की के साथ अच्छा रिलेशन रखना है, अपनी दोस्ती और और ज्यादा मजबूत बनाना है और उस लड़की की हमेशा हेल्प और रेस्पेक्ट करनी चाहिए.

इससे वो लड़की भी आपसे कंटिन्यू इम्प्रेस होती रहेगी और उसके मन में भी आपके लिए अच्छी फीलिंग और बहुत ज्यादा चांस है की प्यार भी जग जाये. अब आप बोलोगे की २ महिना तो बहुत ज्यादा टाइम है.

लेकिन आपको एक बात समझना चाहिए की आपका प्यार एक तरफा था और वो लड़की आपको पहले प्यार नहीं करती थी तो उसके दिल में पूरी तरह से प्यार की फीलिंग जगाने के लिए आपको कम से कम २ महीने का टाइम देना चाहिए.

दोस्तों ये स्टेप बहुत ही ज्यादा जरूरी है और आपको यहाँ पर कोई भी जल्दबाजी नहीं करनी है वरना आप उस लड़की को पा नहीं सकोगे. क्यूंकि किसी भी लड़की के दिल में प्यार जगाने के लिए टाइम लगता है और इसलिए आपको पूरा पूरा टाइम लेना है और कोई भी जल्दबाजी नहीं करनी है.

६. दिल की बात कहे

दोस्तों जब आपको पूरा विश्वास हो जाये की अब ये लड़की भी मुजको लाइक करने लग गयी है और वो भी आपको प्यार करती है तो आपको अब उस लड़की को अपने दिल की बात बोल देनी चाहिए क्यूंकि यही सही होता है.

बहुत लड़के इस स्टेप को करते ही नहीं है और हमेशा डरते रहते है की यदि लड़की ने मना कर दिया तो क्या होगा. लेकिन दोस्तों आप ही बताओ की कब तक आप ऐसे ही डरते रहोगे.

आपने उस लड़की को इम्प्रेस करने में अपनी पूरी कोशिश कर दी है और आप काफी लंबे समय से उस दिल जीनते में लगे हुए थे तो अंत में तो आपको अपने दिल की बात उस लड़की को १००% बोल ही देनी चाहिए.

यदि आपने उस लड़की को सही से इम्प्रेस किया है तो ९९% चांस है की वो लड़की आपको हां बोल देगी और आपका एक तरफा प्यार दो तरफा हो जायेगा.

पढ़े – कैसे पता करे की लड़की का bf है या नहीं

आपकी और दोस्तों

तो फ्रेंड्स ये था अपने एक तरफा प्यार को कैसे पाए ( one sided love को कैसे पाए), दोस्तों लाइफ में कुछ भी करना इम्पॉसिबल नहीं है केवल आपको सही समय पर सही एक्शन लेना होता है और सब्र करना होता है, जल्दबाजी से कुछ भी नहीं होता है.

आपको अपने आप पर पूरा भरोसा रखना है और ये सोचना है की यदि में उस लड़की से सच्चा प्यार करता हु तो वो लड़की को भी मेरे प्यार का एहसास हो ही जायेगा. इसमें थोडा ज्यादा टाइम लग सकता है लेकिन अंत में प्यार कभी भी छुपता नहीं है और वो लड़की भी आपके प्यार को समझ जाएगी.

फ्रेंड्स हर लड़की का यही सपना होता है की जो भी उसका बॉयफ्रेंड या पति बने वो उससे बहुत ज्यादा प्यार दे तो यदि आपके प्यार में उसको वो सभ कुछ दिकता है वो जरुर आपकी हो ही जाएगी केवल आपको हिम्मत नहीं हरनी है और कंटिन्यू उसको इम्प्रेस करना है.

बहुत लोगो को लगता है की एक तरफा प्यार को पाया नहीं जा सकता है लेकिन ये पूरी तरह से गलत है आपको केवल हमारे बताये गए स्टेप्स को फॉलो करना है और आप अपने one sided love को two sided बना सकते हो.

फ्रेंड्स यदि आपको हमसे इस पोस्ट से रिलेटेड कुछ भी पूछना है तो आप कमेंट में पूछ सकते हो और पोस्ट को भी जरुर शेयर करे क्यूंकि हम समझते है की इस पोस्ट से बहुत लड़को की हेल्प हो पायेगी.

4 Replies to “एक तरफा प्यार को कैसे पाए और दो तरफा कैसे करे | One Sided Love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *