धोखेबाज पत्नी को पकड़ने का तरीका – बीवी को रंगे हाथ पकडे आशिक के साथ



धोखेबाज पत्नी को पकड़ने का तरीका – हेल्लो दोस्तों इस पोस्ट में हम आपके साथ बहुत जबरदस्त टिप्स देने वाले है जिससे आप अपनी धोखेबाज बीवी को पकड़ सकते हो. दोस्तों यदि आपको शक है की आपकी पत्नी आपको धोखा दे रही है लेकिन वो सभ कुछ आपके पीठ के पीछे करते है जिससे की आपको कुछ भी पता ना चले तो आज का पोस्ट को आप पूरा जरुर पढ़े.

क्यूंकि आज के इस आर्टिकल को पढने के बाद आपको कुछ ऐसे तरीके पता चलेगा जिसकी मद्दद से आप बहुत ही आराम से अपनी पत्नी को पकड़ सकते हो. दोस्तों सबसे पहले तो हम आपको ये कहना चाहते है की यदि ये घटना आपके साथ हो रही है तो हमको बहुत ही दुःख होता है क्यूंकि पति पत्नी का रिश्ता बहुत ही पविस्त्र होता है और यदि कोई भी इसमें धोखा करता है तो पूरी घर घरिस्ती ख़राब हो जाती है.

दोस्तों कई बार हमको अपने दिल की बात भी सुन्नी चाहिए और यदि आपको शक है या विश्वास है की आपकी वाइफ धोखेबाज है तो हम आपकी हेल्प करेंगे आपकी पत्नी को पकड़ने का. तो चलो दोस्तों शुरू करते है.

पढ़े – धोखेबाज बीवी से छुटकारा कैसे पाये

धोखेबाज पत्नी को पकड़ने का तरीका

बीवी को रंगे हाथ पकडे आशिक के साथ

Dhokebaaz Patni Ko Pakadne Ka Tarika

१. कॉल डिटेल्स चेक करे

दोस्तों ये सबसे बेस्ट तरीका है अपनी पत्नी को पकड़ने का, आपको अपनी वाइफ के कॉल डिटेल को चेक करे. कॉल डिटेल्स चेक करने के लिए आपको अपनी बीवी के सिम को रजिस्टर करना होता है.

जैसे की यदि आपकी पत्नी vodafone की सिम इस्तमाल करती है तो आपको केवल vodafone की वेबसाइट पर जाना है और अपनी पत्नी के नंबर को रजिस्टर करना है और फिर उसके बाद आप अपनी बीवी के कॉल डिटेल को चेक कर पाएंगे.

कॉल डिटेल में आपको पता चल पायेगा की वो कहा पर किसी बात करती है और आपको उस नंबर का पता भी चल पायेगा.

२. कांटेक्ट डिटेल से पता करे

दोस्तों जो लोग धोखेबाज होते है वो लोग हमेशा अपने प्रेमी या प्रेमिका का नंबर अलग नाम से सेव करते है. जैसे की कोई भी शोर्ट नाम तो आपको अपनी पत्नी के कांटेक्ट डिटेल को चेक करना है और यदि कोई नंबर आपको दीखता है जिसमे अजीब तरीके से सेव किया हुआ नाम होगा तब आप उस नंबर पर कॉल करके देख सकते हो.

पढ़े – बीवी धोखा दे रही है क्या करे

३. whatsapp चेक करे

आजकल तो हर कोई whatsapp को इस्तमाल करता ही है और जब पति घर पर होता है तो औरत whatsapp से ही अपने नए लवर या आशिक को मेसेज करती है. तो आपको अपनी पत्नी का whatsapp को अच्छे तरीके से चेक करना है और बहुत ज्यादा चांस है की आप अपनी पत्नी की बेवफाई को पकड़ सकते हो.

४. बहार जाने का झूट बोले

ये तो बहुत ही जबरदस्त तरीका है जिससे आप अपनी धोखेबाज वाइफ को रंगे हाथ पकड़ सकते हो. आपको यहाँ पर अपनी पत्नी को झूट बोलना है की में कुछ दिनों के लिए सेहर से बहार जरह हु या कोई काम से कुछ दिनों के लिए बहार रहूंगा.

अब यदि आपकी पत्नी धोखेबाज है तो वो जरुर अपने आशिक हो रात को या दिन में घर पर बुलाएगी और तब आप अचानक से घर में आकर दोनों को रंगे हाथ पकड़ सकते हो और उसके बाद आपको जो भी करना है वो कर सकते हो.

दोस्तों लेकिन अपनी पत्नी को बिलकुल भी शक होने ना दे और नार्मल वर्ताव रखे ऐसा कुछ भी ना करे जिससे की आपकी पत्नी को शक हो जाये की आप कही नहीं गए हो और ये आपकी चाल है मुझको पकड़ने का.

पढ़े – कैसे पता करे की वाइफ धोखा दे रही है

५. सोने का नाटक करे

अकसर जो बीवी अपने पति को धोखा देती है वो अपने आशिक से रात को ही बात करती है जब उसका पति सोजाता है. तब आपको अपनी पत्नी को बोलना है की आज में बहुत ज्यादा थका हु और आज मुझको डिस्टर्ब नहीं करना और मुझको सोने देना.

और फिर आपको केवल सोने का नाटक करना है और बहुत ज्यादा चांस है की आपकी पत्नी अपने नए आशिक से रात को धीरे धीरे से बात करेगी और आपको तुरंत ही उठकर उसका फोन को छीनना है और आप फिर उस लड़के या आदमी की आवाज सुन सकते हो और अपनी वाइफ को रंगे हाथ पकड़ सकते हो.

पढ़े – पत्नी धोखा क्यों देती है

६. वाइफ का पीछा करे

क्या आपकी पत्नी बहुत ज्यादा बहार घुमने के लिए जाती है कोई भी बहाना करके. तो ये भी धोखेबाज औरतो का बहाना होता है अपने आशिक से मिलने का. तो आपको कुछ भी नहीं करना है और दोस्तों इस तरीके से यदि आपकी पत्नी आपको धोखा दे रही है तो आप १००% उसको रंगे हाथ पकड़ सकते हो.

जब कभी भी आपकी बीवी आपसे पूछेगी की मुझको कही बहार जाना है और मुझको देर हो जाएगी चिंता मत करना तब आपको अपनी बीवी को बहार जाने से मना नहीं करना है और जाने देना है. और उसको कहो की तुम जाओ और मेरी चिंता बिलकुल भी मत करो.

और जब आपकी पत्नी उस दिन बहार जाएगी तब आपको चोरी से उसका पीछा करना है और हो सकता है की आप अपनी पत्नी और उसके आशिक को आराम से एक साथ पकड़ सकते हो.

पढ़े – धोकेबाज औरत की पहचान कैसे करे

आपकी ओर भाइयो

तो दोस्तों ये था की अपनी धोखेबाज पत्नी को पकड़ने का तरीका, यदि आपने हमारे बताये गए सभी ट्रिक्स को अच्छे से फॉलो किया तो आप बहुत ही आसन तरीके से अपनी बीवी की सचाई का पता कर पाओगे.

यदि आपको ये तरीके अच्छे लगे तो इस पोस्ट को जरुर शेयर करे ताकि ज्यादा लोग बेवफा वाइफ को पकड़ सके और अपनी लाइफ की फिर से अच्छी शुरुवात कर सके. धन्येवाद भाइयो.