धोखेबाज बीवी से कैसे छुटकारा पाये आसन तरीके



धोखेबाज बीवी से कैसे छुटकारा पाये – हेल्लो दोस्तों आज के पोस्ट में हम बात करेंगे की धोखेबाज बीवी से छुटकारा कैसे पाये. आज के इस लेख में हम आपके साथ कुछ ऐसे जबरदस्त और आसन तरीके शेयर करेंगे जिसकी मद्दद से आप अपनी पत्नी से छुटकारा पा सकते हो.

दोस्तों यदि आपकी बीवी धोखेबाज है और आपको पूरा विश्वास है की वो आपके साथ धोखा कर रही है तो ये बहुत ही बुरा हो रहा है आपके साथ. अगर तुम बिलकुल सही हो और तुम्हारे पीठ पीछे वो गलत काम कर रही है तो आपको आपनी लाइफ को जीने का पूरा हक है.

आज इस पोस्ट में हम आपको ना केवल छुटकारा पाने के तरीके बताएँगे बल्कि आपको कुछ बहुत ही जरुरी बाते बताएँगे. दोस्तों आप इस पोस्ट को पूरा जरुर पढ़े ताकि आपको सभ कुछ आचे से समझ में आजाये की आपको क्या करना है. तो चलो दोस्तों स्टार्ट करते है.

पढ़े – पत्नी धोखेबाज है तो क्या करना चाहिए

धोखेबाज बीवी से कैसे छुटकारा पाये तरीके

Dhokebaaz Biwi Se Chutkara Kaise Paye Tarike

१. कारण पूछे

दोस्तों यदि आपकी पत्नी आपको धोखा दे रही है तो सबसे पहले आपको अपनी बीवी से सबसे पहले कारण पूछना चाहिए की किस वजह से तुमने ऐसा किया और मेरी क्या गलती थी. दोस्तों कई बार ऐसा होता है की पति की भी बहुत गलती होती है जिसकी वजह से वाइफ को ये कदम उठाना पड़ता है.

तो आप सबसे पहले अपनी पत्नी से क्लियर करे की क्या बात थी जिसकी वजह से तुमने इतना गन्दा काम किया. और फिर आप इसके बाद नेक्स्ट स्टेप पर जाये.

२. आपकी गलती

दोस्तों हमेशा पत्नी की गलती नहीं होती है क्युकी हमने देखा है जब पति अपने पत्नी के साथ धोखा करता है तो पत्नी बदला लेने के लिए ऐसा करती है. तो यदि आपकी गलती है तो आप अपनी बीवी से माफ़ी मांगे और कहे की आज के बाद में कभी भी ऐसा नहीं करूँगा. और अपनी पत्नी को पूरा दोष ना दे.

पढ़े – शादीशुदा महिला धोखा क्यों देती है कारण जाने

३. उसकी गलती

यदि आपकी कोई भी गलती नहीं है और आपकी पत्नी बेवफा है तो आपको पूरा हक है की अब आप अपनी शादी शुदा लाइफ को उस औरत के साथ बिताना चाहते है या आप उससे छुटकारा पाना चाहते है. यदि आप अपनी पत्नी को बहुत ज्यादा प्यार करते हो तो आप पर देपेंड करता है की आप उसके साथ क्या करना चाहते हो.

क्यूंकि आपकी कोई भी गलती नहीं है और आपकी बीवी ने इतना बड़ा पाप किया है जो की माफ़ी के लायक तो बिलकुल भी नहीं है लेकिन फिर भी यदि आपके बच्चे है तो अपने बच्चो के बारे में सोचकर अपना डिसिशन ले.

४. घर वालो से कहे

यदि आपको अपनी पत्नी से सच में छुटकारा पाना है तो आप अपने घर वालो और लड़की के घर वालो से सभ कुछ सच बता दे और उनको अपने मन की बात की बोल दे की आपको क्या करना है की आप उस औरत के साथ रहना चाहते हो या उसको छोड़ना चाहते हो.

फिर आपके घर वाले और लड़की के घर वाले जरुर इस टॉपिक पर विचार करेंगे और फिर उसके बाद आपको ये निर्णय लेकन है की आपको क्या करना है.

५. तलाक दे

यदि आपने पूरा मन बना लिया है की आप उस औरत के साथ नहीं रहना चाहते हो जिसने तुम्हारे दिल और फीलिंग के साथ खेला है तो आप अपनी बीवी को तलाक भी दे सकते हो और ये सबसे बेस्ट तरीका है.

तलाक लेने में ६ महीने का टाइम कम से कम लगता है और इसके लिए आपको किसी वकील से बात करनी होती है. वो तलाक के पेपर बनाएगा और आपको तलाक लेने की आगे का प्रोसेस बताएगा.

दोस्तों तलाक लेना आसन नहीं होता है और यदि आपके बच्चे है तो उनपर भी इसका बहुत बुरा प्रभाव पड़ेगा तो इसलिए आप सोच समजकर ही अपना डिसिशन ले.

पढ़े – धोखेबाज वाइफ की पहचान करने का तरीका

आपकी ओर दोस्तों

तो दोस्तों ये था धोखेबाज बीवी से छुटकारा कैसे पाए, हम उम्मीद करते है की आज का पोस्ट को पढ़कर आपको अच्छा लगा होगा और हमने अपनी तरफ से आपको समझाने की पूरी कोशिश करी है.

और अब आपके ऊपर है की आप क्या सच में अपनी पत्नी से छुटकारा पाना चाहते हो या नहीं. दोस्तों यदि ये टिप्स और तरीके आपको अच्छे लगे तो इस पोस्ट को जरुर शेयर करे ताकि ज्यादा लोगो को पता चल पाए की यदि उनकी वाइफ धोखेबाज है तो उससे छुटकारा कैसे पाए.