कॉलेज की लड़की कैसे पटाए तरीके – कॉलेज की लड़की को इम्प्रेस कैसे करे



कॉलेज की लड़की कैसे पटाए – हेल्लो फ्रेंड्स आज का पोस्ट कॉलेज में पढ़ने वाले लड़को के लिए बहुत ही ज्यादा उपयोगी है क्यूंकि इस पोस्ट में हम बताएँगे की कॉलेज की लड़की को पटाने के तरीके, फ्रेंड्स जब कोई भी लड़का कॉलेज जाता है तो उसके दिमाग में ये बात आती है की कॉलेज में तो एक से बढ़कर एक लड़कियां होती है और फिर कुछ टाइम बाद उनको कोई ना कोई लड़की पसंद आ जाती है.

और वो मन ही मन सोचते है की कैसे इस लड़की को पटाये, दोस्तों बहुत लड़के ऐसे होते है जो की लड़की पटाने में एक्सपर्ट होते है लेकिन बहुत लड़के ऐसे होते है जिनकी कोई भी गर्लफ्रेंड नहीं होती है. और जिस लड़के की कोई भी गर्लफ्रेंड नहीं होती है तो उसको लगता है की कॉलेज में जाकर हम लड़की पटा सकते है.

हा दोस्तों स्कूल क्लास के मुकाबले कॉलेज में लड़की पटना आसान है क्यूंकि कॉलेज में सभी लड़की १८ प्लस होती है और वो फ्रेंडशिप करने के लिए रेडी रहती है. तो आपके लिए ये फायदा है. तो चलो फ्रेंड्स ज्यादा टाइम बर्बाद ना करते हुए हम पोस्ट को स्टार्ट करते है.

कॉलेज की लड़की कैसे पटाए तरीके

कॉलेज की लड़की को इम्प्रेस कैसे करे

College Ki Ladki Kaise Pataye Tarike

१. अच्छी पर्सनालिटी

सबसे पहले तो आपको अपनी पर्सनालिटी को अच्छी बनानी होगी, क्यूंकि लड़कियां अच्छी पर्सनालिटी वाले लड़के से बहुत जल्दी इम्प्रेस या आकर्षित होती है. अच्छी पर्सनालिटी बनाने के लिए आप जिम जाकर एक्सरसाइज कर सकते हो और अपनी हेल्थ को बेहतर बनाये.

जब आपकी पर्सनालिटी अच्छी होगी तो आप जो कुछ भी पहनोगे वो आपके ऊपर बहुत सूट होता जिससे कोई भी लड़की आपसे बहुत ही जल्दी इम्प्रेस होगी. दोस्तों इस तरह से सोचे की क्या आपको सुंदर और अच्छी फिगर वाली लड़की पसंद है की नहीं? हमको पता है की आपको भी अच्छी फिगर वाली और सुंदर लड़की पसंद है.

तो ठीक इसी तरह से लड़कियों की भी चॉइस होती है और वो गुड पर्सनालिटी वाले लड़के के साथ फ्रेंडशिप करना चाहती है. यदि आप बहुत ही ज्यादा दुबले पतले है तो आपके साथ एक बहुत ही बढ़िया पोस्ट शेयर कर रहे है आप उसको जरुर पढ़े.

पढ़े – में बहुत पतला हु क्या करू
पर्सनालिटी कैसे बनाए

२. बॉडी बनाये

दूसरी चीज जो की आपको बहुत हेल्प करेगी की आप अपनी बॉडी बनाये, मानो या ना मानो लड़कियों को मस्कुलर लड़के अच्छे लगते है. लड़कियों को कभी भी दुबले पतले कांडी लड़के पसंद नहीं होते है. बॉडी बनाने के लिए आप रेगुलर एक्सरसाइज करे, अच्छा डाइट प्लान फॉलो करे, अपनी बॉडी को रेस्ट दे.

हम आपको ये नहीं बोल रहे है की आपको अर्नाल्ड जैसी बॉडी बनानी है, लेकिन थोडा मस्कुलर होना लड़की को इम्प्रेस करने के लिए आपकी बहुत हेल्प करेगा. आप निचे बताये गए पोस्ट को पढ़े.

पढ़े – बॉडी कैसे बनाये टिप्स

३. बात करे

अब आप जिस लड़की को पटाना या इम्प्रेस करना चाहते हो आपको उस लड़की से बात करना चाहिए. यदि वो लड़की आपकी क्लास में ही है तो आपको इसमें कोई भी प्रॉब्लम नहीं होगी. आप उस लड़की से बात कर सकते हो.

आप नोट्स माँगने के बहाने भी उससे बात कर सकते हो, और दोस्तों यदि वो आपके क्लास में ही पढ़ती है तो इतना दिमाग तो आप भी अपना लगा ही सकते हो की लड़की से बात कैसे करे और एक पोस्ट आपके लिए हमने लिखा है जो की आपकी हेल्प करेगा.

पढ़े – लड़की से बात करने का तरीका

४. दोस्ती करे

कॉलेज की लड़की को पटाने के लिए सबसे पहले तो आपको उनके साथ दोस्ती या फ्रेंडशिप करना चाहिए क्यूंकि फ्रेंडशिप के बाद ही आप आगे के स्टेप्स ले सकते हो और उसको प्रपोज कर सकते हो.

लेकिन लड़के बहुत बड़ी गलती कर देते है वो लड़की से बिना फ्रेंडशिप करे ही उसको प्रपोज कर देते है जिसकी वजह से वो लड़की उनको ना बोल देती है और फिर लड़के का दिल टूट जाता है.

वो कभी भी उस लड़की से बात तक नहीं करते है और एक दिन अचानक से जाकर उसको बोलते है की में तुमसे बहुत प्यार करता हु. लेकिन फ्रेंड्स ऐसा नहीं होता है लड़की कोई अंतरयामी नहीं होती है उसको कैसे पता चलेगा की आप उसको लाइक करते हो.

सबसे पहले तो आपको उस लड़की से दोस्ती करनी चाहिए और अपनी दोस्ती को बेहतर बनाने की कोशिश करनी चाहिए. फ्रेंडशिप करने के लिए आप फ्रेंडशिप डे का फायदा उठा सकते हो और इस दिन कोई भी लड़की मना नहीं करती है और उस दिन आप अपनी मन पसंद की लड़की से दोस्ती कर सकते हो.

पढ़े – लड़की से फ्रेंडशिप कैसे करे

५. इम्प्रेस करे

अब जब आपकी उस लड़की से दोस्ती हो गयी है तो अब आपको उसको ज्यादा से ज्यादा इम्प्रेस करने की कोशिश करनी चाहिए ताकि वो लड़की आपसे आकर्षित हो जाये. इसके लिए आप अच्छे कपडे पहकर कॉलेज जाये, उस लड़की से अच्छे से समझदारी वाली बाते करे, उस लड़की की रेस्पेक्ट करे, उसकी तारीफ करे, उसकी हेल्प करे इत्यादि.

मान लो की आपको अपनी पूरी कोशिश कर देनी है उस लड़की को इम्प्रेस करने के लिए और फिर उस लड़की को पटाने में आपको ज्यादा टाइम नहीं लगेगा.

पढ़े – लड़की को इम्प्रेस करने के तरीका

६. सब्र करे

ये दोस्तों बहुत ही ज्यादा जरुरी है क्यूंकि हमने बहुत लड़को को देखा है की वो सब्र ही नहीं कर पाते है और उस लड़की को तुरंत ही अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते है. इसके चलते वो बहुत जल्दी उस लड़की से अपने प्यार का इजहार कर देते है.

दोस्तों किसी भी लड़की के दिल में प्यार जगाने के लिए टाइम लगता है, इसलिए आपको जल्दबाजी बिलकुल भी नहीं करनी चाहिए. आपको अपना पूरा फोकस उस लड़की के साथ अपनी दोस्ती को बेस्ट बनाने की कोशिश करना चाहिए.

पढ़े – लड़की के दिल में प्यार कैसे जगाये

७. प्रपोज करे

अब दोस्तों जब आपको लगेगा की आप दोनों की दोस्ती बहुत अच्छी हो गयी है और आप दोनों एक दुसरे को अच्छे से समझने लगे हो तो आपको अब अपनी दिल की बात और अपने प्यार का इजहार उस लड़की से करना है.

लेकिन प्रॉब्लम की बात ये है की लड़के अपने दिल की बात लड़की को बोलने से बहुत डरते है. लेकिन फ्रेंड्स जब आपने इतनी मेहनत करी है उस लड़की को पटाने के लिए तो आपको अपने मन से डर को निकाल देना चाहिए. या तो हां होगी या फिर ना कोई बात नहीं.

यदि आप दोनों की दोस्ती बहुत अच्छी है और एक दुसरे को बहुत पसंद करते हो तो वो लड़की आपको मना नहीं करेगी और फिर क्या वो आपकी गर्लफ्रेंड बन जाएगी.

पढ़े – लड़की को propose कैसे करे

आपकी और फ्रेंड्स

तो फ्रेंड्स ये था कॉलेज की लड़की को कैसे पटाए या कॉलेज की लड़की को इम्प्रेस कैसे करे, यदि आपने हमारे बताये गए सभी टिप्स और तरीके को अच्छे से फॉलो किया तो आप कॉलेज की किसी भी लड़की को पटा या इम्प्रेस कर सकते हो और उसको अपनी गर्लफ्रेंड बना सकते हो.

फ्रेंड्स यदि आपको ये टिप्स और तरीके हेल्पफुल लगे तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ फेसबुक और whatsapp पर शेयर करे ताकि ज्यादा से ज्यादा लड़को को पता चल पाए की कॉलेज की लड़की को इम्प्रेस कैसे करे. धन्येवाद दोस्तों