प्ले कॉल बॉय बनकर जॉब कैसे प्राप्त करें

नमस्कार दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम आपको कॉल बॉय कैसे बने और कॉल बॉय जॉब कैसे प्राप्त करें इसके बारे में चर्चा करने वाले हैं.

आजकल के लड़कों को प्ले बॉय या कॉल बॉय बनने का बहुत ज्यादा शौक है, वह लोग कम मेहनत करके ज्यादा पैसा कमाना चाहते हैं.

जैसे हमारी सोसाइटी मॉडर्न होते जा रही है वैसे वैसे प्ले बॉय की डिमांड भी बढ़ती जा रही है और लड़के कॉल बॉय जॉब करना चाहते हैं.

अगर आपको भी इस विषय पर पूरी जानकारी चाहिए तो इस पोस्ट को आप एक बार पूरा अवश्य पढ़ें और हम आपको पक्का विश्वास दिलाते हैं कि आप को और कोई दूसरा पोस्ट पढ़ने की जरूरत नहीं पड़ेगी.

चलिए दोस्तों बिना कोई समय बर्बाद करते हुए इस पोस्ट को स्टार्ट करते हैं.

प्ले कॉल बॉय बनकर जॉब कैसे प्राप्त करें

call boy kaise bane

दोस्तों क्योंकि यह टॉपिक बहुत बड़ा है इसलिए इस आर्टिकल को हम छोटे-छोटे हिस्सों में बाटेंगे ताकि आपको सब कुछ अच्छे से समझ में आ जाए और इस जॉब और काम के बारे में पूरी जानकारी मिल पाए.

प्ले बॉय क्या होता है?

प्ले बॉय वह व्यक्ति या इंसान होता है जो अपने जीवन को बिना किसी बंदिश के खुलेआम जीता है और अपनी लाइफ को पूरी तरीके से इंजॉय करता है.

वह ज्यादा किसी बात की टेंशन नहीं लेता और अपने जीवन को फुल इंजॉय कर के जी ना उसका शौक होता है.

उसको लड़कियों के साथ दोस्ती करना और उनके साथ समय बिताने में बहुत मजा आता है और सबसे ज्यादा रुचि उनकी इसी चीज में होती है.

कुल मिलाकर देखा जाए तो एक प्लेबॉय बहुत अयाश किस्म के इंसान होते हैं जिनको किसी भी बात की कोई भी टेंशन और फिक्र नहीं होती.

कॉल बॉय जॉब क्या है?

प्लेबॉय को कभी-कभी कॉल बॉय या जिगोलो भी कहा जाता है क्योंकि इन लोगों को लड़कियों और अपनी से अधिक उम्र वाली महिलाओं के साथ समय बिताना और रिलेशनशिप बनाने में बहुत मजा आता है.

वह महिलाओं और अमीर लड़कियों के साथ घूमने जाते हैं उनके साथ एक होटल में रुकते हैं, इंजॉय करते हैं.

प्लेबॉय को अपनी लाइफ में ज्यादा से ज्यादा इंजॉय करना होता है और पैसे कमाना होता है लेकिन कॉल बॉय को लड़कियों और शादीशुदा औरतों के साथ रिलेशनशिप बनाने में ज्यादा इंटरेस्ट होता है.

कॉल बॉय सैलरी

इंटरनेट और न्यूज़ में पढ़ने के बाद हम को यह जानकारी प्राप्त हुई की एक प्ले बॉय या कॉल बॉय को 1 दिन के 4 से 5 हजार रुपए मिल जाते हैं.

प्ले बॉय के लिए क्वालीफिकेशन रिक्वायरमेंट

प्लेबॉय या कॉल बॉय बनने के लिए वैसे तो कोई भी एजुकेशन क्वालीफिकेशन थी जरूरत नहीं होती क्योंकि यहां पर जाकर आपको कोई एंट्रेंस एग्जाम क्लियर नहीं करना है.

लेकिन ऐसा देखा गया है कि जिन लोगों की अंग्रेजी अच्छी होती है या फिर जो लड़के बहुत ज्यादा स्मार्ट होते हैं उनको जॉब मिलने में परेशानी नहीं होती.

कॉल बॉय जॉब कैसे लगेगी

call boy job kaise kare

दोस्तों अगर आप इंटरनेट पर कॉल बॉय जॉब सर्च करेंगे तब आपको ऐसे अनेक वेबसाइट मिल जाएगी जहां पर आप को प्ले बॉय जॉब मिलने की हंड्रेड परसेंट गारंटी भी जाती है.

इसके लिए वह लोग आपसे कुछ पैसे मांगते हैं और उसके बाद आपको काम देने की गारंटी लेते हैं. अब यह पैसे कितने होते हैं वह तो उनकी वेबसाइट पर जाकर ही पता लगेगा.

कॉल बॉय बनने के लिए नंबर चाहिए

दोस्तों, हम अपनी इस वेबसाइट पर आपको कॉल बॉय या प्लेबॉय बनने के लिए कोई भी नंबर शेयर नहीं कर सकते हैं.

अगर आपको कांटेक्ट नंबर चाहिए तब इसके लिए आप गूगल पर खुद से रिचार्ज कर सकते हैं.

कुछ जरूरी सवाल और जवाब:

1.क्या यह काम लीगल है?

Answer: जी नहीं यह काम लीगल नहीं है.

2. क्या इस जॉब को करने के लिए कोई डिग्री चाहिए?

ऐसी सर्विस प्रोवाइड करने वाली सभी वेबसाइट पर कहीं पर भी कोई डिग्री की चर्चा नहीं हुई है. और जहां तक हमने इंटरनेट पर रिसर्च किया है तब हमको यही पता चला है कि यहां पर जॉब करने के लिए आपको एजुकेशन क्वालीफिकेशन की ज्यादा जरूरत नहीं होती.

आपको केवल स्मार्ट सुंदर और हैंडसम होना है और फिर उसके बाद आपको काम देने की गारंटी यह तमाम वेबसाइट करती है.

3. सैलरी कब मिलती है?

सैलरी आपको महीने के अंत में या हफ्ते के अंत में मिलती है लेकिन अधिक जानकारी के लिए आपको उन वेबसाइट से कांटेक्ट करना होगा जो यह सर्विस प्रोवाइड करती है.

4. लड़के कॉल बॉय की जॉब क्यों करते हैं?

बहुत सारे लड़के को कॉल बॉय की जॉब करनी होती है क्योंकि यूट्यूब पर ऐसे आपको लाखों वीडियो मिल जाएंगे जिस पर कॉल बॉय या प्लेबॉय बनकर लाखों रुपए कमाने का दावा किया जाता है.

लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है इसकी कोई गारंटी नहीं, क्योंकि हमने इंटरनेट पर बहुत रिसर्च करने के बाद हमको पता चला कि कुछ लोग तो इसमें अच्छे पैसे कमाते हैं लेकिन बहुत सारे लोग इस काम को करने में अपने पैसे दवा देते हैं.

5. कॉल बॉय जॉब फ्रॉड इंडिया

दोस्तों अभी तक हमने आपको जो भी जानकारी दी वह हमको इंटरनेट और न्यूज़ के माध्यम से पता चली है और वही से हमको यह भी पता लगा है कि पूरे इंडिया में ऐसे बहुत सारे फ्रॉड प्लेबॉय एजेंसी या कंपनी है जो कि नौजवान लड़कों को अमीर घर की लड़कियों और औरतों के साथ रिलेशनशिप बनाने का लालच देकर उनके साथ फ्रॉड कर देते हैं.

वह उनसे रजिस्ट्रेशन या जॉइनिंग फीस लेकर उनको काम भी नहीं देते. न जाने ऐसे कितने मासूम लोग हैं जो ऐसे फ्रॉड कंपनी के चक्कर में पड़ जाते हैं.

Most Important: क्या आपको कॉल बॉय की जॉब करनी चाहिए?

दोस्तों हमारी सलाह आप सभी लोगों को यही होगी कि ऐसे प्ले बॉय बनने के चक्कर में आप अपनी पूरी लाइफ खराब कर सकते हो.

यह लोग जो ऐसी फ्रॉड कंपनी और एजेंसी चलाते हैं इनका कोई भरोसा नहीं होता यह लोग गुंडे होते हैं और इनको किसी का भी डर नहीं होता.

अब आप ऐसे लोगों के चक्कर में क्यों पढ़ना चाहते हो. हमारी सलाह आप सभी लोगों को यही होगी कि प्लेबॉय और कॉल बॉय बनने के चक्कर में अपने भविष्य को बर्बाद ना करें.

यह लोग ब्लैकमेल भी करते हैं.

हम इंटरनेट पर एक आर्टिकल पढ़ रहे थे जिसमें एक कॉल बॉय ने अपनी स्टोरी बताई और उसके शब्द कुछ ऐसे थे:

” मैंने एक कंपनी में प्लेबॉय बनने के लिए रजिस्ट्रेशन किया. जॉब ज्वाइन करने के लिए मुझसे ₹2000 लिए गए और काम की गारंटी उन्होंने ली.

कुछ दिनों तक उनका कॉल नहीं आया और मुझे चिंता होने लगी कि मेरे पैसे डूब तो नहीं गए. लेकिन 1 हफ्ते के बाद उनका कॉल आता है और मुझको एक लड़की का कांटेक्ट नंबर दिया जाता है.

मैं बहुत खुश हो गया था और मैं एकदम अच्छा ड्रेसिंग करके उस लड़की से मिलने के लिए चला गया. उस लड़की ने मुझे अपने घर का एड्रेस बता दिया और मैं 1 घंटे में उसके घर के बाहर पहुंच गया था.

उस लड़की ने घर में मेरा स्वागत किया. लेकिन उसके बाद जो मेरे साथ हुआ मैं आप लोगों के साथ शेयर करना चाहता हूं ताकि आप में से कोई भी ऐसी गलती भूलकर भी ना करें.

जब मैं कमरे में गया तब वहां पर केवल वह लड़की अकेली थी लेकिन कुछ ही टाइम के बाद वहां पर तीन-चार बाउंसर जैसे आदमी आ गए वह लोग पूरी तरीके से गुंडे देख रहे थे.

अब उन्होंने मुझसे कहा कि आप को इस लड़की के साथ रोमांटिक फिल्म बनानी होगी नहीं तो यह लड़की तुम्हारे ऊपर छेड़छाड़ करने का केस कर देगी.

दोस्तों रोमांटिक फिल्म का मतलब आप समझ सकते हो मैं कौन सी फिल्म की बात कर रहा हूं. अब इसके आगे क्या हुआ मैं आपको नहीं बता सकता”

वह तो देख लिया कॉल बॉय और प्लेबॉय बनने के लालच में लड़के किस तरीके से पूरी तरह से बर्बाद हो जाते हैं और ऐसे लोगों के दलदल में एक बार कोई इंसान फस जाए तब बाहर निकलना बहुत मुश्किल हो जाता है.

हम आप सभी नौजवान लड़कों से हाथ जोड़कर यह रिक्वेस्ट करना चाहते हैं कि प्लीज ऐसे जॉब या काम की तलाश में अपना समय बर्बाद ना करें.

पढ़ाई लिखाई में ध्यान दीजिए और ऐसे बेफिजूल के यूट्यूब वीडियो को ना देखा करें क्योंकि इन लोगों का मकसद ज्यादा से ज्यादा यूट्यूब वीडियो पर views पाना होता है जिससे कि उनकी ज्यादा से ज्यादा कमाई हो पाए.

और कभी भी ऐसे फ्रॉड कंपनी या गर्ल फ्रेंडशिप एजेंसी के चक्कर में ना पड़े यह आपको बुरी तरीके से फंसा सकते हैं और फिर उसके बाद आपको वो लोग मेंटली परेशान कर सकते हैं.

Related post:

जिगोलो कैसे बने और जॉब करे

कॉल गर्ल का व्हाट्सएप मोबाइल नंबर लिस्ट चाहिए

आपकी और दोस्तों:

दोस्तों हम उम्मीद करते हैं कि इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद आप सभी नौजवान लड़कों को जरूर अच्छी बातें सीखने को मिली होगी और ऐसे कॉल बॉय और प्लेबॉय जॉब प्राप्त करने के चक्कर में आप बिल्कुल भी ना रहे.

दोस्तों हम आपसे रिक्वेस्ट करते हैं कि इस आर्टिकल को आप अधिक से अधिक शेयर करें ताकि हम ऐसे भोले-भाले लड़कों गलत रास्ते पर जाने से बचा सके.

आपको हमारी पोस्ट कैसी लगी इसके बारे में भी नीचे हमारे साथ कमेंट में अपनी बातें जरूर शेयर करें.

Disclaimer:

इस आर्टिकल में दी गई जानकारी केवल एजुकेशनल परपज के लिए है हम किसी को भी प्लेबॉय या कॉल बॉय बनने की सलाह नहीं देते हैं.

इस आर्टिकल को लिखने का हमारा मेन उद्देश्य यही था कि नौजवान लड़कों को इस जॉब की हकीकत बता पाए और उनमें जागरूकता पैदा कर पाए.

Please share:

Similar Posts

15 Comments

  1. Vishal parmar says:

    Mujhe call boy service join karna hai

    1. विशाल जी पोस्ट में हमने पूरी जानकारी दी है आप एक बार उसको पूरा पढ़े आपको सभ कुछ अच्छे से समझ में आ जायेगा.

    2. Sandeep rana says:

      Mujhe call boy job karna he

      1. Mujhe bhi call boy sarvice karna hai

    3. Amar srivastav says:

      Mujhe Bhi play boy service join krna h….plz mujhe call p details de dijiye..8931826414

    4. Anil verma says:

      Mujhe call voice service joining karna hai yah mera contact number hai 9369195553

  2. Suraj sahu says:

    Mujhe call boy job karna he

    1. Abhilash Rajak says:

      Mujhe call boy job karna hai

  3. मैं जॉब करना चाहता हूं

    1. Arvind Verma says:

      Main job karna chahta hun mujhe job chahie

  4. shivam Dwivedi says:

    Play boy job karna hai 9984454051 contact me

  5. Me call boy banna chahta hu. Mera no 8826429281

  6. Mujhe bhi play boy banna hai iske liye kya karna padega?

    1. सूरज जी आर्टिकल को पूरा पढो तो सही एक बार आपको सब पता चल जायेगा.

  7. Mujhe bhi play boy job karni hai

Leave a Reply

Your email address will not be published.