बॉयफ्रेंड को अपनी याद कैसे दिलाए | BF को अपनी याद में कैसे तड़पाए

हेलो मेरे दोस्तों आप कैसे हो आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे कि अपने बॉयफ्रेंड को अपनी याद कैसे दिलाएं। हो सकता है कि आपका बॉयफ्रेंड बहुत ज्यादा बिजी रहता हो या फिर उसको आपसे फोन पर बात करने का समय ही ना मिलता हो.

और यह भी संभव हो सकता है कि अब वह आप में ज्यादा इंटरेस्ट नहीं ले रहा है या फिर कुछ तो बात ऐसी है जिसकी वजह से वह पहले जैसा आपके साथ नहीं है.

इसकी कई वजह हो सकती है वह तो केवल आप ही जान सकती हो. हो सकता है कि पहले वह आपसे बात करने के लिए बहुत ज्यादा बेताब होता हो.

या फिर आपसे मिलने के लिए हमेशा तैयार रहता हूं लेकिन अब शायद उसके व्यवहार मैं थोड़ा बदलाव आ गया हो इत्यादि।

वजह कुछ भी हो सकती है लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे कि कैसे आप अपने बॉयफ्रेंड को अपनी याद में तड़पा सकते हो ताकि वह आपकी तरफ खींचा चला आए और आपके प्यार में दीवाना हो जाए.

चलिए बिना कोई समय बर्बाद करते हुए सीधे इस महत्वपूर्ण पोस्ट की शुरुआत करते हैं और हम आपसे रिक्वेस्ट करेंगे कि इस पोस्ट को पूरा जरूर पढ़े ताकि आपको सब कुछ अच्छे से समझ में आ जाए.

बॉयफ्रेंड को अपनी याद कैसे दिलाएं

बॉयफ्रेंड को अपनी याद में कैसे तड़पाए

boyfriend ko apni yaad kaise dilaye

1. मिलने की बात करें

दोस्तों हर लड़का चाहता है कि वह अपनी गर्लफ्रेंड से ज्यादा से ज्यादा मिले और उसके साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता है लेकिन हो सकता है कि आपको इतना समय ना मिलता हो जिसकी वजह से आपका बॉयफ्रेंड आपसे नाराज हो गया हो.

लेकिन आपको टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि जब आप अपने बॉयफ्रेंड को मिलने के लिए बुलाओगे तब उसका दिल खुश हो जाएगा और वह आपसे मिलने के लिए बहुत ज्यादा तड़पेगा.

जब कभी भी वह बिस्तर पर सोएगा तब उसको हमेशा आपकी याद सताएगी. लेकिन आपको उसको कुछ दिनों के लिए अपनी याद में तड़पने के लिए छोड़ना पड़ेगा.

तभी उसको आप की अहमियत समझ में आएगी आप 1 हफ्ते के बाद उससे मिलने की प्लानिंग करें तब देखना वह आपके बगैर कितना ज्यादा बेचैन हो जाएगा.

2. हसीन पलों के बारे में बात करें

दोस्तों जब एक प्यार करने वाला और प्यार करने वाली एक दूसरे के साथ समय बिताते हैं तब उस टाइम पर उनके दिमाग में और किसी बात की परवाह नहीं होती है.

वह दोनों एक दूसरे के साथ इतना ज्यादा खुश रहते हैं कि हम आपको बता नहीं सकते. वह लोग सोचते हैं कि काश ऐसा हसीन पल हमारी जिंदगी में हमेशा बना रहे.

लेकिन जब तक आप दोनों की शादी नहीं हो जाती तब तक आप दोनों एक दूसरे के साथ नहीं रह सकते हैं.

हम जिसके साथ भी बहुत ज्यादा प्यार करते हैं तो उसके साथ बिताए हुए हर एक पल हमको बहुत ज्यादा याद आते हैं.

तब आपको इसी बात का फायदा उठाना है और अपने बॉयफ्रेंड से उस समय का जिक्र करना है कि मुझको उस पल की बहुत ज्यादा याद आती है.

मैं उस दिन को बहुत ज्यादा मिस करती हूं जब आप ऐसा बोलोगे तब उसको भी उसी पल की याद आएगी और वह बहुत ज्यादा भावुक हो जाएगा.

3. रोमांटिक बातें करें

हर लड़का है यह जाता है कि उसकी गर्लफ्रेंड उसके साथ रोमांटिक बातें करें. हो सकता है कि आपका बॉयफ्रेंड आपके साथ बहुत ज्यादा रोमांटिक बात करता होगा लेकिन आपको उसमें ज्यादा इंटरेस्ट नहीं आता होगा.

लेकिन यह आपकी बहुत बड़ी गलती है आपको अपने बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक बातें अवश्य करनी चाहिए.

क्योंकि यह बात तो आपको भी पता है कि आप दोनों एक दूसरे से दूर रहते हो तब ऐसे में रोमांटिक बातें करके आप अपने बॉयफ्रेंड को खुश कर सकते हो.

इसके अलावा जो रोमांटिक पल आप दोनों ने एक साथ बिताए थे उसके बारे में भी चर्चा करें इससे उसको आपकी बहुत ज्यादा याद आएगी.

वह दोबारा वही पल जीना चाहेगा और आप भी उसको बोल सकती हो कि मैं दोबारा उसी तरह तुमसे बात करना चाहती हूं या रोमांस करना चाहती हूं.

जब आप उसके साथ ऐसी बातें बोलोगी तो वह आपकी याद में इतना ज्यादा तड़प नहीं लगेगा कि हम आपको बता नहीं सकते.

4. बहुत याद आती है

चाहे इस पल में आप अपने बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में हो या फिर ना हो, जब कभी भी हम किसी व्यक्ति के साथ रिलेशनशिप में रहते हैं तब उसकी यादें हमारे साथ जीवन भर रहती है.

हो सकता है कि किसी कारणवश आप दोनों का ब्रेकअप हो गया हो या फिर कोई भी वजह हो तब आपको अपने बॉयफ्रेंड को कहना है कि मुझको तुम्हारी बहुत ज्यादा याद आती है और मैं त तुम्हारे बगैर एक पल भी जिंदा नहीं रह सकती.

मैं तुम्हारे साथ रहना चाहती हूं मुझे तुम्हारी बहुत ज्यादा याद आती है. जब आप ऐसी बातें अपने बॉयफ्रेंड से बोलोगी तब उसको भी आपकी बहुत ज्यादा याद आएगी और वह भी आपकी याद में तड़पना शुरू कर देगा.

5. बहुत स्मार्ट हो

दोस्तों चाहे लड़का हो या लड़की हर किसी को अपनी तारीफ सुनना बहुत ज्यादा पसंद आता है. आप अपने बॉयफ्रेंड को बोल सकती हो कि तुम मुझे बहुत ज्यादा स्मार्ट लगते हो.

तुम्हारी लुक, तुम्हारी स्माइल, तुम्हारी पर्सनैलिटी मुझको सबसे बढ़िया लगती है. उसको तुम्हारे जैसा और कोई नहीं लगता है.

लेकिन इस बात का जरूर ध्यान रखना कि आप जरूरत से ज्यादा उसकी तारीफ मत करना वरना कहीं ना कहीं वह समझ जाएगा कि आप उसको मस्का लगा रही हो.

हर चीज लिमिट में होती है तो बहुत सही काम करती है. तो भी बहुत तारीफ करने से ही आपकी बॉयफ्रेंड को फिर हमेशा आपकी याद सताएगी.

6. अच्छी फोटो पोस्ट करें

दोस्तों जब तक जीवन में हम किसी चीज को खो नहीं देते हैं तब तक हम को उसकी वैल्यू समझ में नहीं आती है.

चाहे आप का ब्रेकअप हो गया हो या फिर आपका बॉयफ्रेंड आप से नाराज हो या फिर किसी भी वजह से अब वह आपको ज्यादा याद नहीं करता है तब आपको अच्छी-अच्छी फोटो सोशल मीडिया साइट पर अपलोड करनी चाहिए.

यह तरीका बहुत ही अच्छा है ऐसे में आपके बॉयफ्रेंड को जलन महसूस होगी कि यार यह कितनी स्मार्ट लगती है और कितनी क्यूट है.

वह रात भर आपकी फोटो अवश्य देखेगा और फिर आपको उसकी याद हंड्रेड परसेंट आएगी और फिर वह आपके याद में और भी ज्यादा तड़पने लगेगा.

हो सकता है कि इस जलन की वजह से वह आपसे दोबारा अच्छे से बात करने लग जाए, आपके लिए समय निकालने लग जाए, आपकी रिस्पेक्ट करें और आपको बहुत ज्यादा प्यार करने लग जाए.

आपकी और दोस्तों:

तो दोस्तों यह था बॉयफ्रेंड को अपनी याद कैसे दिलाएं, हम उम्मीद करते हैं कि इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद आपको समझ में आ गया होगा कि बॉयफ्रेंड को अपनी याद में आप कैसे तड़पा सकते हो.

इसके अलावा यदि आप हमसे कोई सवाल पूछना चाहती हो तब अपने सवाल आप कमेंट में जरूर पोस्ट करें और हम आपको उसका जवाब जल्दी देने की कोशिश करेंगे.

यदि आप हमसे अपनी कोई प्रॉब्लम शेयर करना चाहती हो तब उसे भी नीचे लिख कर हमारे साथ शेयर करें और हम आपको उसका सलूशन देने की कोशिश करेंगे.

Please share:

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.