बॉयफ्रेंड की याद आये तो क्या करे

नमस्कार दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे कि अगर बॉयफ्रेंड की बहुत ज्यादा याद आए तब क्या करना चाहिए। हम समझ सकते हैं कि आप अपने बॉयफ्रेंड से बहुत ज्यादा प्यार करती हो और जब वह तुम्हारे पास नहीं होता तब तुम्हें कुछ भी अच्छा नहीं लगता।

प्यार में जब किसी की याद आती है तब दिल को बहुत ज्यादा तकलीफ होती है और कुछ भी काम करने में मन नहीं लगता दिल हमेशा उदास सा बना रहता है।

हर प्यार करने वाले की यही सिचुएशन है कि उसको अपने पार्टनर की हमेशा बहुत ज्यादा याद आती है. हम आपके दिल का हाल बहुत अच्छी तरीके से समझ सकते हैं लेकिन अब क्या करें मजबूरी है.

लेकिन हम आपको आज कुछ ऐसी बात और तरीके बताने वाले हैं जिससे आपके मन को बहुत ज्यादा तसल्ली मिल जाएगी। हम आपसे रिक्वेस्ट करेंगे कि इस पोस्ट को एक बार अवश्य पढ़ें शायद हमारी बातों से आपके दिल को कुछ तसल्ली मिल पाए।

प्रिय मित्रों ज्यादा समय बर्बाद ना करते हुए सीधे अपने इस आर्टिकल की शुरुआत करते हैं।

बॉयफ्रेंड की याद आए तो क्या करें

boyfriend ki yaad aaye to kya kare

1. कॉल पर बात करें

दोस्तों आज टेक्नोलॉजी की मदद से किसी से भी कहीं पर भी बात कर सकते हैं. फोन की वजह से बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड एक दूसरे से अलग रहने की बाद भी एक दूसरे से जब चाहे तब कांटेक्ट कर सकते हैं.

अगर आपको अपने बॉयफ्रेंड की बहुत ज्यादा याद आ रही है तब आप फोन पर उसके साथ बात कर सकती हो.

हो सकता है कि आपका बॉयफ्रेंड ऑफिस या जॉब में हो तब उस टाइम पर उसको डिस्टर्ब करना सही नहीं होगा.

लेकिन आप अपने बॉयफ्रेंड को एक बात की रिक्वेस्ट कर सकती हो कि जब तुम को खाने की छुट्टी मिले तो प्लीज मुझसे थोड़ी देर बात कर लिया करो इससे मुझको बहुत अच्छा लगता है और मेरे दिल को तसल्ली मिल जाती है.

क्योंकि हमको पता है कि दिन भर वह काम पर व्यस्त रहते हैं लेकिन यह प्रॉब्लम हमने पर्सनली महसूस कर रही है और जब हमारे बॉयफ्रेंड का दोपहर के समय पर फोन आता था तब हमारे मन को बहुत ज्यादा तसल्ली मिल जाती थी.

हो सकता है कि आपका बॉयफ्रेंड अभी स्कूल या कॉलेज में पढ़ता हूं या फिर उसका कोई एग्जाम चल रहा हो लेकिन वह आपसे सच्चा प्यार करता है तब आपके लिए थोड़ा समय तो जरूर निकाल सकता है.

2. वीडियो कॉल कर सकते हैं

कहते हैं जब हम किसी से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं तब उसका यदि चेहरा देखने को मिल जाए तब दिन की शुरुआत बहुत अच्छे से हो जाती है.

जब कभी भी आपको उसके याद सताए तब आप उनके साथ वीडियो कॉलिंग पर बात कर सकती हो. आज व्हाट्सएप की मदद से हम चाहे अपनी पार्टनर से कितना भी दूर क्यों ना हो हम एक दूसरे का चेहरा जब चाहे देख सकते हैं.

हम तो अपने बॉयफ्रेंड से घंटों वीडियो कॉलिंग पर बात करते थे और ऐसा लगता था जैसे कि हम दोनों के बीच कोई दूरी नहीं है तब आप भी वीडियो कॉलिंग करके अपने बॉयफ्रेंड की झलक पा सकते हो.

3. उसकी फोटो देखो

जो कभी भी हमको अपने बॉयफ्रेंड की याद आती थी तब हम सोशल मीडिया साइट पर उनकी फोटो देख लिया करते थे. हम आपको बता नहीं सकते कि हम कितनी देर तक उनकी फोटो देखा करते थे.

फोटो देखने से भी थोड़ा मन को आराम मिल जाता है. जो भी हसीन पल आप दोनों ने साथ में फोटो में कैप्चर किया होगा उसको देखकर भी आपके मन को थोड़ी तसल्ली मिल जाएगी.

हम मानते हैं की उनकी आवाज सुनना या फिर उनकी शक्ल देखने से तो यह कोई खास नहीं है लेकिन मजबूरी है तब इसी से थोड़ा बहुत मन बहला लेना होगा.

4. चैटिंग करें

दोस्तों हो सकता है कि आपके बॉयफ्रेंड के घर में बहुत ज्यादा लोग रहते हैं तब उस समय पर यह संभव नहीं होता कि वह आपसे हमेशा फोन पर बात करता रहे.

चाहे वजह कुछ भी हो ना ही आप और ना ही हो दिन भर फोन पर बात कर सकते हैं क्योंकि हमारे अलावा भी घर में बहुत सारे लोग रहते हैं उनके सामने हम अपने पार्टनर के साथ कैसे बात कर सकते हैं यह थोड़ा अजीब लगता है.

यदि हम अकेले रहते हैं तब तो कोई बात नहीं लेकिन जब परिवार के साथ रहते हैं तब अच्छा नहीं लगता. ऐसे में आप अपने बॉयफ्रेंड के साथ चैटिंग कर सकती हो.

हमारे घर में जो बहुत सारे लोग रहते थे तब हम तो अपने बॉयफ्रेंड के साथ व्हाट्सएप पर चैटिंग किया करते थे और बात करते करते कितना समय बीत जाता था कुछ पता ही नहीं चलता था.

5. मिलने के लिए जाएं

हो सकता है कि आप दोनों एक दूसरे से बहुत दिनों से मिले नहीं हो तभी आप दोनों को एक दूसरे की बहुत ज्यादा याद सता रही है.

अगर संभव हो तब आप अपने बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए जा सकती हो इससे आपके दिल को बहुत ज्यादा सुकून मिलेगा और खुशी भी होगी.

हमें पता है जितना आपको तड़पन महसूस हो रही है ठीक उसी तरह आपका बॉयफ्रेंड भी तड़प रहा होगा तो क्यों ना आप दोनों एक दूसरे से एक बार मिल लो बाकी दोनों के दिल को राहत मिल पाए.

6. पढ़ाई में मन लगाएं

यदि आप स्कूल या कॉलेज में पढ़ती हो तब आपको अपनी पढ़ाई में थोड़ा मन लगा लेना चाहिए क्योंकि पढ़ाई में मन लगाने से आपका भी फायदा होगा और आपको अपने बॉयफ्रेंड की याद नहीं सताएगी.

पढ़ाई करने से आपके परिवार वाले भी खुश रहेंगे वरना अगर उन्होंने देखा कि यह हमेशा अपने फोन पर लगी रहती है और पढ़ाई लिखाई बिल्कुल भी नहीं करती तब उनको गुस्सा आ सकता है.

7. अपने आप को व्यस्त रखें

दोस्तों खाली दिमाग शैतान का घर होता है, हम आपको यह नहीं कहते कि अपने बॉयफ्रेंड को याद ना करो. लेकिन जब आप खाली रहते हो तब आपको और भी ज्यादा याद आती है.

इसलिए अपने आप को थोड़ा बिजी रखें ताकि आपको ज्यादा उनकी याद ना सताए. आप घर के काम में अपना मन लगाएं.

और जब आपके बॉयफ्रेंड को फ्री टाइम मिले तब दिल खोल कर उसके साथ बातें करें और समय बताएं.

आपकी और दोस्तों:

दोस्तों यही था जब बॉयफ्रेंड की याद आए तब क्या करना चाहिए, हम उम्मीद करते हैं कि आपको हमारी बातें अच्छी लगी होगी.

प्यार में एक दूसरे की याद आना नॉर्मल बात है लेकिन हमने आपको कुछ तरीके बताएं जिसकी मदद से आपके दिल को थोड़ा सुकून मिलेगा.

आपको हमारी पोस्ट कैसी लगी उसके बारे में हमारे साथ कमेंट में अपनी राय जरूर शेयर करें. इसके अलावा जब आपको अपने बॉयफ्रेंड की याद आती है तब आप क्या करती हो उसके बारे में भी कमेंट में हमारे साथ चर्चा करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X