बॉयफ्रेंड BF की तारीफ कैसे करे तरीके – ( लाजवाब टिप्स )



बॉयफ्रेंड की तारीफ कैसे करे तरीके – हेल्लो फ्रेंड्स कैसे हो आप लोग एक बार फिर से हम आपके साथ प्यार और रिलेशनशिप से रिलेटेड पोस्ट लेकर आये है और आज के पोस्ट में हम आपको बताएँगे की कैसे आप अपने बॉयफ्रेंड की तारीफ कर सकते हो और आपको हम बहुत ही अच्छे उपाय और तरीके भी शेयर करने वाले है.

यदि आप अपने बॉयफ्रेंड से बहुत ज्यादा प्यार करती हो और उसको कभी भी खोना नहीं चाहती हो तो आपको अपने बॉयफ्रेंड को अपनी तरफ हमेशा खीचना चाहिए अगर आपने थोड़ी भी ढील दे दी तो वो हो सकता है की किसी और लड़की के पास चला जाये.

ये हम इसलिए कह रहे है क्यूंकि रियल लाइफ में ज्यादातर लड़के ऐसे ही होते है और यदि आप अपने bf को किसी भी हाल में किसी और का नहीं होने देना चाहती हो तो आपको अपने बॉयफ्रेंड को अपने पास खीचना चाहिए और इसका सबसे बढ़िया तरीका है की उसकी तारीफ करे.

चलिए ज्यादा टाइम बर्बाद ना करते हुए हम इस पोस्ट को स्टार्ट करते है और देखते है की कैसे आप अपने बॉयफ्रेंड की तारीफ कर सकती हो.

पढ़े – अच्छी गर्लफ्रेंड कैसे बने

बॉयफ्रेंड की तारीफ कैसे करे तरीके

१. लुक की तारीफ करे

दोस्तों किसी को भी यदि आप कहोगे की तुम बहुत ही ज्यादा अच्छे दीखते हो और तुम बहुत ज्यादा स्मार्ट और handsome हो तो जाहिर सी बात है की उनको बहुत अच्छा लगता है. और सच बताये तो लडको को ऐसी प्रसंशा किसी भी लड़की के मुह से सुनना बहुत ही अच्छा लगता है और उनका कॉन्फिडेंस बहुत बढ़ जाता है.

तो आपको भी अपने बॉयफ्रेंड की लुक्स की तारीफ करनी है और ये बहुत ही जबरदस्त तरीका है अपने बॉयफ्रेंड को खुश करने का.

२. कपड़ो की तारीफ करे

यदि आपका bf किसी दिन बहुत ही अच्छे कपड़े पहनकर आता है तो आपको उसके कपड़ो की प्रसंशा करनी चाहिए इससे उसको बहुत अच्छा लगेगा. दोस्तों कैसा लगता है जब कोई आपसे कहता है की wow! क्या ड्रेस है और तुमपर बहुत ही अच्छी लग रही है.

आपको बहुत अच्छा लगता है ना और आप सोचते हो की मेरी चॉइस कितनी मस्त है ठीक इसी तरीके से आपको भी अपने बॉयफ्रेंड के कपड़ो की टाइम टाइम पर तारीफ करनी चाहिए.

३. स्माइल

किसी भी इंसान की स्माइल उसके लुक्स को और भी ज्यादा निखार देती है. यदि आपके बॉयफ्रेंड की स्माइल अच्छी है तो आपको उनको कहना चाहिए की जब तुम हस्ते हो तो और भी ज्यादा स्मार्ट लगते हो और फिर देखना फ्रेंड्स वो कितना खुश होगा और ये ख़ुशी उसके चेहरे पर साफ तौर से आप देख भी सकते हो.

लेकिन यदि उसकी स्माइल अच्छी नहीं है तो तारीफ ना करे वरना उसको पता चल जायगा की तुम उसका मजाक बना रही हो और उसको इससे बहुत दुख होगा और शायद वो आपसे मिलना पसंद नहीं करेगा.

पढ़े – अच्छी गर्लफ्रेंड कैसे होती है

४. पर्सनालिटी

यदि आपका बॉयफ्रेंड लंबा है या फिर उसकी बॉडी बहुत ही फिट या मस्कुलर है तो आपके लिए ये बहुत ही अच्छा है और आपको उसकी पर्सनालिटी को लेकर उनको कॉम्प्लीमेंट देना चाहिए. दोस्तों सच बताये बहुत लड़के ऐसे होते है जो बॉडी इसलिए बनाते है ताकि ज्यादा से ज्यादा लड़की उससे इम्प्रेस हो पाए.

और यदि आप अपने बॉयफ्रेंड की पर्सनालिटी या बॉडी की तारीफ करेंगी तो सच में उसको लगेगा की मेरी गर्लफ्रेंड मुझको बहुत लिखे करती है और आप दोनों का प्यार और भी स्ट्रोंग हो जायेगा.

५. तुम मेरे हो

ये जरुरी नहीं ही हर लड़के के पास गाड़ी हो, पैसा हो, बंगला हो, बहुत स्मार्ट हो. और यदि आप अपने बॉयफ्रेंड को दिल से सच्चा प्यार करती हो तो ये सभ चीजे कोई ज्यादा मायने नहीं रखती है. और यदि आपको पता है की आपके बॉयफ्रेंड के पास ज्यादा पैसे नहीं है या फिर उसके पास गाड़ी नहीं है और फिर भी उसके बाद आप उससे बोलती हो की मुझको पैसा वैसा कुछ नहीं चाहिए तुम जैसे हो मुझको बहुत अच्छे लगते हो और में तुमसे दिल से प्यार करती हु.

में तुम्हारे साथ खुश हु और मुझको कुछ भी नहीं चाहिए केवल तुम्हारा साथ चाहिए. यदि आप ऐसे लब्स अपने बॉयफ्रेंड से बोल दोगी तो उसकी और तारीफ करने की कोई जरुरत नहीं है इन शब्दों में बहुत ताकत है जिसकी वजह से वो भी आपसे और भी ज्यादा प्यार और लाइक करने लगेगा.

जरुर पढ़े – रूठे बॉयफ्रेंड को कैसे मनाये टिप्स

आपकी और फ्रेंड्स

तो फ्रेंड्स ये था अपने बॉयफ्रेंड की तारीफ कैसे करे, हम उम्मीद करते है की इस आर्टिकल को अच्छे से पढने के बाद आपको पता चल गया होगा की bf की तारीफ करने का तरीका क्या है. यदि आपको ये पोस्ट हेल्पफुल लगी तो पोस्ट को शेयर करना ना भूले और ऐसे ही और भी अच्छे अच्छे पोस्ट पढने के लिए नियमित रूप से हमारे ब्लॉग पर आते रहे.