Bigg Boss में कैसे जाये – (पूरी जानकारी)

Bigg Boss में कैसे जाये – हेल्लो फ्रेंड्स आज एक बार फिर से हम आपके साथ बॉलीवुड से रिलेटेड पोस्ट लेकर आये है और इस पोस्ट में हम आपको बताएँगे की bigg boss में कैसे जाये या bigg boss में एंट्री कैसे करे.

दोस्तों इस टाइम पर यदि हम टीवी रियलिटी शो के बारे में बात करे तो bigg boss एक बहुत ही बड़ा रियलिटी शो है जो की पुरे india में बहुत ही ज्यादा पोपुलर है.

ये एक ऐसा शो है जिसको हर कोई अपने पुरे फॅमिली के साथ बड़े इंटरेस्ट से देखता है और इस शो की वजह से आज bigg boss के contestents बहुत पोपुलर और famous हो गए है.

इसी वजह से आज कल हर किसी को bigg boss शो में एंट्री करने की इक्छा होती है लेकिन दुख की बात ये है की हर किसी को इसका एंट्री और रजिस्ट्रेशन प्रोसेस के बारे में जानकारी नहीं है जिसकी वजह से वो लोग bigg boss में नहीं जा पाते है.

लेकिन आज हम इस पोस्ट के माध्यम से आप लोगो की हेल्प जरुर करेंगे और आपको सिंपल तरीके से बताएँगे की किस तरीके से आप bigg boss में एंट्री कर सकते हो, तो फिर चलो दोस्तों पोस्ट को स्टार्ट करते है.

इससे पहले की हम आपको रजिस्ट्रेशन प्रोसेस बताये, जिन लोगो को पता नहीं है की bigg boss क्या है उनको थोडा सा इस famous रियलिटी शो के बारे में बताते है ताकि उनको इस टीवी शो की पूरी जानकारी मिल पाए.

जरुर पढ़े – इंडियन आइडल में रजिस्ट्रेशन कैसे करे

Bigg Boss क्या है ?

bigg boss में कैसे जाये

Bigg boss india का एक बहुत ही पोपुलर टेलीविज़न रियलिटी शो है जो की आज के टाइम पर सबसे लोगप्रिय टीवी शो में से एक बन चूका है.

इसमें सेलेब्रिटी और आम लोग हिस्सा लेते है और अलग अलग टास्क करते है और फिर ऐसे अलग अलग टास्क को जीतकर वो लोग पैसे जीतते है.

bigg boss की शुरुवात २००६ में हुई थी और इसका पहला शो ३ नवम्बर को दिखाया गया था. वैसे तो इस शो को अरशद वारसी, शिल्पा शेट्टी जैसे पोपुलर सेलेब्रिटी ने होस्ट किया था लेकिन जो सबके चहिते होस्ट है वो और कोई नहीं बॉलीवुड के दबंग सलमान खान है.

जब से उन्होंने इस शो को होस्ट करना शुरू किया तब से इस शो की पॉपुलैरिटी और भी ज्यादा बढ़ गयी और आज के टाइम पर हर कोई इस शो को देखता है.

bigg boss को हर साल colors tv पर दिखाया जाता है और पुरे भारत के लोग हर साल इस शो के अगले सीजन के आने का बेसब्री से इंतेजार करते है.

Bigg Boss में रजिस्ट्रेशन या एंट्री कैसे करे

क्यूंकि ये रियलिटी शो india में इतना ज्यादा पोपुलर है इसलिए हर किसी को इस शो में जाने का मन करता है ताकि उनको नाम और फेम मिल पाए और वो famous हो जाये.

पहले तो इस शो में बड़े बड़े टीवी और फिल्म सेलेब्रिटी को ही बुलाया जाता है लेकिन पिछले कुछ सीजन से इसमें आम जनता भी आ सकते है और इसी वजह से हर कोई इस शो में रजिस्टर करके एंट्री करना चाहता है.

दोस्तों यहाँ पर हम घुमा फिरा कर बात नहीं करेंगे. इस शो में रजिस्ट्रेशन करने के लिए आपको colors tv की वेबसाइट या app पर जाना है और फिर वहां पर आपको इसमें रजिस्ट्रेशन करना होता है.

आपका एप्लीकेशन सबमिट होने के बाद bigg boss की टीम आपका एप्लीकेशन और प्रोफाइल चेक करती है और यदि उनकी आपका प्रोफाइल अच्छा लगता है तो वो आपको सेलेक्ट कर लेती है और आगे का प्रोसेस समझाती है.

लेकिन हां इस शो में जाने के लिए आपमें कुछ खास बात होनी चाहिए तभी वो लोग आपको सेलेक्ट करेंगे क्यूंकि उनको अपने शो में मसाला चाहिए होता है और वो ऐसे लोग को एंट्री देते है जिनको देखने के लिए लोग bigg boss को रेगुलर देखे.

इससे उनका शो और भी ज्यादा पोपुलर होता है. जैसे की उन्होंने सपना चौधरी को सेलेक्ट किया था वो तो एक नार्मल हरयाणवी सिंगर थी लेकिन जब bigg boss शो में आने के बाद वो और भी जायदा पोपुलर हो गयी.

इसलिए आपको लगता है की आपमें कुछ स्पेशल टैलेंट है या फिर ऐसी कोई बात है जो की लोगो को अच्छी लगेगी तो आप इस शो में जरुर जाये.

इस शो में जाने के बाद एक बात तो पक्का है की आपको नाम, पैसा और फेम सभ कुछ मिलेगा और क्या पता आपको किसी फिल्म में काम भी मिल जाये. हमारी शुभकामनाए आप सभी लोगो के साथ है.

आपकी और दोस्तों

तो दोस्तों ये था bigg boss में कैसे जाये, हम उम्मीद करते है की इस पोस्ट को पढने के बाद आप लोगो को आईडिया मिल गया होगा की bigg boss में एंट्री करने के लिए आपको क्या करना पड़ेगा.

यदि आपको ये पोस्ट अच्छी लगी तो इस पोस्ट को जरुर शेयर करे ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगो को bigg boss रियलिटी शो में रजिस्ट्रेशन करने के प्रोसेस पता चल पाए.

10 thoughts on “Bigg Boss में कैसे जाये – (पूरी जानकारी)”

    1. योगेन्द्र जी ये तो अपनी अपनी चॉइस है किसी को bigg boss बहुत पसंद आता है और किसी को नहीं. लेकिन इस टाइम पर bigg boss एक बहुत ही पोपुलर रियलिटी शो बन चूका है.

  1. मुझे bigg boss बहुत अच्छा लगता है और में चाहता हु की एक बार मुझे भी बिग बोस में आने का मौका मिल जाये.

    1. विशाल जी कोशिश करने वाले की कभी हार नहीं होती है और हम भगवान से दुआ करेंगे की आपको bigg boss में आने का मौका जरुर मिले. Best of Luck.

    1. धन्येवाद सुनीता जी और क्या आप भी bigg boss में जाने का try कर रही हो क्या?

    1. हां नीतू जी टाइमपास शो है मजा आता है देखने में.

    1. हां दिलप्रीत जी आपने बिलकुल सही कहा बहुत ही मजेदार शो है और हम भी इसको रोज देखते है.

Leave a Comment

Your email address will not be published.