हॉट भाभी को इम्प्रेस कैसे करे (जबरदस्त तरीके)

नमस्कार दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले है की किसी भी भाभी को इम्प्रेस कैसे करे। दोस्तों आजकल ना जाने क्यों लड़कों का दिल शादीशुदा भाभिओं पर बहुत ज्यादा आता है अब इसकी वजह क्या है ये तो हम नहीं जानते है।

लेकिन एक बात तो सच है की कब किस्से प्यार हो जाये इसका कोई भी पता नहीं लगा सकता है। हमने भी अपनी लाइफ में ऐसी ऐसी भाभी को देखा है जो की इतनी सुंदर और खूबसूरत होती है की हम आपको वर्ड्स में बयां नहीं कर सकते है।

वो इतनी ज्यादा हॉट होती है की दिल तो पागल हो जाता है।  हो सकता है की आपका दिल भी किसी ऐसी भाभी पर आ गया है और आप  इम्प्रेस करके पटाना चाहते हो।

लेकिन आपको समझ में ही नहीं आ रहा है की आखिर कार उसको जल्दी से जल्दी इम्प्रेस कैसे किया जाये।  लेकिन अब हम आपकी पूरी हेल्प करेंगे और कुछ ऐसे तरीके बताने वाले है जिसको फॉलो करके आप किसी भी भाभी को बहुत ही आसान तरीके से इम्प्रेस कर सकते हो।

लेकिन इसके लिए आपको इस पोस्ट को पूरा जरूर पढ़ना होगा ताकि आपको सभी तरीके अच्छे से पता चल पाए तो फिर देर किस बात की सीधे इस पोस्ट की शुरुवात करते है।

भाभी को इम्प्रेस कैसे करे (जबरदस्त तरीके)

bhabhi ko impress kaise kare

1. जबरदस्त पर्सनालिटी बनाये

दोस्तों आजकल की महिलाओं को जबरदस्त पर्सनालिटी वाले लड़के बहुत ही पसंद आते है तो अगर आपको किसी भी भाभी को इम्प्रेस करना है तो उसके लिए आपको अपनी पर्सनालिटी को  इतना जबरदस्त बनाना होगा की वो आपको इग्नोर कर ही ना पाए।

जब आपकी पेर्सनलिटी आकर्षक होगी तब उसका ध्यान अपने आप ही आपकी और attract होगा और इसके लिए आपको अपनी बॉडी बनानी होगी।

औरतों को मरदाना लड़के बहुत जबरदस्त लगते है और वो ऐसे लड़कों के पीछे दीवानी होती है।  इसलिए अगर आपकी पर्सनालिटी इतनी खास नहीं है तो आज से ही थोड़ा जिम करना स्टार्ट कर दे।

इससे आपकी बॉडी में परिवर्ण आना शुरू हो जायेगा और ये सबसे पहला स्टेप है।

2. बेस्ट ड्रेसिंग स्टाइल

आजकल फैशन का जमाना है और वो जमाना चला गया जब लोग अमिताभ की जैसी पैंट पहनते थे।  लड़कियों को जीन्स वाले लड़के बहुत अच्छे लगते है।

आपको थोड़ा फैंसी और अच्छे ड्रेस पहनना चाहिए ताकि उस भाभी को आप अट्रैक्टिव लगो। हमेशा साफ़ कपडे पहने और जरुरत से ज्यादा फंकी कपडे ना पहने वरना आप हीरो लगने की वजह वो आपको जोकर समझेगी और फिर उसको पाटने का सपना आप भूल ही जाओ तो अच्छा होगा।

सबसे पहले तो वो आपसे बात तो नहीं करेगी ना राइट? तो सबसे पहले उसको आपको अपनी पर्सनालिटी और ड्रेसिंग स्टाइल से इम्प्रेस करना होगा।

3. ऑय कांटेक्ट करे

दोस्तों आंखे बहुत ही पावरफुल होती है और किसी को भी अपनी तरफ attract करने के लिए आप अपनी आँखों का इस्तेमाल कर सकते हो।

जब कभी भी आपको मौका मिले तो उस भाभी से आंख मिलाये लेकिन एक गलती बिलकुल भी ना करे की आप हमेशा उसको देखते ही रहे।

ये गलती बहुत लड़के करते है और फिर बाद में अपना कहते है की वो मुझे पहले देखती थी और अब बिलकुल इग्नोर करती है।

ऐसा इस लिए होता है की आप लोग हद ही पार कर देते हो की जैसे आप बिलकुल एक भूके भेड़िये की तरह उसको देखने लगते हो और इससे औरतों को डर लगता है।

सबसे बेस्ट तरीका ये होता है की आप उसको थोड़ी देर के लिए देखे और फिर अपनी नजर हटा ले और फिर कुछ देर बार दुबारा देखे।

लेकिन ज्यादा समय तक उसको देखते ना रहे इससे वो uncomfortable फील करेगी। किसी भी महिला को पटाना एक कला होती है तो इसमें पहले मास्टर बने।

4. हलकी स्माइल करे

दोस्तों अब जब वो भी आपको देखना स्टार्ट कर देगी तब आपको कभी कभी उसको हलकी सी स्माइल देनी है और देखना है की उसका रिस्पांस कैसा है।

अगर उसने भी स्माइल दे दिया तब तो समझो की आप सही रस्ते पर जा रहे हो लेकिन अगर वो आपको देखती है लेकिन स्माइल नहीं करती तो हिम्मत हारने की जरुरत नहीं है।

थोड़ा सब्र करे और फिर कुछ दिनों तक स्माइल ना करे और फिर कुछ दिनों के बाद एक बार फिर से टॉय करे। अगर वो आपको हमेशा देखती है तो १००% चांस है की एक ना एक दिन तो वो आपको जरूर स्माइल देगी।

5. मौका देखकर चौका मारे

अब जब आपको पता चल गया है की वो आपको देखती भी है और स्माइल भी करती है तो इसका मतलब तो साफ़ है की वो आपको लाइक करने लग गयी है।

अब आपको मौका देखकर उससे बात करने की कोशिश करनी चाहिए और इसका सही टाइम आपको जब वो शाम को सब्जी लेने के लिए जाती है तब आप उसको hi बोलकर बात करना स्टार्ट कर सकते हो।

hi बोलने के बाद केवल आपको ये पूछना है की “आप कैसी हो” अगर उसने जवाब दिया की में ठीक हु तो समझ लो की वो पक्का आपमें इंटरेस्ट ले रही है।

लेकिन यहाँ पर भी थोड़ा लिमिट में रहे और हमेशा उसका पीछा ना करे वरना वो आपसे कभी भी क्लोज नहीं हो पायेगी।

6. फोन नंबर मांगे

कुछ दिनों के बाद अब आपको बहुत ही सब्र से उससे नंबर मांगना चाहिए और फिर जब आपको नंबर मिल जाये तब तो समझ ही लेना की आपकी निकल पड़ी।

अब आपको जब उसका फोन नंबर मिल जाये तब आपको उसको ज्यादा कॉल नहीं करना है। इसके बदले आप उसको बोल सकते हो की जब तुमको टाइम मिले तब कॉल कर लेना।

अब केवल आपको देखना है की वो आपको कितना कॉल या whatsapp करती है अगर वो रोज आपको कॉल या whatsapp करती है तो समझ लेना की वो आपको अब पसंद करने लग गयी है।

7. उसकी फीलिंग समझे

हर किसी के लिए में प्रॉब्लम होती है तो आपको उसकी फीलिंग को समझना चाहिए। हर भाभी को उसकी फीलिंग की क़द्र करने वाला लड़का बहुत  ज्यादा पसंद होता है।

जब कभी भी उसको किसी भी बात की टेंशन हो तब आपको उसको हौसला देना है और उसकी फीलिंग की पूरी रेस्पेक्ट करनी है।

अब आपको ऐसा बहुत दिनों या महीनो तक करना है और कोई भी जल्द बाजी में आकर कोई भी फालतू की बातें नहीं करनी है वरना वो आपके हाथ से निकल सकती है।

8. अपने प्यार का इजहार करे

अब जब वो आपको लाइक करती है तब आपको उसके साथ अपनी दिल की फीलिंग शेयर करनी है और अपने प्यार का इजहार कर देना है।

बहुत सारे लड़के भाभी को इम्प्रेस तो कर लेते है लेकिन कभी भी अपने दिल की बात उसको बता ही नहीं पाते है और फिर उस भाभी का इंटरेस्ट कम हो जाता है।

“देखो या तो बोल दो या फिर दो” या तो वो हां बोलेगी या फिर ना चाहिए जो भी होगा अच्छे के लिए ही होगा। लेकिन अगर आपने अभी तक कोई भी गड़बड़ी नहीं करी है तो १००% वो आपको हां जरूर बोलेगी।

आपकी और दोस्तों:

तो दोस्तों ये था किसी भी भाभी को इम्प्रेस कैसे करे, अगर आपने हमारे बताये हुए टिप्स को अच्छे से फॉलो किया तब आपको सफलता जरूर मिलेगी।

इसके अलावा यदि आप कोई सवाल हमसे पूछना चाहते हो या फिर आपके मन में कोई भी डाउट है तो वो आप हमारे साथ कमेंट में शेयर कर सकते हो और हम आपको जवाब अवश्य देंगे।

Click Below To Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.