अगर किसी से प्यार हो जाये तो क्या करे

दोस्तों आज का पोस्ट बहुत ही ज्यादा खास है क्यूंकि इस पोस्ट में आपकी दोस्त शिवानी आपको बताएगी की अगर आपको किसी से प्यार हो जाये तो आपको क्या करना चाहिए. क्यूंकि बहुत लोगो को पता ही नहीं होता है की जब किसी से love हो जाये तो क्या करे.

इसलिए में आपके साथ ये पोस्ट को शेयर कर रही हु ताकि हर लड़के और लड़की को हेल्प हो जाये और उनको पता चल पाए की इस स्तिथि में आपको क्या करना सही होगा. देखो यदि आपको किसी से मोहब्बत हो गयी है तो ये बहुत अच्छी बात है और इसमें कोई बुराई नहीं है.

प्यार करना कोई जुर्म नहीं है और हर किसी को अपनी लाइफ में कभी ना कभी किसी ना किसी से प्यार हो ही जाता है लेकिन जो बातें आज में आपको इस पोस्ट में बताने वाली हु उसको आप बिलकुल ध्यान से पढ़े क्यूंकि ये पोस्ट आपको हेल्प जरुर करेगी. तो फिर चलो दोस्तों बिना टाइम बर्बाद करते हुए हम इस पोस्ट को स्टार्ट करते है.

अगर किसी से प्यार हो जाये तो क्या करना चाहिए

agar kisi se pyar ho jaye to kya kare

 

१. क्या उसको भी प्यार है

दोस्तों ये पॉइंट बहुत ही ज्यादा जरुरी है और यदि आपको किसी से प्यार हो गया है तो अच्छी बात है लेकिन क्या ये प्यार एक तरफा है या फिर उस लड़के या लड़की को भी आपसे प्यार है.

इस बात का पता लगाना बहुत ज्यादा जरुरी है क्यूंकि अक्सर ये देखा जाता है की हमको किसी से प्यार हो जाता है लेकिन सामने वाले को अभी तक हमसे प्यार नहीं होता है. तो सबसे पहले आपको इस बात का पता लगाना होगा की जिस लड़के या लड़की से आपको प्यार हो गया है क्या वो भी आपसे प्यार करता है की नहीं.

यदि वो लड़का या लड़की भी आपसे प्यार करते है तो आपको कोई टेंशन लेने की कोई जरुरत ही नहीं है आपको सही समय देखकर उस लड़के या लड़की से अपने दिल की बात बोल देनी चाहिए.

अगर आपको लगता है की अभी तक सामने वाले को आपसे love नहीं हुआ है तो आपको निचे दिए गए टिप्स को फॉलो करना है और आपका काम हो जायेगा.

२. गहरी दोस्ती बनाये

यदि आपको लगता है की अभी तक सामने वाले को आपसे love नहीं हुआ है तो आपको हिम्मत नहीं हारनी चाहिए, आपको कम से कम एक बार तो try जरुर करना चाहिए क्यूंकि आप उससे प्यार करना लग गए हो.

आपको उससे दोस्ती करनी चाहिए और सबसे जरुरी बात आपको अपनी दोस्ती को बहुत गहरी बनानी होगी और उसका दिल जीतना होगा.

प्यार की शुरुवात अच्छी दोस्ती के साथ ही होती है और यदि आपको सामने वाले को पटाना है तो आपको उससे अच्छी दोस्ती का रिश्ता निभाना होगा.

३. हमेशा अच्छी बाते करे

किसी को भी इम्प्रेस करने के लिए आपको उससे अच्छी अच्छी बातें करनी चाहिए क्यूंकि जब तक सामने वाले को आपकी बातें अच्छी नहीं लगेगी तब तक उसके दिल में आपके लिए प्यार पैदा नहीं होगा.

यदि आपको उसके दिल में भी प्यार की फीलिंग को जगाना है तो आपको उससे हमेशा अच्छी और प्यारी बातें करनी चाहिए. चाहे वो लड़का हो या लड़की अच्छी बातें करके हम उनका दिल जीत सकते है.

४. उसको इम्प्रेस करे

जब आपको ये लगेगा की आप लोगो की दोस्ती अच्छी हो गयी है उसके बाद अगला स्टेप ये होगा की आपको उसको ज्यादा से ज्यादा इम्प्रेस करना चाहिए.

इस स्टेप में आपको सबसे ज्यादा टाइम लेना चाहिए और किसी भी प्रकार की जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए. क्यूंकि अक्सर ये देखा गया है की जल्दबाजी के चक्कर में पूरा काम बिगड़ जाता है.

सामने वाले को प्यार होने में समय लगता है और उसको ये एहसास दिलाने के लिए आपको उसको अधिक से अधिक इम्प्रेस करना होगा और अपने प्रति attract करना होगा.

इससे ये होगा की जैसे जैसे समय बीतेगा उसको भी आपसे प्यार होने लग जायेगा और उसके भी दिल में आपके लिए प्यार की स्पेशल फीलिंग पैदा होने लग जाएगी.

५. अपने प्यार का इजहार करे

अब ये लास्ट स्टेप होगा की जब आपको लगेगा की वो भी आपसे प्यार करने लग गए है या फिर आपको पसंद करते है तो आपको सही समय देखकर उस लड़के या लड़की से अपने प्यार का इजहार कर देना चाहिए.

देखो यदि आप उस इंसान से दिल से सच्चा प्यार करते हो और वो आपको बहुत पसंद है तो आपको अपने दिल की बात उसको जरुर बोलनी चाहिए. क्यूंकि दिल की बात अपने दिल में छुपाकर रखना कोई अच्छी बात नहीं होती है.

यदि आपका दिल सच्चा है और आप पूरी ईमानदारी से अपने रिश्ते को निभाना चाहते हो तो आपको सामने वाले को propose कर देना चाहिए और इसमें कोई भी बुराई नहीं है. प्यार करना कोई जुर्म नहीं है.

कई बार हमको लाइफ में कुछ ऐसे लोगो से मुलाकात हो जाती है जिससे की हमको आगे चलकर love हो जाता है. तो आपको अपने दिल को मजबूत करके अपने प्यार का इजहार कर देना चाहिए.

Jarur Dekhe Ye Video

Related Post:

किसी भी लड़की को पटाना चाहते हो तो इसको पढ़े

लड़की को प्रोपोस करने का बेहतरीन तरीका

लड़की को इम्प्रेस करने के जबरदस्त तरीके

लड़की से दोस्ती करना है तो इसको पढ़े

लड़की से flirt कैसे करे

Final Words

दोस्तों में उम्मीद करती हु की इस पोस्ट को पढ़ने के बाद आपको पता चल गया होगा की अगर आपको किसी से प्यार हो जाये तो आपको क्या करना चाहिए.

यदि इसके बाद भी आप मुझसे कोई सवाल पूछना चाहते हो तो आप कमेंट में अपने सवाल जरुर पूछे और में शिवानी आपके हर एक सवाल का तुरंत जवाब देने की कोशिश करुँगी.

2 thoughts on “अगर किसी से प्यार हो जाये तो क्या करे”

  1. Shivani mam ji mera nam Balender h muje ek ladki se pyar h o mere gaun ki h mai koi gana gata hu to o bhi gane lag jati h or smile krti h or puchhti h Kon h kiske liye gana ga rhe ho Mai kuchh bol nhi pata kuki ek or kadki mere gaun ki h o mere gf h do sal se sab log jante h Isliye Mai us ladki Se bol nhi pata kaise kare please tell me mam

    1. बलजिंदर जी क्या आपको वो नयी लड़की अच्छी लगती है?

Leave a Comment

Your email address will not be published.