Hidden Wifi Kaise Connect Kare – ( Secret Trick )



Hidden Wifi Kaise Connect Kare – नमस्कार दोस्तों आज आप लोगो के साथ हम एक बहुत ही जबरदस्त ट्रिक शेयर करने वाले है जिनमे हम आपको ये बताएँगे की hidden wifi को कनेक्ट कैसे करे.

हमने अपने पिछले पोस्ट में कहा था की इस टॉपिक पर हम पोस्ट जरुर लिखेंगे. अगर आपको पता नहीं चल रहा है की आज का टॉपिक क्या है तो हम आपको बता देते है.

दोस्तों कई बार ऐसा होता है जब हम किसी wifi को कनेक्ट करना चाहते है तो उसके wifi name पर क्लिक करना होता है और फिर उसके बाद आपको सिक्यूरिटी पासवर्ड डालना होता है और फिर उसके बाद जाकर आपका wifi कनेक्शन चालू हो पता है.

पढ़े – मोबाइल से कंप्यूटर में इन्टरनेट कैसे चलाये

लेकिन बहुत से केस में जो wifi का मालिक होता है वो अपने wifi के नाम को हाईड करके रखता है जिससे की सामने वाले को स्कैन करने पर भी उनका wifi name दिखाई नहीं देता है.

अगर आपको wifi का नाम ही दिखाई नहीं देगा तो आप कनेक्ट कैसे करोगे, लेकिन हमारे पास एक तरीका है जिससे आप hidden wifi network को भी कनेक्ट करके अपने मोबाइल, लैपटॉप या कंप्यूटर में इन्टरनेट चला सकते हो.

तो चलिए दोस्तों ज्यादा टाइम बर्बाद ना करते हुए हम आजे के इस पोस्ट की शुरुवात करते है.

Hidden Wifi Kaise Connect Kare

दोस्तों hidden wifi को कनेक्ट करने का तरीका बहुत ही सिंपल है लेकिन फिर भी बहुत से लोग है जिनको ये पता नहीं होता है, अगर आपको भी पता नहीं है तो आप इस पोस्ट को पुरे अंत तक रीड करे.

१. hidden wifi को कनेक्ट करने के लिए सबसे पहले तो आपको उस wifi का network name पता होना चाहिए यानि के उस wifi कनेक्शन का नाम क्या है.

२. उसके बाद आपको उसका security key यानि के पासवर्ड भी पता होना चाहिए. इसको पता करने के ट्रिक में इस पोस्ट के अंत में शेयर करूँगा.

३. अब आपको अपने मोबाइल phone के सेटिंग में जाना है फिर connections में और फिर wifi में जाकर wifi को चालू करना है.

hidden wifi kaise connect kare

४. जैसे ही आप wifi को स्टार्ट करेंगे तो आपके मोबाइल फोन wifi नेटवर्क्स को स्कैन करना स्टार्ट कर देगा और जो भी अवेलेबल wifi नेटवर्क होगा वो आपको शो करने लगेगा.

५. लेकिन जैसा की हमने कहा की यहाँ पर आपको उस wifi नेटवर्क का नाम दिखेगा नहीं क्यूंकि वो ओनर के द्वारा छुपा यानि के हाईड कर दिया गया है.

६. अब आपको थोडा सा दिमाग लगाना है और वह पर आपको Add network का आप्शन दिखेगा आपको उसपर क्लिक करना है.

७. और फिर उसके बाद आपको उस hidden wifi network का नाम, सिक्यूरिटी टाइप और पासवर्ड डालना है और फिर connect या save बटन पर क्लिक कर देना है.

wifi kaise connect karte hai

अगर आपने network name और password सही डाला है तो आपका wifi connection चालू हो जायेगा.

अब आपको ये समाज में नहीं आरहा होगा की wifi name और password कैसे पता करे?

१. तो इसके लिए आपको केवल ओनर के कंप्यूटर में control panel में जाकर आपको network and sharing center में जाना है.

Hidden wifi kaise connect kare

२. वहा पर आपको connections पर क्लिक करना है याद रखे जो नाम connections के सामने शो होगा वो ही आपका hidden wifi network का नाम होगा, wireless properties फिर security tab में जाना है और फिर आपको show characters checkbox को क्लिक करना है आपको पासवर्ड दिखाई देगा.

wifi password pata kare

अब आपको केवल अपने फ़ोन में Wifi network name डालना है और आपको ऊपर बताये गए तरीके से पासवर्ड तो मिल ही गया है तो कनेक्ट करो और एन्जॉय करो.

पढ़े – mobile me wifi kaise connect kare puri jankari

आपकी और दोस्तों

तो दोस्तों ये था Hidden wifi कैसे कनेक्ट करे, दोस्तों हम उम्मीद करते है की आज का ये पोस्ट रीड करने के बाद आपको बहुत कुछ पता चल गया होगा. दोस्तों यदि आपको हमारी ये ट्रिक पसंद आई हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ फेसबुक और व्हात्सप्प पर शेयर करे.

ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगो को पता चल पाए की हिडन वई फाई कनेक्ट कैसे करे. थैंक यू दोस्तों